अरे बाप रे ये क्या कह दिया सन्नी देओल ने सलमान आमिर और शाहरुख के बारे में,Sunny Deol talked about Shahrukh Khan, Aamir Khan, Salman Khan

Social Share

Sunny Deol talked about Shahrukh Khan, Aamir Khan, Salman Khan:सुन्नी देओल मीडिया से ज्यादा रु बा रु नहीं होते है न ही उनको ज्यादा बात करते हुए देखा जाता है मीडिया से ,पर आज उन्होंने कुछ बाते शेयर करि क्यों की सन्नी देओल की फिल्म डर को आज पूरे ३५ साल बीत चुके है और इन ३५ सालो में बहुत कुछ बदल गया है

सन्नी देओल की फिल्म डर ३५ साल पहले आई थी पर आज भी लोग इस फिल्म के गाने गुनगुना ही देते है डर के बहुत से रोचक किस्से है जो हमने अपने पहले के आर्टिकल में आपसे शेयर भी किये है आइये जानते है के क्या कहा सन्नी देओल ने आमिर सलमान शाहरुख़ से अपने रिश्ते के बारे में।

सन्नी देओल ने क्या कहा शाहरुख खान के बारे में

Sunny Deol talked about Shahrukh Khan, Aamir Khan, Salman Khan

__Sunny Deol talked about Shahrukh Khan, Aamir Khan, Salman Khan

सुन्नी देओल और शाहरुख़ खान ने एक साथ डर में काम किया था और डर एक ज़बरदस्त ब्लॉकबस्टर फिल्म बनी डर फिल्म में सन्नी देओल से ज्यादा शाहरुख खान हिट रहे शाहरुख़ खान के कुछ डायलॉग तो अभी तक लिए जाते है जैसे के की की की किरन पर डर फिल्म के बाद शाहरुख और सन्नी देओल के बीच में एक दरार जरूर आगयी थी ।

जो की काफी टाइम रही भी इस दौरान सन्नी देओल ने कभी भी शाहरुख खान से बात नहीं की और शाहरुख खान ने सन्नी देओल से बात नहीं की पर ग़दर २ की सफलता पार्टी में शाहरुख खान सन्नी देओल की पार्टी में पहुंचे और सन्नी देओल से मुलाकात भी करी सनी देओल बताते है हम पार्टी में मिले साथ खाया पिया और फोटो भी लिए हमारे बीच में जो भी था

वो समय के साथ ख़तम होगया है सन्नी देओल ने आगे बात करते हुए कहा जब मैंने ग़दर की सक्सेस पार्टी रक्खी थी तब शाहरुख खान जवान के प्रमोशन के लिए दुबई में थे पर वो हमारी पार्टी में टाइम निकाल कर आये और शामिल हुए मुझे ये बात बहुत अच्छी लगी मै उनका आभारी रहूँगा।


जब मेरे और शाहरुख खान के बीच दूरिया हो गयी थी तब हम छोटे थे चीज़ो को समझने की छमता कम हुआ करती थी उस समय पर। लेकिन आज हम लोग परिपक्व हो गए है 66 साल की उम्र में समझ आगया के ज़िंदगी क्या है सुन्नी देओल ने पी टी आई को इंटरविव देते हुए ये सभी बाते करि।

सलमान के बारे में सन्नी देओल ने क्या बोला

Sunny Deol talked about Shahrukh Khan, Aamir Khan, Salman Khan

__Sunny Deol talked about Shahrukh Khan, Aamir Khan, Salman Khan

सलमान खान के बारे में बात करते हुए सुन्नी देओल ने कहा के सलमान और मेरा रिश्ता बहुत ही भावुक है हम एक दूसरे के जैसे ही है एक समान।


उन्होंने आगे कहा के सलमान का मेरे पिता यानि धर्मेंदर और भाई बॉबी देओल से भी गहरा रिश्ता है वो हमारे अपने है मै और सलमान गोवा में मिले थे और हमने वहा पर दो से तीन घंटे साथ में गुजारे थे बहुत सी बाते करि कुछ प्रोजेक्ट के बारे में बात हुई जो हम साथ मिलकर करना चाहते है सुन्नी देओल ने सलमान खान के बारे में आगे बात करते हुए कहा के मुझे याद है एक बार सलमान खान का मेरे पास फोन आया था और वो बहुत ही ज़ादा भावुक थे उन्होंने मुझसे कहा के तुम मेरे दिल के बहुत करीब हो और मै तुमसे बहुत प्यार करता हूँ।

आमिर खान को लेकर क्या बात करी सन्नी देओल ने

Sunny Deol talked about Shahrukh Khan, Aamir Khan, Salman Khan

__Sunny Deol talked about Shahrukh Khan, Aamir Khan, Salman Khan

आमिर खान के बारे में बात करते हुए कहा के मै और आमिर ग़दर की पार्टी में मिले और हमने बहुत सी बाते भी करि मै जल्दी ही आमिर खान की फिल्म लाहौर 1947 फिल्म पर काम करना शुरू करने वाला हूँ जिसे आमिर खान प्रोडूस करने वाले है जब हम और आमिर इस फिल्म के बारे में बात कर रहे थे ।

तब वो पल मेरे लिए बहुत भावुक करदेने वाला था सन्नी देओल और आमिर खान ने कभी भी साथ में काम नहीं किया ये पहली बार होगा जब एक ही पोरजेक्ट से दोनों लोग जुड़े दिखाई देंगे लाहौर 1947 को राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करेंगे सन्नी ने आगे बताया के बहुत जल्दी ही हम इस फिल्म का सेट तैयार करेंगे और फिल्म पर काम करना शुरू कर देंगे ।

read more

शाहरुख़ खान के डर को पूरे हुए 35 साल,Shahrukh’s DAR completed 35 years

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

    https://talecup.com newsidia24.com@gmail.com Taxak Mansi

Leave a Comment