Spirit prabhas movie : संदीप रेड्डी वांगा की स्पिरिट सब पर भारी पड़ने वाली है

Social Share

Spirit prabhas movie:2023 की Animal और Salaar को पछाड़ने वाली होगी संदीप रेड्डी वांगा की Spirit भारतीय सिनेमा जगत मे संदीप रेड्डी वांगा उन बेस्ट डायरेक्टर्स मे से है जो दर्शकों की नबज़ को जानते है उन्हें पता है की दर्शकों को उनसे क्या चाहिए है और उन्हें फ़िल्म के कलाकारों से क्या करवाना है।

2023 मे दो ऐसी फिल्मे है जिनको लेकर दर्शकों मे काफी असमंजस की स्तिथि बनी हुई थी जिनमे पहला नाम है संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल जिसने लोगों की कड़ी आलोचना के बाद भी डायरेक्टर और प्रोडूसर के अरमानो कों पूरा करने मे कोई कसर नही छोड़ी इस फ़िल्म ने जो की 100करोड़ के बजट से बनाई गई थी और इस फ़िल्म ने अपनी रिलीज़ के पहले ही दिन लगभग सारी लागत प्रोडूसर कों निकल कर देदी थी।

1- Spirit prabhas movie तोड़ पायेगी एनिमल के 2023 की तीसरी सबसे जादा कमाई और अब तक की 9वीं सबसे जादा कमाई करने वाली फ़िल्म का रिकॉर्ड –

संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल इस साल की उन तीन फिल्मों मे से एक है जिसने सबसे जादा कमाई करने वाली फिल्मों मे अपना नाम दर्ज़ करा लिया है। एनिमल ही वो फ़िल्म है जिसने संदीप रेड्डी वांगा और फ़िल्म के प्रोडूसर भूषण कुमार के इरादों कों और भी जादा पक्का कर दिया है। Spirit फ़िल्म की घोषणा 2022 मे कर दी गई थी लेकिन किन्ही कारणों से इस फ़िल्म का काम अभी तक शुरुआत नही हुआ है।

Spirit prabhas movie

__Spirit prabhas movie

असली वजह जो भी हो लेकिन एनिमल की कामयाबी के बाद अब फ़िल्म के निर्माताओं का कॉन्फिडेंस लेवल दो गुना हो गया है और अब बहुत जल्द 2024 मे इस फ़िल्म की शूटिंग शुरुआत होने जा रही है और 2025 तक इस फ़िल्म के आने की उम्मीद है। लेकिन देखना ये होगा के क्या रेड्डी वांगा की Spirit इन्ही की पिछली फिल्मों कबीर सिंह और एनिमल का रिकॉर्ड तोड़ पायेगी या फिर कोई और ही इतिहास लिखेगी आने वाली ये फ़िल्म जिसका लोगों कों बेसबरी से इंतजार है।

2- Spirit फ़िल्म एनिमल के एक्शन और थ्रीलर के सारे रिकॉर्ड ब्रेक करने वाली है –

बीते साल की सबसे कामयाब फिल्मों मे अपना नाम दर्ज़ कराने वाली फ़िल्म जिसको लोगों की सराहना के साथ साथ खूब सारी आलोचना का भी सामना करना पड़ा और इस आलोचना का कारण था इस फ़िल्म मे एक्शन मार काट का जादा होना लेकिन सूत्रों से ऐसा पता चला है की संदीप रेड्डी वांगा की आने वाली फ़िल्म spirit एक्शन और मार धाड़ के मामले मे एनिमल का भी रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। आपको बता दें की एनिमल को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी थी की रणबीर ने एनिमल मे इतने सारे क्राइम सीन्स दिये है लेकिन पूरे टाइम पुलिस कहा है तो आलोचकों के जवाब में ज्यादा कुछ ना कह कर संदीप रेड्डी वांगा ने सिर्फ एक शब्द बोला और वह है Spirit।

