TERI BAATON MEIN AISA ULJHA JIYA BOX OFFICE COLLECTION DAY 1,तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन कैसा होने वाला है।

Social Share
TERI BAATON MEIN AISA ULJHA JIYA BOX OFFICE COLLECTION DAY 1

__TERI BAATON MEIN AISA ULJHA JIYA BOX OFFICE COLLECTION DAY 1

TERI BAATON MEIN AISA ULJHA JIYA BOX OFFICE COLLECTION DAY 1:दोस्तो शाहिद कपूर जरसी फिल्म के बाद फिर से बॉक्स ऑफिस पर नज़र आने वाले है और ये शाहिद कपूर के प्रशंसकों के लिए बहुत अच्छी खबर है।शाहिद कपूर ने 2 साल पहले 22 अप्रैल 2022 में बॉक्स ऑफिस को जरसी फिल्म दी थी पर ये फिल्म कुछ ज्यादा अच्छा काम नहीं कर पाई और कामयाब नहीं हुई या यूं कहें कि 2022 तक कोरोना काल चल रहा था

जिसके चलते इस फिल्म को लोग थिएटर में देखने नही पहुँचे और फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई अब 2024 में शाहिद कपूर फिर से पूरे जोश में वापस आ गए है,और 9 फरवरी को शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ आ रही है।
वैसे इस फिल्म से लोगो को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास एक्सपेक्टेशन नहीं है, ये कैसी रहती है ये तो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ही बताएगा।

आज के इस आर्टिकल में बात करेंगे हम कि तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का बॉक्स ऑफिस पर पहला कलेक्शन कैसा होने वाला है।

बॉक्स ऑफिस के अच्छे कलेक्शन की वजह बन सकता है शाहिद और कृति का एक साथ होना-

3 21

__TERI BAATON MEIN AISA ULJHA JIYA BOX OFFICE COLLECTION DAY 1

शाहिद कपूर और कृति सेनन की एक साथ फिल्म में आना इस फिल्म को कामयाब बना सकता है।शाहिद कपूर की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है और ये अब से नहीं बल्की जब इनका शुरुआती दौर था तभी लोगों ने इनको बहुत पसंद किया था, उसके बाद ‘जब वी मेट’से इनके फैन्स की संख्या और बढ़ गई फिर कबीर सिंह जैसी हिट फिल्म से इनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती गई।


बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कृति सेनन की बात करें तो ये एक टैलेंटेड अभिनेत्री है और इनमें भी बॉलीवुड में काफी अच्छा काम किया है,इंस्टाग्राम पर कृति सेनन के 56.3 लाखों फॉलोअर्स हैं।तो इन दोनों सितारों का एक साथ होना शायद इस फिल्म के कलेक्शन को कामयाब बनाने की तरफ ले जा सकता है।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फिल्म की पहले दिन की एडवांस बुकिंग-

सबसे पहले बात करते हैं तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के बजट की तो इस फिल्म का बजट 50 से 60 करोड़ है।तो हम उम्मीद कर रहे हैं कि 60 करोड़ से ऊपर कलेक्शन होना ही चाहिए।और ठीक होना काफी आसान लग रहा है काफी समय बाद एक रोमांटिक लव स्टोरी जिसे आप परिवार के साथ देख सकते हैं आ रही है जो कि युवाओं को काफी पसंद आती है, साथ ही वैलेंटाइन्स डे वीक स्टार्ट है कपल्स भी साथ में तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फिल्म का आनंद ले सकते हैं।

यू ए ई और जीसीसी की एडवांस बुकिंग की बात करे तो

TERI BAATON MEIN AISA ULJHA JIYA BOX OFFICE COLLECTION DAY 1

_TERI BAATON MEIN AISA ULJHA JIYA BOX OFFICE COLLECTION DAY 1

1 February से 9 फरवरी की 8.42 लाख की हुई है।यू.एस.ए. ने प्रीमियर के लिए 8 लाख की बुकिंग की है ,यू.एस.ए. और कनाडा को देखा जाए 16.8 लाख की बुकिंग हुई है, कुल अग्रिम बुकिंग प्रीमियर प्लस पहले दिन की ओवर ऑल हुआ है 34.04 लाख।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फिल्म शोज़ राज्यों में

तेलंगना – 10 शोज़
उत्तराखंड – 33 शोज़
बिहार – 23 शोज़
असम – 30 शोज़
छत्तीसगढ़ – 45 शोज़
गुजरात – 240 शोज़
पश्चिम बंगाल – 146 शोज़
गोवा – 15 शोज़
झारखंड – 28 शोज़
दिल्ली – 427 शोज़
हरयाणा -42 शोज़
कर्नाटक – 73 शोज़
मध्य प्रदेश – 121 शोज़
महाराष्ट्र – 470 शोज़
जम्मू और कश्मीर – 11 शोज़
ओडिशा – 46 शोज़
पंजाब – 145 शोज़
राजस्थान -152 शोज़
उत्तर प्रदेश – 223 शोज
जिस तरह की शोज़ लिस्ट है तो फिल्म की ओपनिंग कम से कम 8-10 करोड़ होनी चाहिए।पर फिल्म कितना कलेक्शन करती है ये रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

वहीं बात करे इंडिया में तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फिल्म कि एडवांस बुकिंग कलेकशन की तो अभी तक की जानकारी के हिसाब से 25 लाख समथिंग बतायी जा रही है।

TERI BAATON MEIN AISA ULJHA JIYA BOX OFFICE COLLECTION DAY 1

READ MORE

KGF SLAAR ANIMAL सबका बदला लेगी बड़े मिया छोटे मिया,AKSHAY KUMAR Bade Miya Chote Miya STORY:

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment