Thalpati Vijay 68 FILM : वेंकट प्रभु की विजय के साथ बनाई गई फिल्म का टाइटल होगा GOAT

Social Share

Thalpati Vijay 68 FILM फिल्म इंडस्ट्री मे thalpati vijay के बड़ी संख्या मे प्रशंसक है और इनके चाहने वालों को इनकी आने वाली फिल्मों का बेसबरी से इंतजार रहता है।Thalpati vijay अपने फ़िल्मी करियर की 68 वीं फिल्म कर रहे है जो काफी बड़े बजट की फिल्म है।जिसकी शूटिंग भी काफी ज़ोर शोर के साथ की जारही है लेकिन अभी तक फिल्म के टाइटल को लेकर कुछ भी स्पष्ट नही था।

Thalpati Vijay 68 FILM

__Thalpati Vijay 68 FILM

Thalpati Vijay की 68 वीं फिल्म का टाइटल GOAT होने वाला है ऐसा कुछ सुनने मे आरहा है। आपको बता दे की वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित फिल्म जिसके निर्माता archana kalpathi ने इस बात का खुलासा किया है की फिल्म का नाम GOAT होगा। फिल्म के शीर्षक के लिए पहले कयास लगाया जा रहा था की फिल्म का नाम PUZZLE या फिर Boss हो सकता है लेकिन अब फिल्म की निर्माता के दवारा इस बात का स्पस्टीकरण कर दिया गया है की thalpati vijay का शीर्षक GOAT है।

Vijay Thalpati की 68 वीं फिल्म का शीर्षक GOAT का मतलब है Greatest Of All Times –

विजय थलपति और वेंकट प्रभु की फिल्म जिसका शीर्षक GOAT Greatest Of All Times है उससे लोगो को इस बात का अंदाजा लग रहा है की इस फिल्म की कहानी कहीं टाइम ट्रेवल से जुडी तो नही है। फिल्म का टाइटल आने के बाद सोशल मीडिया पर एक तरह से लहर सी चल पड़ी है

और लोग फिल्म के शीर्षक के लिए बहुत उत्साहित है फिल्म का टाइटल आने के बाद लोगो की प्रतिक्रिया आना शुरु हो गई है। ज्यादा कुछ नही लेकिन अभी फिल्म को लेकर लोगो को सिर्फ इतना ही अंदाजा लग पाया है की यह फिल्म समय के चक्र से संबंधित है। बाकी की लाहानी तो फिल्म के आने के बाद ही पटा चल पायेगा जो 2024 मे दर्शकों के लिए रिलीज़ कर दी जायगी

Thalpati Vijay 68 FILM

__Thalpati Vijay 68 FILM

Thalpati Vijay अपनी 68वीं फिल्म मे 19 साल के जवान लडके का रोल निभाएंगे –

आने वाली फिल्म जो की एक फेमस कलाकार थलपति विजय की एक उच्च श्रेणी की फिल्म होने वाली है। इस फिल्म मे विजय 19 साल के एक जवान लडके की भूमिका मे नज़र आएंगे।

लोगो की माने तो ऐसा कहा जा रहा है की फिल्म मे विजय थलपति अपने इस विशेष रूप मे केवल 10 मिनट के लिए नज़र आएंगे वो भी फ़्लैशबैक मे जिसके लिए इनहोने 6 करोड़ रूपए खर्च किये है।इस 10 मिनट के अलावा शेष फिल्म मे अपने असल रंग रूप मे ही नज़र आने वाले है थलपति विजय।

Thalpati Vijay 68 FILM

__Thalpati Vijay 68 FILM

Leo की सफलता के बाद अब GOAT की बारी –

हाल ही मे आई विजय थलपति की LEO तो बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा चुकी। साल की कामयाब फिल्मों मे से एक है LEO। लोकेश कंगराज की आई फिल्म leo जिसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 600 करोड़ का कारोबार किया है। एक अच्छी कामयाबी पाने के बाद विजय थलपति को सिनेमा से उम्मीदों मे इज़ाफ़ा हुआ है।विजय थलपति की इस फिल्म मे ट्रेशा , संजय दत्त, और अर्जुन सृजन देखने को मिलेंगे।

Thalpati Vijay 68 की फिल्म के सितारे –

थलपति विजय की 68 वीं फिल्म की बात करें तो लोगो को इस फिल्म का बहुत हो बेसबरी से इंतजार है जो 2024 मे आने वाली है इस फिल्म मे आपको मुख्य भूमिका के रूप मे थलपति विजय के अलावा प्रशांत, प्रभु देवा,स्नेहा, लैला, मीनाक्षी चौधरी,मोहन, जय राम,अजमल अमीर और योगी बाबू शामिल है।

READ MORE

Aquaman and The Lost Kingdom Review HINDI एकुवामैन फिल्म समीक्षा

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

    https://talecup.com newsidia24.com@gmail.com Taxak Mansi

Leave a Comment