Aquaman and The Lost Kingdom Review HINDI एकुवामैन फिल्म समीक्षा

Social Share

Aquaman and The Lost Kingdom Review HINDI : आगयी है Jason Momoa की aquaman 2018 की अगली कड़ी, लेकिन पिछली के मुक़ाबले ये कड़ी रही कुछ फीकी

Aquaman and The Lost Kingdom Review HINDI

__Aquaman and The Lost Kingdom Review HINDI

22 दिसम्बर 2023 को हॉलीवुड के एक बेहतरीन डायरेक्टर जेम्स वान की DC सीरीज कि Aquaman and The Lost Kingdom जो की 2018 मे आई Aquaman का आगे का भाग है रिलीज़ हो गया है लेकिन aquaman 2018 के आगे इस बार की जेम्स वान की कोशिश कुछ जादा रंग लाने मे कामयाबी हासिल नही कर पाई लोगो के एक्सपेक्टेशन पर पूरी तरह खरी नही उतरी Aquaman and The Lost Kingdom।

1- पानी के नीचे की दुनिया को Avtaar से जादा बेहतरीन तरिके से प्रस्तुत करने मे James Wan रहे असफल –

Aquaman and The Lost Kingdom जो की समुद्री दुनिया से जुडी कहानी है एक बहुत ही खूबसूरत तरीके से पेश की गई है लेकिन जैसी दर्शकों को उम्मीद थी उसके हिसाब से कुछ जादा नही कर पाए है जेम्स वान। पिछली Aquaman जिसमें फिल्म के एक्टर्स के साथ पूरी निर्माता टीम ने बहुत अच्छा प्रदर्शन दिया था

उसको देखने के बाद इस बार लोगो को जेम्स वान से कुछ जादा उम्मीद थी।फिल्म को देखने के बाद इस बात का एहसास हुआ है की इससे बेहतर James Kamrun ने अपनी Avtaar मे काम किआ था लोगो के एक्सपेक्टेशन पर खरी उतरी थी अवतार।इस फिल्म को देखने के लिए आप एक सुपर हीरो सेक्वेल की सोच रख कर थिएटर मे न जाएं तो शायद आप निराशा से खुद को बचा पाएंगे।

Aquaman and The Lost Kingdom Review HINDI

__Aquaman and The Lost Kingdom Review HINDI

2- जेम्स वान ने अपना बेस्ट देने के बजाय सिर्फ पैसे कमाने का करा प्रयास –

इस ड्रामा को देखने के बाद पहले आई aquaman की अपेक्षा कही न कहीं कुछ कमी महसूस हो रही है। जेम्स वान की एक्वा मैन 2 एक्वा मैन का सेक्वल पार्ट है तो ज़ाहिर सी बात है कि इस पार्ट का कम्परीसन पहले पार्ट से करना तो बनता है और यही कारण है कि एक्वा मैन 2 को कुछ जादा ही जजमेंट किया जा रहा है।

3- Aquaman की स्टोरी aquaman 2 से जादा बेहतर और बांधे रखने वाली थी –

Aquaman 2 देखने के बाद हम साफ तौर पर यह कह सकते हैं कि Aquaman की स्टोरी Aquaman 2 के मुकाबला ज्यादा बेहतर थी जिसे देखने पर आपको आसानी से सब कुछ समझ में आ रहा था एक्वामन की स्टोरी ऐसी थी जो आपको बांध कर रखती आपके इंटरेस्ट को आगे के सीन के लिए बढ़ाने वाली थी

लेकिन एक्वामन 2 में इस चीज की कमी पूरी तरह से नजर आई। डंकी और सालार के साथ रिलीज हुई एक्वामन 2 जिसे फिल्म के दीवाने पहले से शो बुक करवा कर देखने गए उन्हें निराशा का सामना करना पड़ा पहले जितना मजा एक्वा 2 देने में असफल रही।

__Aquaman and The Lost Kingdom Review HINDI YOUTUBE

4- Aquaman 2 मे भाई कि वापसी के लिए कोशिश मे लगा है aquaman, जिसे किंगडम से बाहर करके खुद किंग बन जाता है –

एक्वामन 2 में स्टोरी इस प्रकार आगे बढ़ती है के जिस भाई को एक्वामन फर्स्ट पार्ट में किंगडम से बाहर निकाल कर एक्वामन खुद किंग बन जाता है अब इस पार्ट में अपने उसी भाई को किंगडम में वापस लाना चाहता है aquaman। भाई को साम्राज्य में वापस लाने के पीछे भी एक बड़ी वजह है ब्लैक मंटा Black Manta जो कि एक्वामैन का सबसे बड़ा दुश्मन है वो वापस अपने बाप के खून का बदला लेने आरहा है और पहले से अधिक शक्तिशाली बन कर।

5- Black Manta लेकर आया है ब्लैक ट्रेगन, जो पहले से जादा शक्तिशाली हथियार है –

एक्वामैन को black manta का सामना करने के लिए अपने भाई का साथ बहुत ज़रूरी है क्यूंकि इस बार ब्लैक मंटा अपने पिता कि मृत्यु का बदला लेने के लिए पहले से जादा खूंखार बन कर वापस लौटा है जो एक्वा मैन के खून का प्यासा है।अब aquaman कैसे खुद को ब्लैक मंटा से बचाएगा और क्या aquaman का भाई उसका साथ देगा या फिर पहले कि तरह दोनों आपस मे ही लड़ना शुरु कर देंगे ये जानने के लिए आपको Aquaman 2 ज़रूर देखना चाहिए।

Aquaman and the lost kingdom के कास्ट कुछ इस प्रकार है –

Jason Momoa – Arthur Curry,Aquaman
Patrick wilson – King Orm, Ocean Master
Amber Heard – Mera
Yahya Abdul MateenDavid Kane black Manta
Nicole Kidman – Atlana
Dolf Lundgren – King Nereus
Randa Park – Dr. Stephen Shin
Temeura Morrison – Tom Curry
Ben Affleck – BruceWanay, Batman

READ MORE

fighter movie shooting location इन जगहों पर हुई है फाइटर फिल्म की शूटिंग

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

    https://talecup.com newsidia24.com@gmail.com Taxak Mansi

Leave a Comment