Spirit prabhas movie

__Spirit prabhas movie

3- Spirit मे 2023 की दो रिकॉर्ड मेकर कामयाब हस्तीयाँ एक साथ नज़र आएंगी –

संदीप रेड्डी वांगा जिन्हे एक कामयाब डायरेक्टर कहना कोई गलत बात नही होगी क्यूंकि इनकी फ़िल्म एनिमल की कामयाबी के बाद एक रिकॉर्ड बनाया है इस फ़िल्म ने और 2023 की सबसे जादा लोकप्रिय फ़िल्म हुई है ये और दूसरी हस्ती है Prabhas इनका शुरुआती 2023 का साल कुछ खास नही रहा क्यूंकि इनकी आदिपुरुष ने बॉक्सऑफिस पर कुछ जादा असर नही दिखाया बल्कि कुछ जादा ही लोगों कों निराश किया लेकिन ये है

प्रभास जिन्होंने सिनेमा जगत को बाहुबली जैसी फ़िल्म जिसने लोगों कों एक अलग दुनिया की सैर कराई थी और दर्शकों का खूब प्यार मिला था प्रभास की इस फ़िल्म को।प्रभास 2023 के अंत मे एक बार फिर लेकर आये लोगों के लिए एक्शन थ्रीलर इमोशन और प्यार का खज़ाना जिसने प्रभास का नाम साल के अंत मे ही सही लेकिन एक कामयाब फ़िल्म देने वाले कलाकार मे लिखवा ही दिया।अब ये दोनों दिग्गजों की जोड़ी, रेड्डी और प्रभास एक साथ लेकर आरहे है Spirit जिसका इंतजार लोगों कों बेसबरी से है।

4- Spirit की स्टोरी तो होगी चोर पुलिस की लेकिन बिलकुल एनिमल की ही तरह इमोशनली हार्ट टचिंग –

इस फ़िल्म की स्टोरी की बात करें तो यह फ़िल्म प्रभास को एक पुलिस इंस्पेक्टर की तरह प्रस्तुत करेगी जिसमें इनका एक एक्शन हीरो का रोल है और इस फ़िल्म का मार धाड़ पिछली एनिमल के एक्शन और थ्रीलर को भी पीछे छोड़ने वाली है। जिन लोगों कों एनिमल के एक्शन और इमोशन को हिट करने वाले सीन्स से शिकायत थी तो उनकी शिकायत और भी जादा बढ़ने वाली है।

इस फ़िल्म मे एनिमल के पहले सीन की तरह इमोशन को हर्ट करने वाले बहुत सारे सीन होने वाले है।इस फ़िल्म मे प्रभास एक ऐसे पुलिस ऑफिसर का रोल कर रहे है जो लोगों को इंसाफ दिलाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है। इस फ़िल्म मे एनिमल से भी जादा वायलेंस दिखाया गया है जिस कारण इस फ़िल्म से बच्चों को या फिर बकव्हो जैसे दिमाग वालों को थोड़ा दूर रहने की सलाह दी जाती है।

Spirit prabhas movie

__Spirit prabhas movie

5- Spirit होने वाली है एक भारी भरकम बजट की फ़िल्म जिसमें काम मिलने का इंतजार है प्रभास के फैन रणबीर कपूर को –

एनिमल की कामयाबी के बाद अब बारी है रेड्डी वांगा की spirit की और आपको बता दें की इस फ़िल्म के निर्माता भी एनिमल फ़िल्म के निर्माता ही है जिनका नाम भूषण कुमार है, एनिमल की बड़ी कामयाबी के बाद अब निर्माताओं का भी विश्वास वांगा साहब पर कई गुना बाढ़ गया है और इस फ़िल्म के लिए काफी बड़ा बजट पेश किया है डायरेक्टर रेड्डी साहब को। इसके बाद रणबीर कपूर भी उन लोगों मे शामिल हो गए है जिनका विश्वास रेड्डी वांगा पर पहले से और भी जादा हो गया है हाल ही मे रणबीर ने भी अपनी इच्छा ज़ाहिर की है अपने चहिते एक्टर प्रभास के साथ काम करने की। रणबीर ने भले ही प्रभास का बहाना करा हो लेकिन ये तो उनके दिल की चाहत होगी ही की संदीप रेड्डी वांगा जैसी हस्ती के साथ काम करना जिसने एनिमल जैसी फ़िल्म रणबीर के नाम की और एक रिकॉर्ड बनाया है सिनेमा जगत मे।

read more

ये वजह रही सलमान खान के शादी न करने की:SALMAN KHAN NOT GETTING MARRIED

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment