इस दिन आने वाली है OTT पर रजनी भय्या की लालसलाम,Lal Salaam ott Release date:

Social Share

Lal Salaam ott Release date:रजनीकांत स्टारर लाल सलाम फिल्म जिसको इन्ही की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने डायरेक्ट किया है जिन्होंने 6 साल के बाद डायरेक्शन मे अपनी वापसी कि है। फिल्म के लीड रोल मे है विष्णु विशाल और विक्रनाथ और इस फिल्म मे रजनीकांत आपको एक गेस्ट कि तरह नज़र आएंगे। इस फिल्म के बजट की बात करें तो लगभग 80-90 करोड़ का बताया जा रहा है। 1- Lal Salaam बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन का कलेक्शन-


अगर बात करें फिल्म के दो दिन के नेट कलेक्शन की तो इसने अभी तक वर्ल्डवाइड लगभग 10 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं अगर इस फिल्म के नेट इंडिया कलेक्शन की बात कि जाये तो scnilk के अनुसार 6.8 करोड़ का है जो कि उम्मीद से काफी कम कलेक्शन माना जा सकता है।

शुरुआती रुझानों से ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कलेक्शन करती हुई नहीं दिखेगी। जो भी लोग इस फिल्म को देखने जा रहे है वो सिर्फ रजनीकांत कि वजह से थिएटर्स तक पहुंच रहे है। फिल्म अपनी स्टोरी लाइन से लोगों को प्रभावित नहीं कर पा रही है।


अब देखना यह है कि यह फिल्म अपनी रिलीज के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचा पाएगी।

Lal Salaam ott Release date

Lal Salaam ott Release date

1- Lal Salaam फिल्म की ott रिलीज़ से जुड़ी जानकारी –

इस फिल्म के ott रिलीज़ से जुड़ी अभी तक कोई भी जानकारी ऑफिसियली अनाउंस नहीं की गई है लेकिन जो हमारा अंदाजा है इस फिल्म के राईट्स को या तो नेटफ्लिक्स या फिर अमेज़न प्राइम वीडियो के द्वारा ही खरीदा जायेगा।दोनों प्लेटफार्म मे से नेटफ्लिक्स के द्वारा इस फिल्म के राईट्स को खरीदने की उम्मीदें ज़ादा है।


इस फिल्म को लइका प्रोडक्शन के सुबासकरण अल्लीराजह के द्वारा बनाया गया है जिसकी निर्देशक है ऐश्वर्या रजनीकांत।लाल सलाम खेल और धार्मिक राजनीति के चारों ओर घूमती हुई कहानी है जिसमें रजनीकांत एक समाज सेवक के रूप मे सदभाव ओर प्रेम को फैलाने का काम करते नज़र आरहे है।

समाज मे फैले असमानता की भावना ओर धार्मिक भेदभाव को खत्म करने का अच्छा प्रयास किया गया है रजनीकांत के द्वारा।इस फिल्म मे दो महान कलाकार एक खेल जगत के नायक तो दूसरे फिल्मी जगत के सुपर स्टार kapil Dev और Rajnikant दोनों को केमियो रोल मे दिखाया गया है।

2- अनुमानित लाल सलाम ott रिलीज़ डेट –

लाल सलाम के ott रिलीज़ का इंतज़ार लोगों को बेसबरी से है जिसके लिए आपको जादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा 9 feb को रिलीज़ की गई ये फिल्म अप्रैल के दूसरे हफ्ते तक नेटफ्लिक्स पर हर हाल मे देखने को मिल जाएगी। जिसकी ओफिशल जानकारी आते ही आपको अपडेट किया जायेगा।जैसा की किसी भी फिल्म के रिलीज़ के 60 दिन के बाद ही उस फिल्म को ott प्लेटफार्म पर स्ट्रीम किया जाता है तो इस फिल्म को भी अप्रैल के पहले या दूसरे हफ्ते मे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर दिया जायेगा।

3- Lal Salaam का क्या मतलब होता है, रजनीकांत की फिल्म का टाइटल क्यों चुना गया लाल सलाम –

दोस्तों भारतीय संस्कृति मे लाल सलाम शब्द का मतलब किसी के विरोध मे खडे होने से लिया गया है किसी के विरुद्ध क्रांति करना या फिर अपने हक के लिए लड़ना। अगर इस का शाब्दिक अर्थ देखे तो लाल का मतलब क्रांति से है और सलाम का मतलब शांति तो लाल सलाम “अपने हक के लिए की गई क्रांति है जिसका उद्देश्य शांति लाना है। एक ऐसी लड़ाई जिसको शांति के उद्देश्य से लड़ा जाये।”

रजनीकांत की फिल्म की कहानी की अगर बात करें और इस फिल्म के टाइटल की के इसका नाम लाल सलाम क्यों रखा गया तो इस फिल्म मे दो दोस्तों की कहानी दिखाई गई है जो आगे चलकर दुश्मनी मे बदला जाती है और ये दुश्मनी खेल प्रतियोगिता तक पहुंच जाती है और दूसरी धार्मिक असमानता ऊंच नीच की भावना को दिखाया गया है।

इस फिल्म मे रजनीकांत एक क्रन्तिकारी बन कर आते है जिनका उद्देश्य शांति लाना होता है लोगों के दिलों से भेदभाव को खत्म करके एक दूसरे के लिये प्रेम भाव को पैदा करना तो हम कह सकते है की फिल्म का टाइटल लाल सलाम एक दम उपयुक्त है।

Lal Salaam ott Release date

READ MORE

Naa Sami Ranga Five Nights at Freddy OTT release:Ott प्लेटफार्म पर आने वाला है तूफान कई थ्रीलर एक्शन इमोशन कॉमेडी सारी फिल्मों कि लिस्ट है रेडी

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment