Shahid Kapoor Farzi 2 OTT amazon prime video:2025 में रिलीज़ होने वाली है शाहिद कपूर की फ़र्ज़ी २

Social Share

Shahid Kapoor Farzi 2 OTT amazon prime video:10 फ़रवरी 2023 को ऐमज़ॉन प्राइम पर एक फिल्म रिलीज़ हुई थी फ़र्ज़ी इस फिल्म से शाहिद कपूर ने अपना OTT डेब्यू किया था शाहिद कपूर के साथ ही फिल्म में देखने को मिले थे साउथ के सुपर स्टार विजय सेतुपति फिल्म में शाहिद कपूर को फ़र्ज़ी नोट छापते दिखाया गया था और विजय सेतुपति ने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है ।

जो की शाहिद कपूर को पकड़ने की कोशिश करते है। फ़र्ज़ी फिल्म को डायरेक्ट किया था राज और डीके ने। राज और डीके की लास्ट फिल्म आयी थी गन्स एंड गुलाब नेट्लिक्स पर जिसमे हमें राजकुमार राव और दुलकेर सलमान नज़र आये थे । फ़र्ज़ी फिल्म २०२३ की सबसे ज्यादा देखि जाने वाली OTT फिल्म बनगयी थी।

फ़र्ज़ी २ OTT रिलीज़ डेट

कब आरही है फ़र्ज़ी २ OTT पर इसकी जानकारी Raashii Khanna ने दी है जो इस फिल्म का पार्ट थी इसके पहले सीजन में। राशि खन्ना इस बार भी फ़र्ज़ी २ में हमें नज़र आने वाली है इन्होने बताया के फ़र्ज़ी २ की शूटिंग 2025 की शुरुवात में होने वाली है राशि खन्ना ने ये बताया के उन्होंने राज और डी के को फोन किया और पता किया के फ़र्ज़ी २ की शूटिंग कब तक स्टार्ट होने वाली है

तब फिल्म के डायरेक्टर ने ये बताया के फ़र्ज़ी २ की शूटिंग इस साल के अंत यानि के 2024 के नवम्बर दिसम्बर में शुरू होगी और फिल्म रिलीज़ होगी 2025 के अंत में फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है स्टार कास्ट में थोड़ा सा हेर फेर देखने को मिल सकता है।

शाहिद कपूर विजय सेतुपति दोबारा से नज़र आने वाले है इस फिल्म में

Shahid Kapoor Farzi 2 OTT amazon prime video

____Shahid Kapoor Farzi 2 OTT amazon prime video

ये दोनों कलाकार एक बार फिर से फ़र्ज़ी २ में देखने को मिलने वाले है शाहिद कपूर की अभी हाल ही में आई फिल्म तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया जो की एक बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई मात्र 60 करोड़ के बजट में बनी फिल्म तेरी बातो में ऐसा उलझा जिया ₹ 135 करोड़ का वार्ड वाइड कलेक्शंन कर लिया है कृति सेनन और शाहिद कपूर की ये फिल्म हिट की श्रेणी में आगयी है।

कितना पैसा चार्ज किया फ़र्ज़ी फिल्म के लिए शाहिद कपूर और विजय सेतुपति ने

Shahid Kapoor Farzi 2 OTT amazon prime video

____Shahid Kapoor Farzi 2 OTT amazon prime video

शाहिद कपूर ने फ़र्ज़ी फिल्म के लिए 40 करोड़ रूपये चार्ज किये थे और वही अगर विजय सेतुपति की बात करे तो इन्होने इस फिल्म के लिए 55 करोड़ रूपये की फीस ली है।

फ़र्ज़ी फिल्म को 64 लाख बार अमेज़न प्राइम विडिओ पर देखा गया था और इस सीरीज की कास्ट की बात करे तो वो थी 150 करोड़ रूपये अगर फ़र्ज़ी फिल्म की बात की जाये तो ये एक सुपर हिट फिल्म साबित हुई थी।

Shahid Kapoor Farzi 2 OTT amazon prime video

READ MORE

क्रिश और कोई मिल गया को टक्कर देती सुपर हीरो वाली फिल्म Malyalam Super Hero Movie Minnal Murali

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment