अपने क्रिसमस को बनाये ख़ास ये 5 बेस्ट फिल्मे देख कर,Watch 5 good movies on Christmas Day

Social Share

Watch 5 good movies on Christmas Day: क्रिसमस को और बनाये शानदार इन फिल्मो की मदद से २५ दिंसबर क्रिसमस का दिन है और इस दिन पर लोग पार्टी करते है घरो को अच्छी तरह से सजाते है क्रिसमस ट्री लगाते है और चर्च में जाकर प्रार्थना भी करते है बहुत तरह के खाने को बनाकर केक काटकर हम क्रिसमस को एन्जॉय करते है एक और तरीके से आप क्रिसमस के दिन को और एन्जॉय कर सकते है। वो है कुछ फिल्मे जिनको देख कर आप क्रिसमस के दिन में और भी रंग भर सकते है तो चलिए जानते है के कौन कौन सी ऐसी फिल्मे है जिको देख कर आप अपना क्रिसमस यादगार बना सके।

Watch 5 good movies on Christmas Day

__Watch 5 good movies on Christmas Day

1-द पोलर एक्सप्रेस :ये एक अमेरिकन एनिमेटेड एडवेंचर और फेंटेसी फिल्म है ये एक यात्रा की कहानी है कहानी बेस है संता क्लास और एक बच्चे की कहानी पर जो की क्रिसमस के दिन पर आधारित है इसके कुछ सीन डरावने है पर उनको देख कर आपको ज्यादा डर नहीं लगने वाला पूरी तरह से ये फिल्म क्रिसमस पर आधारित है जो की मनोरंजन से भरी हुई है। आप इस फिल्म को क्रिसमस के दिन पर देख सकते है और अपने क्रिसमस को और यादगार बना सकते है।

__Watch 5 good movies on Christmas Day

2-आर्थर क्रिसमस:

आर्थर क्रिसमस एक एनिमेटेड कॉमेडी फिल्म है जो २०११ में रिलीज़ करि गयी थी फिल्म में दिखाया गया है के संता दुनिया में गिफ्ट बाटने आते है और सबको गिफ्ट देते है ये फिल्म एक बहुत ही मनोरंजन से भरी फिल्म है जिसमें आप को एक छोटा बौना भी देखने को मिलेगा इसकी कहानी संता और बौना के बीच बुनी गयी है इस कहानी को देख कर आपको आपका बचपन याद आने वाला है आर्थर क्रिसमस फिल्म को आप क्रिसमस के दिन देख सकते है और अपने क्रिसमस को और एन्जॉय कर सकते है।

__Watch 5 good movies on Christmas Day

3-लेट इट स्नो:

इस फिल्म को 8 नवंबर 2019 में नेटफ्लिक्स द्वारा रिलीज़ किया गया था ये एक क्रिसमस पर बेस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है इसकी कहानी में दिखया गया है के क्रिसमस के शाम को एक बर्फीला तूफ़ान आ जाता है जिसकी वजह से युवाओ के दो अलग-अलग ग्रुप आपस में मिल जाते है कहानी बहुत ही मनोरजंक है इस फिल्म को देख कर आप अपनी क्रिसमस इवनिंग और भी खुशगवार कर सकते है ।

__Watch 5 good movies on Christmas Day

4 -ए बैड माँ क्रिसमस

ये २०१७ में आयी एक क्रिसमस कॉमेडी फिल्म है जो की बैड मॉम्स का सीक्वल है ये एक कॉमेडी फैमली ड्रामा है जो क्रिसमस के दिंन के इर्द गिर्द घूमती हुई नज़र आती है। फिल्म में हमें बहुत सी मस्ती और मज़ाक दिखता नज़र आता है इस फिल्म को भी हम अपने परिवार के साथ क्रिसमस के दिन देख सकते है और अपने क्रिसमस की रात को और भी खुशियों से भर सकते है।

__Watch 5 good movies on Christmas Day

५-लास्ट क्रिसमस

लास्ट क्रिसमस २०१९ में आई एक कॉमेडी ड्रामा है ये एक रोमांटिक कॉमेडी और बहुत ही प्यारी सी फिल्म है इसकी कहानी भी क्रिसमस की शाम पर बनाई गयी है आप इस फिल्म को क्रिसमस के दिन देख सकते है और एन्जॉय कर सकते है ये एक बेहद प्यार से तैयार करि गयी फिल्म है जो हमारे क्रिसमस की शाम को और भी रंगीन कर देगी।

__Watch 5 good movies on Christmas Day

किन किन तरीको से हम अपने क्रिसमस को और भी अच्छे से मना सकते है

नए नए पकवान बना कर

क्रिसमस के दिन हम दोस्तों को घर पर इन्वाइट कर नए नए पकवान बना सकते है और उनका सब लोग मिलकर मज़ा ले सकते है सभी लोग मिलकर कोई फिल्म देखे और इंजॉय करे अगर आप अपनी फैमिल से दूर रहते है तो फैमिली से फोन पर बात करे विडिओ कॉल करके बाते करे।

शॉपिंग करे

क्रिसमस के दिन पर शॉपिंग करने का आइडिया भी बहुत अच्छा रहता है अगर आप को कुछ नहीं भी खरीदना है तब भी आप शॉपिंग माल में जाकर क्रिसमस पर की गयी सजावट का मज़ा ले सकते है

Watch 5 good movies on Christmas Day

__Watch 5 good movies on Christmas Day

अपनों को गिफ्ट दें

क्रिसमस पर आप अपने खास लोगो को गिफ्ट भी देकर क्रिसमस को और भी अच्छे से सेलिब्रेट कर सकते है क्रिसमस के दिन पर आप चर्च जाये और प्रार्थना करें के ईश्वर आने वाले नए साल में आपको दुखो से बचाये और आपकी रक्षा करे।

क्रिसमस पर डांस करके माहौल बनाये

कोई जरुरी नहीं के आप कैफे या रेस्टोरेंट में जाकर ही क्रिसमस को सेलिब्रेट करे आप घर में ही अच्छी म्यूज़िक लगा कर अपने क्रिसमस को यादगार बना सकते है आप अपने मोबाइल में ही क्रिसमस सांग बजा कर उनपर डांस भी कर सकते है।

READ MORE ARTICAL

सलमान खान ने अपने भाई अरबाज़ खान की शादी पर दिया ये गिफ्ट Salman Khan attends Arbaaz Khan wedding

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment