Saira Bano : नए साल की शुरुआत सायरा बानो ने की पुराने दोस्तों के साथ समय बिताकर, Amir khan को बेटे जैसा कहकर हुई भावुक

Social Share

Saira Bano:Amir khan, Kiran Rao और Zeenat hussain के साथ अनमोल पलों के साथ एक नोट इंस्टाग्राम पर सायरा बानो ने किया शेयर

भारतीय सिनेमा जगत की अपने समय की एक बहुत ही खूबसूरत और अपनी अदाओं से सबके दिलों को मोह लेने वाली सीनियर अदाकारा सायरा बानो ने नए साल पर अपने कुछ खास लोगों के साथ अच्छा टाइम बिताया और इन खूबसूरत पलो को उन्होंने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

जिसमें लोगों के बीच अपनी पहचान Mr. Perfectionist की तरह बना चुके amir khan उनकी पत्नी Kiran Rao और आमिर खान की माँ Zeenat Hussain शामिल थे। सायरा बानो ने अपने नए साल की शुरुआत के लिए अपने पुराने करीबी दोस्तों मे शुमार आमिर खान को परिवार के साथ आमंत्रित किया था और वो लोग अच्छे पालो को साथ बिताने के लिया उनके घर पहुंच गए।

Saira Bano

__Saira Bano

1-Saira Bano शेयर की गई तस्वीर मे दिख रहीं है बेहद खूबसूरत और ख़ुशी तो अलग ही छलक रहीं है –

सायरा बानो के द्वारा शेयर की गई तस्वीर न सिर्फ एक तस्वीर थी बल्कि उसमे साफ तौर पर सायरा बानो के चेहरे की मासूमियत और मन की उदारता अलग ही दिखाई दे रही है। शेयर की गई तस्वीर में सायरा बानो के साथ जीनत हुसैन आमिर खान और किरण राव खुशी के पल बिताते हुए बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

सायरा बानो ने साथ बिताई हुई कई सारी तस्वीरें साझा की और इसके साथ ही अपने दिल की बातो को भी अपने प्रशंसको के सामने रखा। भले ही सायरा बनो अब थोड़ी उम्रदराज़ हो गई है लेकिन अपनी खूबसूरती और मासूम चेहरे की वजह से लाखो दिलों किरानी बनी हुई है। शेयर की गई तस्वीरों मे उनके व्यक्तित्व को पूरी तरह से देखा जा सकता है उनका चेहरा बहुत ही सरल लेकिन आकर्षित करने वाला नज़र आरहा है।

2- Saira Bano ने अपने नोट मे बताया के किस प्रकार हर बीतता हुआ लम्हा नया अनुभव देता है लोगों को –

सायरा बानो ने आज नए साल के दूसरे दिन साल का पहला दिन अपने अजीज़ दोस्तों के साथ बिताये हुए पलों को अपने फैंस के साथ शेयर किया जिसमें उनके करीबी दोस्त ज़ीनत हुसैन, किरण राव और आमिर खान नज़र आये। आपको बता दे सायरा बानो ने आमिर खान को अपने शेयर किये गए नोट मे परिवार के एक सदस्य कि तरह बतया।

Saira Bano

__Saira Bano

इसके साथ ही सायरा बानो ने नोट कि शरुआत कुछ इस प्रकार की लाइनो से किया कि,कैलेंडर के द्वारा हमारे लिए पेश किये गए हर पल हमारे लिए नई सुबह की शुरुआत करता है और हम उसी के साथ आगे बढ़ते है और जीवन मे अपार अनुभव प्राप्त करते है जिससे हम अपने जीवन मे नए उत्साह को भी पैदा करते है

3- Saira Bano ने Amir khan को दिलीप कुमार के साथ अच्छे रिश्ते कि याद दिलाते हुए बीते दिनों को याद किया –

सायरा bano ने ये भी बताया कि किस प्रकार amir khan उनके लिए परिवार के एक सदस्य कि तरह है या आप कह सकते है कि आमिर खान सायरा के लिए किसी बेटे से कम नही है। Saira ने अपने नोट मे बताया कि आमिर उनके लिए उन अजीज लोगों मे से एक जिन्होंने उनके बहुत ही बुरे वक़्त मे किसी अपने की तरह साथ दिया। सायरा बानो ने बताया की आमीर खान उनके और दिलीप साहब के जीवन मे उन अपरिवर्तित लोगों मे से है जिन्होने जीवन के हर मोड पर, हर अच्छे बुरे वक्त पर उनके साथ खडे रहे।

4- Saira Bano ने dilip Sahab की आत्म कथा The Substance And The Shadow लिखने मे आमिर खान के विशेष योगदान को किया याद –

नए साल का पहला दिन अपने अजीज लोगों के साथ बिताने के बाद आज सायरा बानो ने साल के दूसरे दिन पर कुछ तस्वीरें साझा की है और अपने अनुभव को अपने फैंस के साथ शेयर किया है उन्होंने बताया कि किस प्रकार आमिर खान उनके दिल के करीब लोगों में से हैं जिन्होंने हमेशा उनके अच्छे और बुरे वक्त पर साथ दिया है।

सायरा बानो ने बताया कि जब वह दिलीप कुमार की आत्मकथा द सब्सटेंस एंड द शैडो को लिख रही थी तो आमिर खान ने उनकी किस प्रकार मदद की थी। उन्होंने बताया कि आमिर खान का योगदान उन्हें सिनेमा की चका चौन्द भरी दुनिया से बिल्कुल अलग करता है।

आमिर खान के व्यक्तित्व की एक अलग पहचान को दिखाता है कि किस प्रकार आमिर खान एक उदार ह्रदय के व्यक्ति है। सायरा बानो ने आमिर खान की माँ जीनत हुसैन को एक अच्छे स्वाभाव की महिला और अपने घर की एक शालीन महिला बताया। उन्होंने अपने नोट को समाप्त करते हुए आमिर के परिवार के साथ बिताये हुए पलों और दिलीप sahab की यादो को ताज़ा करने के लिए ख़ुशी ज़ाहिर की। अपने नोट को हस्ताक्षर के साथ खत्म किया।

READ MORE

PUSHPA 2 THE RULE POSTPONED:क्या पुष्पा २ और सिंघम अगेन एक साथ रिलीज़ होने वाली है

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment