Siddharth Anand:ने फाइटर के प्रमोशन के साथ याद किया Pathan का बॉयकॉट कैसे ब्लॉकबस्टर मे तब्दील हुआ था शाहरुख़ खाना की पठान ने बनाया ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर का रिकॉर्ड

Social Share

Siddharth Anand :आज नए साल के दूसरे दिन पर पिछले साल 2023 की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फ़िल्म Pathan के लेखक और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने X पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने पिछले नए साल के पलो को याद किया है जो उनके लिए एक अलग ही तरह की चुनौतियों से भरे हुए थे।

सिद्धार्थ आनंद ने याद किया की किस प्रकार 2023 के jan के इन्ही दिनों हिंदी फिल्मों का बहिष्कार जारी था और लोग ज़ोरो से पठान जैसी फिल्मो का बहिष्कार कर रहे थे।पिछले साल की खट्टी मीठी यादो को याद करते हए सिद्धार्थ ने अपने फैंस के साथ साझा किया की बॉयकॉट ट्रेंड किस प्रकार उनके आत्मविश्वास पर हावी हुआ बैठा था लेकिन pathan की थिएटर्स मे रिलीज़ के बाद जो लहर चली तो उसने सभी बॉयकॉट के करने वालों के होश उड़ा दिये।

Siddharth Anand ने खुद को बताया भाग्यशाली, बॉयकॉट का सामना करने के बाद भी पठान बनी ब्लॉकबस्टर –

शाहरुख़ खान की पठान फ़िल्म जो भारतीय सिनेमा जगत की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बन चुकी है इस फ़िल्म को निर्देशित किया है सिद्धार्थ आनंद ने और इस फ़िल्म के बजट की बात करें तो 225करोड़ के भारी बजट के साथ इस फ़िल्म को बनाया गया है। जिसे 25 jan 2023 को रिलीज़ किया गया था और इस फ़िल्म को रिलीज़इंग से पहले ही कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ा जिसमें सबसे बड़ी चुनौती थी

Siddharth Anand

__Siddharth Anand

बॉयकॉट ट्रेंड जिसके साथ ही पठान फ़िल्म रिलीज़ हुई लेकिन इस फ़िल्म पर बॉय कॉट का कुछ असर नही हुआ। बल्कि बॉयकॉट के बिलकुल विपरीत पठान मूवी को ऐसी कामयाबी मिली की ये फ़िल्म सिनेमा जगत मे ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर की तरह कामयाब हुई थी अपना एक अलग रिकॉर्ड बनाने वाली थी पठान फ़िल्म।डायरेक्टर siddharth खुद को भाग्यशाली बताते है की इस कदर बॉयकॉट के ज़ोर के बाद भी पठान एक ब्लॉक बस्टर फ़िल्म हुई थी।

2- Siddharth Anand ने बताया की किस प्रकार 2024 की शुरुआत उन्हें पिछले साल की याद दिलाती है –

सिद्धार्थ ने अपने X पर पोस्ट शेयर करके बताया की किस प्रकार नए साल के ये दिन उन्हें पिछले नए साल के दिनों को याद दिला रहे है। इस साल सिद्धार्थ की फाइटर फ़िल्म 25 jan को रिलीज़ हो रहीं है और पिछले साल इसी डेट पर पठान रिलीज़ डेट थी और बॉयकॉट फ़िल्म पर भारी पड़ रहा था लेकिन एक जादू ही समझिये की पठान वर्ष की सबए कामयाब फ़िल्म बन गई थी और उन्होंने फाइटर के लिए भी ऐसी ही कामयाबी की कामना की।

3- Siddhartha Anand ने याद किया 25 जनवरी 2023 का दिन जब पठान का पहला शो रिलीज़ हुआ था –

सिद्धार्थ ने बताया की किस प्रकार यादगार है वो दिन 2023 का 25 जनवरी का दिन जब बॉयकॉट की अंधी के बीच फ़िल्म का पहले दिन का पहला शो शुरुआत भी नही हुआ था और मै सुबह उठके madhu के साथ अपने दोस्त जयु के घर गया और बैठकर फर्स्ट शो के बाद दर्शकों के रिव्यु का इंतज़ार कर रहा था।सिद्धार्थ बताते है की पहले दिन का पहला शो शुरुआत ही हुआ था और पठान के पक्ष मे प्रतिक्रिया अना शुरुआत हो गई और Pathan बन गई भारत की ब्लॉक बस्टर फ़िल्म। जिस प्रकार लोग थिएटर मे पठान सॉन्ग पर झूमें है इस बात से खुद सिद्धार्थ भी हैरान थे।

4- Siddharth Anand की Fighter क्या पठान का इतिहास दोहरा पायेगी?-

पठान की ही डेट पर रिलीज़ होने जा रहीं ह्रितिक रोशन की फाइटर फ़िल्म जिस को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्शन दिया है और MARFLIX जैसी कम्पनी के द्वारा इस फ़िल्म को बमाया गया है अब देखना ये है के क्या ह्रितिक रोशन भी शाहरुख़ खाना की तरह 2024 मे इतिहास रचेंगे क्यूंकि फाइटर हमारे लिए न सिर्फ एक फ़िल्म है बल्कि हमारा सपना है जिसके लिए hmne अपना सब कुछ दाओं पर लगा दिया है।

अब आशा यही है की 2023 की तरह ही 25 जनवरी 2024 भी फाइटर के लिए उतना ही प्यार लेकर आएगा और इस फ़िल्म को भी कामयाबी देगा। उन्होंने बताया की नए साल की शुरुआत बिलकुल पिछले नए साल की तरह हुई है जिसने ख़ुशी के साथ साथ एक बेचैनी और घबराहट आने वाली फ़िल्म को लेकर मुझपर हावी है। सबको नए साल की बधाई देते हुए अपने नोट को ख़त्म किया।

READ MORE

Saira Bano : नए साल की शुरुआत सायरा बानो ने की पुराने दोस्तों के साथ समय बिताकर, Amir khan को बेटे जैसा कहकर हुई भावुक

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment