Agastya Nanda’s upcoming film with Dharmendra is Ikkis in 2025:श्रीराम राघवन द्वारा लिखित ओर निर्देशित की जाएगी –

Social Share

Agastya Nanda’s upcoming film with Dharmendra is Ikkis in 2025:अगस्त्य नंदा जिन्होंने बीते वर्ष 2023 मे अपनी पहली डेब्यू फ़िल्म The Archies से करियर की शुरुआत की। अगस्त्य नंदा सिनेमा जगत के महानायक अमिताभ बच्चन के नाती है लेकिन इनकी पहली फ़िल्म कुछ जादा कामयाबी नही पा सकी।

The Archies भले ही आर्थिक रूप से उतनी कामयाब फ़िल्म नही हो पाई जितने के उद्देश्य से इसे बनाया गया the लेकिन इस फ़िल्म ने सिनेमा जगत को कई नए सितारे दिये है जो उबर कर सामने आरहे है इन्ही नए सितारों मे से एक है अगस्त्य नंदा जो बहुत जल्द अपनी दूसरी फ़िल्म सिनेमा जगत के सीनियर और अपने समय के एक कामयाब कलाकार धर्मेंद्र के साथ करने जा रहे है और इस फ़िल्म को निर्देशित करेंगे श्रीराम राघवन और इस फ़िल्म का नाम है Ikkis।

Agastya Nanda's upcoming film with Dharmendra is Ikkis in 2025

__Agastya Nanda’s upcoming film with Dharmendra is Ikkis in 2025

1- Ikkis होने वाली है एक सच्चे युद्ध पर आधारित कहानी –

2025 मे रिलीज़ के लिए तयार हो रहीं फ़िल्म जिसमें अगस्त्य नंदा और धर्मेंद्र नज़र आएंगे ये कहानी एक सच्ची घटना प्र आधारित है।इस शीर्षक को लेने का उद्देश्य इस नाटक की कहानी मे दिखाए गए मेन कलाकार का रोल है जो एक 21 लेफ्टिनेंट कर्नल अरुण खेत्रीपाल के जीवन से जुडे एक युद्ध को दिखाता है के किस प्रकार युद्ध का सामना करने के लिए खुद को तयार करना पड़ता है।इस फ़िल्म मे दिखाई गई कहानी के योद्धा सबसे कम उम्र मे अपने योगदान के लिए परम् वीर चक्र पुरुस्कार को हासिल करने वाले योद्धा हैं।

2- Ikkis फ़िल्म का निर्माण दीनेश विजन ने अपने प्रोडक्शन हॉउस बैनर मैडॉक फिल्म्स के तहत किया –

धर्मेंद्र के साथ अगस्त्य नंदा की आने वाली ये फ़िल्म जो एक यध प्र आधारित ड्रामा हैं जिसमें इन दोनों के साथ और भी बहुत से कलाकार होने वाले हैं। आपको बता दें की इस फ़िल्म का निर्माण दिनेश विज़न अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस मे करा रहे हैं जिसका नाम मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन बैनर हाउस है।इस फ़िल्म मे यिध से जुडी कहानी दिखाने के साथ साथ लोगों के एंटरटेनमेंट के लिए खास ख्याल रखा जायेगा।

3- Ikkis को धर्मेंद्र के 87वें बर्थडे पर पूरा करने की कोशिश मे हैं प्रोडक्शन टीम –

Ikkis फ़िल्म को धर्मेंद्र के लिए एक विशेष अवसर पर रिलीज़ किया जायेगा और ये मौका होगा धर्मेंद्र के जीवन के 87 साल पूरे होने मौका जब प्रोडक्शन हाउस ने इस फ़िल्म को रिलीसिंग के लिए तयार करने की बात कही है।श्री राम राघवन की इस फील्म को 2025 तक थिएटर मे रिलीज़ के लिए तयार किया जायगा। इस फ़िल्म का लोगों को बेसबरी का इंतज़ार हैं इसकी एक खास वजह है धर्मेंद्र और अगस्त्य की जोड़ी जिसमें एक तो बॉलीवुड के तज़ुर्बादार सीनियर एक्टर धर्मेंद्र तो दूसरे हैं टैलेंटेड न्यू कमर इन बॉलीवुड।

read more

CM Yogi Adityanath के शहर से आये फ़िल्मी दुनिया के कई सितारे

Author

    by
  • Arshi khan

    दोस्तों मेरा नाम अर्शी खान और मै एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ मै २१ वर्ष की आयु से मनोरजन से सम्बंधित सामग्री विभिन्न कार्य स्थलों को प्रदान कर चुकी हूँ मैंने भारत के कुछ बड़े मीडिया संस्थानों के साथ काम किया है जिनमे से एक है अमर उजाला मुझे फिल्मे देखना बहुत पसंद है और बॉलीवुड के विभिन्न प्रकार के मुद्दे पर चर्चा करना भी। अभी मै अपनी सभी सेवाये talecup.com को दे रही हूँ मै आशा करती हूँ के मेरे द्वारा लिखे गए कॉन्टेंट आप लोगो को पसंद आये धन्यवाद

Leave a Comment