अगर इंसान को हैवान बनते देखना है तो इस फिल्म को जरूर देखे:Bhakshak Full Movie Review hindi

Social Share

Bhakshak Full Movie Review hindi :कुछ फिल्मे इस तरह की हमारे सामने आती है जिनका इम्पेक्ट हमारे दिलो दिमाग पर लम्बे टाइम तक रहता है इस हफ्ते रिलीज़ हुई भक्षक फिल्म उन्ही फिल्मो में से एक फिल्म है भक्षक एक रियल कहानी है जो की बिहार के मुज़फ्फर पुर में घटित हुई थी इस फिल्म में हमें दिखाया गया है के मुज़फ्फर पुर के बालिका शेल्टर होम में बच्चियों के साथ हुए यौन शोषण के बारे में इस पूरे घटनाक्रम में जो लोग शामिल थे।

वो बड़े बड़े अहदो के लोग थे उनकी अच्छी पहचान होती है राजनीतिक तौर पर मज़बूत होते है इन लोगो के पास पैसा भी है और पावर भी है यही वजह होती है के कोई भी उनको रोकता नहीं है और किसी मीडिया हाउस की इतनी हिम्मत नहीं होती है के उनके बारे में कोई खबर छाप सके पर वही पर एक छोटी सी रिपोर्टर इससे पर्दा उठाने की ठान लेती है और ऐसा वो कर के भी दिखाती है।

क्या बालिका ग्रह की छोटी छोटी बच्चियों को इंसाफ मिल पाता है या नहीं इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

Bhakshak Full Movie Review hindi

__Bhakshak Full Movie Review hindi

कंहा देख सकते है भक्षक फिल्म को ?

भक्षक फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते है इस फिल्म की लेंथ है 2 घंटे 15 मिनट भक्षक फिल्म को शाहरुख खान की कम्पनी रेड चिलिस ने बनाया है और इस फिल्म को पुलकित ने डायरेक्ट किया है ये एक क्राइम थ्रलर फिल्म है अगर आपका दिल कमज़ोर है

Bhakshak Full Movie Review hindi

__Bhakshak Full Movie Review hindi

तो आप इस फिल्म से दूर ही रहे फिल्म में जिस तरह से इतनी छोटी छोटी बच्चियों का रेप होते हुए दिखाया जाता है वो बहुत डिस्टर्ब करने वाला है आपको लगेगा के ऐसे भी इंसान होते है क्या इस दुनिया में। आप को लगेगा के ऐसे लोगो को ज़िंदा जलाना चाहिए फिल्म में दिखाई जाने वाली हर चीज़ असल घटना से प्रेरित है ऐसा नहीं है के ये एक कहानी है।

इस फिल्म को देखने के बाद मर्द को मर्द कहने में शर्म आने लगे गी किस तरह के लोग है ये इतनी कुरुरता लाते कहा से है। ऐसे बहुत से फिल्म में सीन है जिससे आपका मन डिस्टर्ब होगा कई जगह पर आप अंदर से हिल जायेगे आप खुद से ही एक सवाल करने वाले है के हम किस समाज में रह रहे है किस तरह से लोग बड़े बड़े कांड कर के छूट जाते है जिनपर किसी तरह की रोक टोक नहीं होती कोई पकड़ने वाला नहीं होता कोई कुछ पूछने वाला नहीं होता है।

Bhakshak Full Movie Review hindi

भक्षक फिल्म अगर एक रियल इवेंट पर बेस है तो शर्म आएगी आपको ऐसी दुनिया मे रहने पर

फिल्म देख कर आपको महसूस होने वाला है के दुनिया में ऐसे लोग भी रहते है जिनके सीने में दिल ही नहीं है भक्षक फिल्म का टॉपिक बहुत ज्यादा सेंसेटिव है जिसका अंदाज़ा आप को फिल्म शुरू होने पर ही लग जाता है फिल्म देख कर आपको लगने वाला है के फिल्म के मेकर में कितनी हिम्मत थी

के उसने इस विषय में फिल्म बनाई हम भक्षक फिल्म के मेकर को बहुत बहुत धन्यवाद करते है के उन्होंने ऐसी फिल्म बनाई और हमें इस समाज के एक हिस्से की वास्तविकता के बारे में जागरूक करा। फिल्म आपको भले ही थोड़ी बड़ी लगने वाली है पर इस फिल्म के एक एक सीन को बहुत डीपली बनाया गया है।

Bhakshak Full Movie Review hindi

__Bhakshak Full Movie Review hindi

भक्षक फिल्म हर इंसान के लिए तो नहीं बनायीं गयी है पर हां इस फिल्म को हर इंसान को देखना जुरूर चाहिए हमें अपने घर में बैठ कर ऐसा लगता है के दुनिया इतनी ही अच्छी है पर हमें ये नहीं पता के दुनिया में रेप मर्डर वोइलेंस छेड़ छाड़ किस हद तक बढ चुकी है भक्षक फिल्म में हमें रूबरू कराया गया है के सिस्टम में कुछ अच्छे लोग होते कुछ बुरे लोग किस हद तक चले जाते है।

Bhakshak Full Movie Review hindi

__Bhakshak Full Movie Review hindi

फिल्म का टॉपिक से लेकर एक्टिंग BGM सब बढ़िया है भूमि से लेकर हर एक कलाकार ने बहुत अच्छी एक्टिंग करी है हमारी तरफ से इस फिल्म को दिया जाता है 4 स्टार।

Bhakshak Full Movie Review hindi

READ MORE

A.I रोबोट और इंसान का जंगली रोमांस,Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie REVIEW HINDI

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment