Captain Miller Movie Review hindi:कैप्टन मिलर मूवी हिंदी

Social Share

Captain Miller Movie Review hindi :कॅप्टन मिलर फिल्म रिलीज़ हो चुकी है थियेटर में हमारी टीम के कुछ लोगो ने इस फिल्म को हिंदी के डब वर्जन में देखी है कैसी है ये फिल्म आइये जानते है इस फिल्म ने हमें उतना ज़ादा कुछ नहीं दिया जितना हम इस फिल्म के रिलीज़ से पहले उत्साहित थे इस फिल्म से उम्मीदे कुछ इस लिए भी थी क्यों के इसका टीजर और ट्रेलर को बहुत ही अच्छे ढंग से हमारे सामने प्रस्तुत किया गया था। आइये जानते है कैसी है फिल्म।

Captain Miller Movie Review hindi

फिल्म के टीजर और ट्रेलर से फिल्म की हाइप थोड़ी बढ़नी ही थी और वही हुआ फिल्म की हाइप बढ़ी ये फिल्म दो घंटे चालीस मिनट की है और ये दो घंटे चालीस मिनट आपको फील होंगे आप सोचेंगे के अभी तक इंटरवल क्यों नहीं हुआ जब की आपको ऐसा फील नहीं होना चाहिए था इंटरवल हो जायेगा फिर इंटरवल के बाद आपको लगने लगेगा का आखिर ये फिल्म खतम क्यों नहीं हो पा रही है अभी तक। धनुष की एक्टिंग के साथ इस फिल्म में जितने भी कलाकार है सबने अच्छी एक्टिंग करि है ।

Captain Miller Movie Review hindi

__Captain Miller Movie Review hindi

सबने बहुत ही बेहतरीन एक्टिंग का प्रदर्शन किया है सभी एक्शन सीन को बहुत अच्छे से फिल्माया गया है जिस तरह का एक्शन जैसा Captain Miller Movie में देखने को मिला है ऐसा एक्शन हमें बहुत ही कम फिल्मो में देखने को मिलता है बस खामी ये थी के स्क्रीन प्ले इस तरह से नहीं लिखा गया के ऑडियन्स फिल्म से खुद को कनेक्ट कर सके हर पांच मिनट के बाद गोलिया चल रही है हर मिनट में एक्शन होते हुए हमारे सामने प्रजेंट किया जा रहा है ऐसा बार-बार होने से क्या होता है के फिल्म की स्टोरी से दर्शको का ध्यान बिलकुल से हट सा जाता है।

Captain Miller Movie Review hindi

__Captain Miller Movie Review hindi

इस फिल्म की स्टोरी एक ऐसे इंसान की है जिसके पास्ट में कुछ ऐसी घटनाये होती है जिसकी वजह से वो बागी बन जाता है वो अंग्रेज़ो के खिलाफ और उस राज्य के शाशक के साथ लड़ने के लिए मैदान में उतर आता है फिल्म की स्टोरी में कास्ट के बारे में भी दिखाया गया है जो की अभी भी हमारे समाज में होता है ऊँची नीची जाती। इस तरह के टॉपिक पर हम पहले भी बहुत सी फिल्मे देख चुके है अभी हाल ही में एक फिल्म आयी थी।

Captain Miller Movie Review hindi

__Captain Miller Movie Review hindi

नानी की दसरा उसमे भी कास्ट को लेकर कुछ दिखाया गया था फिल्म की स्टोरी अपने प्लाट से उतरती हुई दिखयी देती है कभी हमें लगेगा की स्टोरी कैप्टन मिलर की है कभी आपको लगेगा की आदिवासी जाती जमाती में चल रहे भेद भाव पर है कभी आपको लगेगा की ये एक बदले की कहानी है कभी आपको ऐसा लगने लगेगा की इसकी स्टोरी अभी मंदिर और भगवान को लेकर चल रही है इसकी वजह से हमारा जो दिमाग है किसी एक सीन को समझने के लिए टाइम ले लेता है करना ता है।

इसी वजह से हमारी टीम जिस मल्टीप्लक्स में इस फिल्म को देख रही थी वहा से लगभग सात लोग फिल्म को अधूरे में ही छोड़ कर जाने लगे हमारी बहुत होप थी इस फिल्म से के इस फिल्म में हमें कुछ नया देखने को मिलने वाला है पर ऐसा कुछ मिला नहीं फिल्म से जैसा के हमने सोचा था ये फिल्म सब लोगो को पसंद आने वाली नहीं है

कुछ लोग ही इस फिल्म से आनंद ले सकेंगे इस फिल्म को कुछ इस तरह से खतम किया गया है के ऐसा लगता है के फिल्म का दूसरा हिस्सा भी हमें देखने को मिल सकता है अगर ये फिल्म थोड़ी सी भी चली तो वरना तो नहीं। फिल्म में खून खराबा बहुत है और किसी भी प्रकार के कोई वल्गर सीन भी नहीं है आप इस फिल्म को परिवार के साथ देख सकते है पर बच्चो से दूर रक्खे फिल्म की हिंदी डबिंग अच्छे से की गयी है।
हमारी तरफ से इस फिल्म को दिए जाते है २ स्टार

read more

CM Yogi Adityanath के शहर से आये फ़िल्मी दुनिया के कई सितारे

Author

    by
  • Arslan khan

    हेलो दोस्तों मेरा नाम अरसलान खान है मैने अपनी ब्लॉगिंग की शुरवात न्यूज़ वेबसाइट से की थी अभी के टाइम पर मै कई मीडिया संस्थानों के साथ जुड़ा हुवा हूँ और अपनी सेवाएं उन्हें प्रदान कर रहा हूँ उनमे से एक talecup.com है मै Talecup.com हिंदी इंग्लिश तमिल तेलगु मलयालम फिल्मो का रिव्यु लिखता हूँ आशा करता हूँ के मेरे द्वारा दिए गए रिव्यु से आप सभी लोग संतुष्ट होते होंगे धन्यवाद

Leave a Comment