मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान में ऐसा क्या है जो अरबाज़ खान कर रहे है इनसे शादी,arbaaz khans with shura khan

Social Share

arbaaz khans with shura khan,अरबाज़ खान २४ दिंसबर को करने वाले है शूरा खान से शादी अरबाज़ खान की पहली पत्नी थी मलाइका अरोरा है और मलाइका अरोरा से अरबाज़ खान ने 1998 में शादी करी थी काफी टाइम तक इन दोनों के रिश्ते अच्छे भी रहे थे इनसे एक बेटा भी है जिनका नाम अरहान खान है और अरहान खान की उम्र अभी २१ साल की है अरबाज़ और मलाइका अरोरा ने साल २०१७ में एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया और दोनों ही एक दूसरे से ख़ुशी ख़ुशी अलग हो गए ।

arbaaz khans with shura khan

__arbaaz khans with shura khan

उसके बाद शरू हुआ दोनों का अफेयर मलाइका अरोड़ा डेट करने लगी अर्जुन कपूर को और अरबाज़ खान डेट करने लगे जॉर्जिया एंड्रियानी को जॉर्जिया एंड्रियानी इटली की एक मशहूर डांसर मोडल व एक्टर है अभी जल्दी ही खबर आयी थी के अरबाज़ खान ने जॉर्जिया एंड्रियानी से ब्रेकअप कर लिया ।

पिंक विला को दिए गए इंटरवियू में जॉर्जिया एंड्रियानी ने बताया के अरबाज़ और हमारे खयाल मेल नहीं खाते है हम दोनों एक दूसरे से अलग सोचते थे यही वजह रही हमारे अलग होने के।

किस्से कर रहे है शादी अरबाज़ खान

अरबाज़ खान २४ दिसम्बर को शूरा खान से शादी करने जा रहे है ये शादी अरबाज़ खान की बहन अर्पिता खान के घर पर रक्खी गयी है इस में बहुत कम मेहमान शामिल होने वाले है बस कुछ करीबी दोस्त और परिवार वाले ही अरबाज़ के साथ रहेंगे अरबाज़ खान अपनी शादी को ज़ादा हाई लाइट में नहीं लाना चाहते है पर फिर भी उनकी शादी के बारे में सबको पता चल ही गया।

कौन है शूरा खान

मीडिया रिपोर्ट और शूरा खान के इंस्टाग्राम की माने तो शूरा खान एक मेकअप आर्टिस्ट है और वे बहुत से बॉलीवुड सेलेब्रटी के साथ जुडी हुई है रवीना टंडन और उनकी बेटी का भी मेकअप शूरा ही करती है शूरा खान के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है हमारे पास।

arbaaz khans with shura khan

__arbaaz khans with shura khan

शादी के बीच शूरा ने अपना इंस्टाग्राम हैंडल किया प्राइवेट

शूरा खान की शादी अरबाज़ खान से २४ दिसम्बर को होने वाली है और इसी बीच शूरा ने अपना शोशल अकाउंट को प्राइवेट कर दिया इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता के शूरा खान नहीं चाहती के उनके बारे में लोगो को ज्यादा पता चले इससे पहले वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टिव रहती थी और पोस्ट भी करती थी साथ ही उनका अकाउंट प्राइवेट भी नहीं था अब अगर हम उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाते है तो हमें प्राइवेट लिखा हुआ दिखयी दे रहा है।

__arbaaz khans with shura khan

____arbaaz khans with shura khan

पहली बार कैसे मिले अरबाज़ और शूरा

अरबाज़ की एक फिल्म आने वाली है जिसका नाम है “पटना शुकला” जिसको डायरेक्ट कर रहे है Vivek Budakoti इस फिल्म में सतीश कौशिक और रवीना टंडन भी नज़र आने वाले है सेट पर शूटिंग के टाइम रवीना टंडन की एक मेकअप आर्टिस्ट रवीना के मेकअप के लिए आती थी जिनका नाम था शूरा खान सेट पर अरबाज़ खान भी होते थे अरबाज़ और शूरा खान में बात चीत होने लगी और ये दोनों दोस्त बन गए ये दोस्ती कब प्यार में बदल गयी दोनों को ही पता नहीं चला फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया और अब २४ दिसम्बर को दोनों शादी के बंधन में बधने के लिए तैयार है।

arbaaz khans with shura khan

__arbaaz khans with shura khan

अरबाज़ खान उमंग इवेंट में आये नज़र

अरबाज़ खान इस साल मुंबई में होने वाले इवेंट में नज़र आये और मीडिया द्वारा उनको छेड़ते हुए कहा गया के “कल शादी में कब आना है “और अरबाज़ ये बात सुनकर अपनी ख़ुशी रोक न सके और इशारो इशारो में इस बात की पुष्टि कर दी के २४ दिसम्बर को उनकी शादी है। इस इवेंट में हर साल बहुत से लोग शामिल होते है इस बार के उमंग में भी बहुत से सलेब्रटी मौजूद थे।

नए साल में अरबाज़ खान की आने वाली फिल्मे

दबंग ४ अरबाज़ खान की दबंग ४ की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है प्रभु देवा फ़िल्मी बीट के अनुसार इस फिल्म को २०२४ के आखिर में रिलीज़ करा जायगा दबंग ४ में हमें नज़र आने वाले है सलमान खान और ये दबंग सीरीज़ की ४ फिल्म होने वाली है दबंग ४ पहले की फिल्मो की तरह ही एक एक्शन ड्रामा होगी।

रिटर्न टिकट इस फिल्म में भी हमें अरबाज़ खान देखने को मिलने वाले है इस फिल्म के डायरेक्टर निशिकांत जी के रंजन है और ये फिल्म भी २८ दिसम्बर २०२४ में रिलीज़ होने वाली है रिटर्न टिकट एक शोशल ड्रामा फिल्म होने वाली है जिसमे अरबाज़ खान के साथ अध्यन सुमन भी नज़र आने वाले है।

READ MORE

Thalpati Vijay 68 FILM : वेंकट प्रभु की विजय के साथ बनाई गई फिल्म का टाइटल होगा GOAT

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment