Arbaaz Khan Marriage Party :अरबाज़ ने Shura khan के साथ किया निकाह केवल 50 लोगो की उपस्थिति मे बहन Arpita khan Sharma के घर मे हुई निकाह सेरेमनी।

Social Share

Arbaaz Khan Marriage Party :क्रिसमस की ईव पर 24 dec को आज Shura Khan Arbaaz khan के साथ शादी के बंधन मे बंध गई है दोनों की शादी बड़े ही गुप्त तरिके से अन्जाम दी गई।शादी मे दुल्हन का परिवार एक बहुत ही साधारण तरिके से शामिल होने के लिए Arpita के आवास पर पहुंचा। शादी समारोह बहन अर्पिता खान शर्मा के घर मे सम्पन्न हुआ।

अरबाज खान जो पहले मलाइका अरोड़ा के हस्बैंड थे दोनों ने अपने रिश्ते को कुछ सालों पहले 2017 मे ख़तम कर दिआ था और उसके बाद मलाईका का रिश्ता अर्जुन कपूर के साथ होने के कारण मलाइका खूब फेमस हुई थी और उसके बाद अरबाज़ खान भी Georgia के साथ रिलेशन मे होने के लिए खुब सुर्खियों मे आये थे लेकिन अब वो ही अरबाज़ अपने जीवन मे दो महिलाओं के साथ रिश्ता बनाने के बाद तीसरी महिला के साथ रिश्ते मे बंध चुके है देखना ये है कि इनका ये रिश्ता आखिर कामयाब होता है या दोनों को फिर किसी नये रिश्ते कि ज़रूरत पड़ने वाली है।

Arbaaz Khan Marriage Party

__Arbaaz Khan Marriage Party

अरबाज खान और शूरा खान कि शादी बहुत ही सादगी के साथ की गई जिसमें दोनों के घर वालों के साथ केवल 50 मेहमान ही शिरकत के लिए आये जिसमें करीबी दोस्तों के साथ दोनों के परिवार वाले शामिल थे। शादी मे शिरकत देने के लिए सबसे पहले आने वाले मेहमानों मे रिद्धि पंडित का नाम दर्ज़ किया गया है।

इसके बाद समारोह मे शामिल होने के लिए अरबाज़ खान के पिता सलीम खान और माँ सलमा खान भी पहुंचे।और फिर इस प्रकार मेहमानों के आने कि शुरुआत हो गई एक के बाद एक सारे मेहमान आये। शाम 4 बजे फिल्म इंडस्ट्री मे भाई जान के नाम से जाने जाने वाले Salman khan भी पहुंचे जिसके तुरंत बाद अरबाज़ खान कि दुल्हन Shura khan अर्पिता के घर पहुंची जहाँ शादी समारोह कि तैयारी की गई थी।

Arbaaz khan की शादी मे शामिल होने वाले सितारे –

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बनाए हुए अरबाज और एक अच्छी मेकअप आर्टिस्ट जिन्हे रवीना टंडन जैसी फिल्म स्टार के लिए काम करने के लिए जाना जाता है और इनकी बेटी की आने वाली फिल्म मे भी shura khan ने अच्छा योगदान दिया है।दोनों की शादी मे कई फ़िल्मी सितारे नज़र आये। Arhaan khan जो की अरबाज़ और मलाइका के बेटे है वो भी अपने पिता की दूसरी शादी मे शामिल होने आये इसके साथ ही सोहैल खान के बेटे निर्वाण खान भी आये।

Arbaaz Khan का 6 महीनो से shura khan को डेट करने का सिलसिला निकाह मे तब्दील हो गया –

अरबाज़ खान जो लगभग छ महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे थे 24 dec को आखिर निकाह के रिश्ते मे बंध गए। आपको बता दे की मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान 2017 से georgia के साथ रिश्ते मे थे लेकिन अचानक रवीना टंडन की फिल्म जिसमें इनकी बेटी भी अभिनय कर रही है उस फिल्म की शूटिंग के दौरान अरबाज़ और शूरा के रिश्ते की शुरुआत हुई और आखिर मे दोनों ने इस रिश्ते को निकाह के अन्जाम तक पहुंचा ही दिआ।

read more

अरे बाप रे ये क्या कह दिया सन्नी देओल ने सलमान आमिर और शाहरुख के बारे में

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment