Parineeti Chopra : सिनेमा जगत के बाद अब राजनीति में कदम रखेंगी परिणीति

Social Share

Parineeti Chopra:बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री जिन्होंने हाल ही में 24 सितंबर 2024 को भारत के मशहूर AAP युवा नेता राघव चड्डा के साथ शादी का खूबसूरत रिश्ता बनाया। दोनों एक साथ बहुत ही खूबसूरत नजर आते हैं। शादी का समारोह बहुत ही उच्च कोटि का लेकिन पूरी सादगी के साथ पिंक सिटी राजस्थान के उदयपुर में हुआ।

शादी मे पूरी तरह से पंजाबी रीति रिवाज को फॉलो किया गया और पूरी शादियों को बिल्कुल पंजाबी स्टाइल में धूम धड़ाके से एंजॉय किया गया।इस समारोह में दोनों ही के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए और नव विवाहित जोड़े को अपने आशीर्वाद दिए।

Parineeti Chopra:एक सफल विवाहित जोड़े का दिया सबूत

Parineeti Chopra

Parineeti Chopra

1- राघव का परिणीति पर देखने को मिला असर, मात्र 2 महीने में राजनीति में शामिल होने पर किया विचार –

फिल्म की दुनिया में अपना जलवा बिखेर चुकी परिणीति चोपड़ा ने शादी के बाद अपने पति राघव चड्डा का साथ देने के लिए राजनीति में कदम रखने का फैसला किया है।

जिससे दोनों के रिश्ते में एक दूसरे के लिए प्रेम साफ तौर पर प्रकट हो रहा है, दोनों के रिश्ते को एक कामयाब रिश्ता कहा जा सकता है। इस बात का सबूत परिणीति चोपड़ा ने वडोदरा में हुए हिंदुस्तान टाइम्स के एक इंटरव्यू में दिया। इसी इंटरव्यू में परिणीति से पॉलिटिक्स में शामिल होने का सवाल पूछा गयाऔर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी।

Parineeti Chopra

Parineeti Chopra

2- परिणीति ने फैंस की तरफ किया इशारा, बोली फैन्स कभी नहीं चाहेंगे कि मैं राजनीति में जाऊं –

हाल ही मे एक इंटरव्यू मे परिणीति चोपड़ा ने पॉलिटिक्स ज्वाइन करने पर अपनी चुप्पी तोड़ी और राघव को बॉलीवुड के बारे में कुछ जानकारी न होने की बात कही और खुद को भी पॉलिटिक्स के लिए नया बताया। चमकीला वूमेन परिणीति का बॉलीवुड की दुनिया में तो पुराना एक्सपीरियंस है

लेकिन पॉलिटिक्स के लिए एकदम फ्रेशर की तरह रहेंगी परिणीति। खैर जो भी हो लेकिन इस बात को टालने के लिए परिणीति ने फैंस का सहारा लिया और कहा कि उनके फैंस कभी नहीं चाहेंगे कि परिनीति चोपड़ा सिनेमा छोड़ कर राजनीती कि दुनिया मे जाये।

Parineeti Chopra

Parineeti Chopra

3- शादी को लेकर बोलीं परिनीति If one marries the right person, then life is best –

शादी के बंधन मे बंध चुकी परिनीति ने हाल ही मे हुए इंटरव्यू मे शादी को लेकर अपना विचार हम सबके सामने रखा। उन्होंने कहा कि यदि आप एक सही व्यक्ति se शादी करते है तो आपका जीवन सफल हो जायेगा, लाइफ को पूरी तरह se एन्जॉय करने के लिए आपको एक accha जीवन साथी मिलना बहुत ज़रूरी है। परिनीति की is बात से साफ तौर पर ज़ाहिर हो रहा है कि वो अपनए नवविवाहित रिश्ते से बहुत खुश है।

इस बात का अंदाजा तो दोनों को देख कर ही लग जाता है जिस प्रकार दोनों एक दूसरे को कम्प्लीमेंट करते है, जितने खुश दोनों एक साथ नज़र आते है चाहे मौका जो भी हो लेकिन शादी से लेकर अभी तक जो भी तस्वीरे दोनो कि दिखी है उसमे बेहद खूबसूरत नज़र आया ये शादीशुदा जोड़ा।

4- परिणीति चोपड़ा का इम्तियाज अली के साथ काम करने का सपना चमकीला करेगी पूरा –

वडोदरा में हुए इंटरव्यू में परिणीती चोपड़ा ने इम्तिआज अली के साथ कम करने का सपना पूरा होने कि बात कही। रॉकस्टार, ज़ब वी मेट और तमाशा जैसी मूवी को डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर इम्तियाज अली चमकीला जैसी मूवी लेकर आ रहे हैं।

इस मूवी में परिणीति चोपड़ा और दिलजीत नजर आने वाले हैं जिसका टीजर मई 2023 में रिलीज कर दिया गया था और मूवी 2024 तक आजायेगी।चमकीला की कहानी 80s के दो फेमस पंजाबी सिंगर Amarjot kaur और Amar Singh चमकिला की जीवन कथा को प्रस्तुत करती है।
खैर ये फिल्म चाहे जिसकी भी जीवन कथा को प्रस्तुत करे लेकिन परिनीति का सपना इम्तिआज अली के साथ कम करने का सपना तो पूरा हुआ।

READ MORE

Shahrukh Khan’s unreleased film,शाहरुख खान की 5 ऐसी मूवीस जिन्हें वो कभी थिएटर में नहीं देख पाएंगे

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment