TBMAUJ Eagle OTT Release date एक या दो नहीं बल्कि तीन फिल्मे एक साथ बॉक्स ऑफिस पर हुई रिलीज़

Social Share

TBMAUJ Eagle OTT Release date:2023 फिल्मी दुनिया के लिए एक अच्छा साल रहा है जिसमें कई हिट फिल्मे रिलीज़ हुई और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया। अगर पिछले साल के मुकाबले देखा जाये तो 2024 कुछ जादा खास नहीं है अभी तो खैर शुरुआत है लेकिन हाँ इतना अंदाजा तो लग ही जाता है अभी तक जो भी फिल्मे आई है उन फिल्मों ने कुछ खास नहीं दिया दर्शकों को और यही कारण है कि बॉक्सऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई करने वाली फिल्म अभी तक नहीं दिखी।


लेकिन दो दिन पहले तीन ऐसी फिल्मे रिलीज़ हुई है जिनसे लोगों को काफी उम्मीदें थी आइये इन फिल्मों के पहले और दूसरे दिन का हाल जानते है कि किस प्रकार इन फिल्मों ने दर्शकों पर अपना जादू चलाया और कौन सी फिल्म रह गई पीछे –

1- TBMAUJ तेरी बातों मे ऐसा उलझा जिया-

कॉमेडी से भरी एक रोमांटिक कहानी जिसे देखकर आपको एक नए तरह के एंटरटेनमेंट का एक्सपीरियंस होने वाला है इंसानों के बीच का रोमांस तो हम समझ सकते है लेकिन अगर बात कि जाये रोबोट और इंसान के बीच की प्रेम कहानी कि तो ये एक नया टॉपिक होने वाला है।

पहले भी बॉलीवुड मे ऐसी फिल्मे बन सबूकी है जिन्हे दर्शकों का खूब प्यार मिला और अब बारी है Shahid kapoor और kriti Sanon कि फिल्म TBMAUJ की जिसके आने से पहले जितनी हाइप नहीं थी उससे जादा इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर कमाई कि है।


इस फिल्म के दूसरे दिन के बॉक्सऑफिस कलेक्शन कि बात करें तो लगभग 15 करोड़ तक पहुंच गया है और ये एक सफल फिल्म साबित होने को तयार है अगर ऐसे ही बॉक्सऑफिस पर ऊपर जाते हुए आंकड़े के साथ बढ़ती रही।इस फिल्म ने पहले दिन 6.70 करोड़ कि एक अच्छी शुरुआत के बाद एक दम से 40% कि बढ़ते दिखाई और दूसरे दिन का कलेक्शन रहा 9.60 करोड़।

इस फिल्म ने दो ही दिन मे 16 करोड़ के ऊपर का कारोबार कर लिया है जो बहुत अच्छा है। एक अच्छी कहानी के लिए कॉमेडी के पंच के साथ और टेक्निक नॉलेज के लिए आपको इस फिल्म को ज़रूर देखना चाहिए।

2- Eagle ईगल-

9 feb 2024 कि रिलीज़ हुई फिल्मों मे दूसरा नाम है ईगल फिल्म का ये साउथ की एक एक्शन थ्रीलर फिल्म है जिसको कार्तिक गटमनेनी ने लिखा और निर्देशित किया है ये तेलुगु भाषा की एक अच्छी फिल्म है।जिसको 80 करोड़ के बजट के साथ बनाई गई इस फिल्म ने अपनी रिलीज़ के पहले ही दिन 6.2 करोड़ का कलेक्शन किया है और दूसरे दिन मे पूरे भारत मे लगभग 10 करोड़ के ऊपर इस फिल्म का कलेक्शन पहुंच चुका है।दूसरे दिन बॉक्सऑफिस पर 4.75 करोड़ की कमाई की है।


इस फिल्म कि कहानी कि बात करें तो मार धाड़ से भरी एक इंट्रेस्टिंग कहानी है जिसमें आप खुद को बँधा हुआ पायेगे। रवि तेजा साउथ के एक अच्छे कलाकार जिनके एक्शन फिल्मों को एक अलग लेवल पर ले जाते है इस फिल्म मे आपको इनके एक्शन का जादू देखने को मिलेगा।इस फिल्म मे आपको हसि के ठहाकों से लेकर रोमांस एक्शन तक सब कुछ मिलेगा जैसा किसी फिल्म से हम सबको आस होती है।कुल मिलाकर एक अच्छी कहानी है इस फिल्म को आप लोगों को ज़रूर देखना चाहिए।

3- Lal Salaam लाल सलाम-

2024 में रिलीज़ होने वाली फिल्मों में एक नाम टॉलीवुड की लाल सलाम फिल्म का भी शामिल है जो 9 फरवरी को रिलीज हुई है इस फिल्म की मुख्य भूमिका में आपको नजर आएंगे साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और आपको बता दें कि इस फिल्म को बनाया भी है

उनकी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने जो काफी अरसे लगभग 8 साल के बाद अपने इस प्रोफेशन में वापस लौटी हैं।रजनीकांत कि इस फिल्म को आप एक तरह का सोशल ड्रामा कह सकते है जिसमें एक गाँव के राजनीतिक माहौल को दिखाया गया है इस फिल्म की कहानी दो युवा लड़को के चारों ओर घूमती है जो बचपन से साथ मे पढ़ते है ओर घरे दोस्त होते है फिर धीरे धीरे उनकी दोस्ती दुश्मनी मे बदला जाती है इसके पीछे कई तरह कि वजह होती है जो इनके बीच दरार पैदा कर देती है।


इस फिल्म कि कहानी को बहुत अच्छी है लेकिन कुछ अधूरापन सा है जो ये तीनो फिल्मों मे सबसे बड़े फिल्मी स्टार के होने के बावजूद कलेक्शन के मामले मे सबसे पीछे है। इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 3.55 करोड़ कि कमाई कि है ओर दूसरे दिन भी लगभग 3 करोड़ जो टोटल दो दिनों का कलेक्शन है 6.55 करोड़।

TBMAUJ Eagle OTT Release date

READ MORE

इस दिन आने वाली है OTT पर रजनी भय्या की लालसलाम,Lal Salaam ott Release date:

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment