सलमान खान ने अपने भाई अरबाज़ खान की शादी पर दिया ये गिफ्ट Salman Khan attends Arbaaz Khan wedding

Social Share

Salman Khan attends Arbaaz Khan wedding:सलमान खान रविवार को अपने भाई अरबाज़ खान की शादी में शामिल हुए हालांकि की वो शादी पर थोड़ा देर से पहुंचे उन्होंने वह पहुंच कर शादी में जान डॉल दी अरबाज़ खान ने ये शादी अपनी बहन अर्पिता के घर पर रक्खी थी इस शादी में बस 50 करीबी लोग ही शामिल थे उनके रिश्तेदार और कुछ करीबी दोस्तों के साथ ये शादी सपन्न हुई आइये जानते है शादी में क्या क्या हुआ।

शूरा खान से की अरबाज़ खान ने शादी

अरबाज़ खान ने शूरा खान के साथ रविवार को शादी रचा ली शूरा खान एक मेकउप आर्टिस्ट है और वो रवीना टंडन की परसनल मेकउप आर्टिस्ट के रूप में जानी जाती है इस शादी में रवीना टंडन भी शामिल हुई अरबाज़ की मुलाकात एक सेट पर शूरा से हुई थी जहा पर शूरा खान रवीना का मेकउप करने आती थी उसी फिल्म में अरबाज़ खान भी काम कर रहे है तब दोनों में प्यार परवान चढ़ने लगा और दोनों ने रविवार 24 दिसम्बर को इस रिश्ते को शादी का नाम दे दिया दोनों के परिवार वाले इस शादी से बहुत खुश है।

सलमान ने दिया अरबाज़ की शादी पर डांस का तोहफा

अरबाज़ की शादी पर उनकी फैमिली के सभी मेंबर वहा पर उपस्थित रहे और जम कर सबने शादी को एन्जॉय भी किया इसी बीच सलमान खान पहुंचे और उन्होंने में शादी में एक अलग सा समां बांध दिया सलमान खान शादी में नीलें कलर का एक पठानी सूट पहन कर गये जिसमे वो बहुत ही हेंडसम दिखे शादी में सलमान खान रवीना टंडन और रितेश देशमुख के साथ डांस करते हुए नज़र आये। ये डांस एक तरह से सलमान खान का अरबाज़ खान के लिए किसी तोहफे से कम नहीं था।

किन किन गांनो पर नाचे सलमान खान

सलमान खान अपनी नयी नवेली भाभी के साथ खूब नाचे उन्होंने अपनी ही फिल्म के एक गाने दिल दिया गल्ला और तेरे मस्त मस्त दो नैन पर डांस किया इन गानो में उनके साथ उनकी बहन और अरबाज़ खान के बेटे भी नाचते हुए दिखाई दे रहे है सलमान ने अपनी भाभी शूरा खान के साथ भी डांस किया और दोनों जोड़े को शादी की मुबारक बाद दी।

Salman Khan attends Arbaaz Khan wedding

__Salman Khan attends Arbaaz Khan wedding

अरबाज़ खान और उनके बेटे अरहान खान ने एक साथ गाया गाना

अरबाज़ खान और बेटा अरहान ने मिलकर शादी में तेरे मस्त मस्त दो नैन गाना गाया है अरहान ब्लेक सूट में बहुत डैशिंग नज़र आरहे है और अरबाज़ खान इतने खुश दिख रहे है जितना वो अपनी पहली शादी पर भी नहीं हुए होंगे बाप बेटे दोनों ने मिलकर तेरे मस्त मस्त दो नैन पर गाना गा कर शादी की महफ़िल ही लूट ली।

शादी में किस किस को बुलाया अरबाज़ खान ने

अरबाज़ खान ने शादी में कुछ ही मेहमान को इन्वाइट किया था इस शादी में रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी, रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जनेलिया रिद्धिमा पंडित, साजिद खान,फराह खान और उनके परिवार वाले शामिल थे दुल्हन की तरफ से भी उनके परिवार के कुछ ही लोग शामिल करे गए थे।

अरबाज़ की शादी से बहुत खुश है सलमान

सलमान अरबाज़ की शादी से बहुत खुश है उन्होंने शादी में पहुंच कर अरबाज़ और शूरा खान दोनों को शादी की मुबारक बाद दी और कहा के मै अपने भाई की ख़ुशी देखकर बहुत खुश हूँ बस तुम दोनों हमेशा ऐसे ही खुश रहना सलमान खान के साथ उनके पिता सलीम खान और माँ सलमा खान और हेलन भी मौजूद थे

सोहेल खान भी अपनी पूरी फैमिली के साथ इस शादी में शामिल हुए। 24 दिंसबर को ही शूरा खान का बर्थडे था दोनों कपल ने मिलकर केक भी काटा और सबने इनको बर्थडे विश किया वही अरहान ने अपनी गिटार की परफॉर्मेंस से सबको मंत्रमुग्द कर दिया इस शादी में जो सबसे अच्छा लगा वो दोनों कपल के चेहरों की सकारात्मक ख़ुशी।

__Salman Khan attends Arbaaz Khan wedding

READ MORE

मोहनलाल लाये है एक और दृश्यम जैसी फिल्म NERU MOVIE Review IN HINDI

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment