दिल और दिमाग को हिला देंगी ये फिल्मे:2025 Upcoming Pan India Movies

Social Share

2025 Upcoming Pan India Movies :2025 की रिकॉर्ड मेकिंग फिल्मे, बनेगें नए रिकॉर्ड 2023 बॉलीवुड के लिए एक दमदार साल रहा इस साल कई सफल फिल्मे बॉलीवुड को मिली जिन्होंने बॉक्सऑफिस पर अच्छा खासा कारोबार किया। दर्शकों और फैंस के लिए इस साल कई बड़ी बड़ी फिल्मे आई और इन्ही की कामयाबी को देखते हुए आने वाले साल 2025 मे रिलीज़ होने के लिए बहुत सारी फिल्मों का काम शुरू है जो आने वाले साल 2025 Upcoming Pan India Movies होने वाली है। जिनमे कई फिल्मे साउथ की और कई बॉलीवुड की है जो बड़े बजट के साथ बनाई जा रही है। आइये जानते है कौन कौन सी फिल्मे हमे अगले साल देखने को मिलने वाली है –

2025 Upcoming Pan India Movies

1- Jai Hanuman 2

Add a heading 93

__2025 Upcoming Pan India Movies

12 जनवरी 2024 को रिलीज़ हुई फिल्म हनुमान को दर्शकों का खूब प्यार मिला।प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को तेलुगु भाषा मे बनाया गया था और अगर इसके बजट की बात करें तो 40 करोड़ का बजट था इस फिल्म का जिसने 330 करोड़ की कमाई की है जो तेलुगु भाषा मे है और हिंदी भाषा मे 50.76 करोड़ है।


इस फिल्म की कामयाबी को देखते हुए मेकर्स इसका सेक्वेल पार्ट लेकर आरहे है जिसका नाम भी घोषित हो गया है। 2025 Upcoming Pan India Movies मे से एक है Jai Hanuman। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म मे तेजा सज्जा भी नज़र आसकते है हनुमान भक्त के रूप मे और हनुमान के रोल मे राम चरण नज़र आने वले है।दर्शकों की मोस्ट अवैटेड फिल्म 12 जनवरी 2025 को पोंगल के मौके पर रिलीज़ कर दी जाएगी।

2- Thalaivar 171

2025 Upcoming Pan India Movies

__2025 Upcoming Pan India Movies

रजनीकांत की आने वाली फिल्मों मे से एक है thalaivar 171।ये एक एक्शन थ्रीलर फिल्म होने वाली है जिसमें आपको एंटरटेनमेंट का पूरा धमाका मिलने वाला है।लोकेश कनगराज इस फिल्म के डायरेक्टर है जिसमें रजनीकांत एक गैंगस्टर के रूप मे नज़र आएंगे।रजनीकांत के अलावा इस फिल्म मे राघव लॉरेंस, पृथ्वीराज सुकुमारन और शिवाकर्तिकेय भी नज़र आने वाले कलाकारों मे से है।इस फिल्म की हीरोइन के रोल मे त्रिशा कृष्णन नजर आएंगी।फैंस के लिए मोस्ट अवैटेड फिल्मों मे से एक है जिसको 2025 के शुरुआती महीनों मे रिलीज़ कर दिया जायेगा।

3- Vishwambhara

Add a heading 2 10

____2025 Upcoming Pan India Movies

2025 Upcoming Pan India Movies मे से एक है विषवम्भरा जिसमें लीड रोल मे चिरंजीवी नज़र आने वाले है और उनके साथ हीरोइन होंगी त्रिशा कृष्णन। ये एक बहुत बड़े लेवल पर बन रही फिल्म है जिसके डायरेक्टर है Mallidi Vashishtha और इस आने वाली फिल्म के बजट की बात करें तो 150-200 करोड़ का बजट इस फिल्म का है। इस तेलुगु फिल्म को UV क्रिएशन के द्वारा बनाया जा रहा है। जिसकी कहानी माइथोलॉजी पर बेस्ड होने वाली है।ये चिरंजीवी सर की पहली फिल्म होगी जिसे पैन इंडिया लेवल पर रिलीज़ किया जायेगा।ये फिल्म दर्शकों के लिए 20 जनवरी 2025 को रिलीज़ कर दी जाएगी।

4- Spirit

____2025 Upcoming Pan India Movies

____2025 Upcoming Pan India Movies

इस फिल्म के लीड रोल मे प्रभास नज़र आने वाले है और ये एक एक्शन गैंगस्टर फिल्म होगी जिसमें प्रभास एक विलेंस पुलिस ऑफिसर के रोल मे नज़र आने वाले है।स्पिरिट प्रभास की एक बड़े लेवल की फिल्म है जिसको पैन इंडिया रिलीज़ किया जायेगा सभी इंडियन लैंग्वेजस मे।स्पिरिट के डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा है तो लोगों को इस फिल्म से उम्मीदें बहुत जादा है।इस फिल्म को बहुत बड़े बजट के साथ लगभग 300-400 करोड़ के बजट के साथ पैन इंडिया लेवल पर बनाया जा रहा है जिसको हम सब 25 जनवरी 2025 को देख सकेंगे।

5- Lahore 1947-

Add a heading 1 53

____2025 Upcoming Pan India Movies

सनी देओल की आने वाली फिल्म Lahore 1947 एक पैन इंडिया फिल्म होने वाली है जिसको आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के द्वारा बनाया जा रहा है इस फिल्म मे कैमयो रोल मे आमिर खान भी नज़र आएंगे और ये एक देश भक्ती फिल्म होने वाली है।जिसमें सनी देओल एक सोल्जर का रोल निभा रहे है। इस फिल्म की कहानी 1947 के युद्ध के दौरान एक लखनऊ के परिवार पर आधारित है किस प्रकार वो लाहौर मे फंस जाते है और फिर वापस अपने घर लौटेंगे या नहीं ये जानने के लिए इस फिल्म को 26 जनवरी 2025 को रिलीज़ कर दिया जायेगा। इस फिल्म के डायरेक्टर है राजकुमार संतोषी जिन्होंने सनी देओल के साथ घायल और घातक जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मे बनाई है।

6- The Bull

Add a heading 2 11

____2025 Upcoming Pan India Movies

ये सलमान खान की आने वाली फिल्म है जिसमें सलमान खान खूब सारा एक्शन और थ्रीलर लेकर आरहे है एक सोल्जर के रोल मे जिसके डायरेक्टर होंगे विष्णु वर्धन। इस फिल्म को बड़े लेवल पर बनाया जा रहा है जिसको पैन इंडिया रिलीज़ किया जायेगा।सलमान खान की ये फिल्म 2025 के ईद के मौके पर लोगों के दिलों पर राज करने के लिए तयार की जा रही है।

7- Toxic

2025 Upcoming Pan India Movies

____2025 Upcoming Pan India Movies

सुपर स्टार यश की आने वाली एक्शन फिल्म है टॉकसिक जिसमें यश एक खतरनाक रोल मे नज़र आने वाले है।2025 Upcoming Pan India Movies मे से एक है toxic फिल्म जिसमें रोक्किंग स्टार यश के साथ एक हीरोइन की तरह साई पल्ल्वी नज़र आने वाली है।इस फिल्म को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज़ किया जायेगा जिसको 400 करोड़ के बजट के साथ बनाया जा रहा है।फैंस के लिए इस फिल्म को 10 अप्रैल 2024 को रिलीज़ कर दिया जायेगा।

8- Lov &War

____2025 Upcoming Pan India Movies

____2025 Upcoming Pan India Movies

संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म जिसमें रणबीर कपूर आलिया भट्ट और विक्की कौशल नजर आने वाले हैं यह एक साइको लव स्टोरी होने वाली है। इस फिल्म का अनाउंसमेंट तो संजय लीला भंसाली में कर दिया है लेकिन रिलीज डेट अभी तक कंफर्म नहीं है।संजय लीला भंसाली जैसे डायरेक्टर इस फिल्म को डायरेक्शन दे रहे हैं जिन्होंने पद्मावत और बाजीराव मस्तानी जैसी लव स्टोरी फिल्में बनाई है तो इस फिल्म से भी लोगों को काफी उम्मीदें हैं जिसके लिए 2025 के नवंबर दिसंबर तक का इंतजार करना होगा।

9- Rowdy Rathore 2

Add a heading 96

______2025 Upcoming Pan India Movies

अपकमिंग मूवी राउडी राठौर 2, 2012 में आई राउडी राठौर का सीक्वल पार्ट होने वाला है।आपको बता दें कि इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी आई है के इस बार राउडी के रोल में अक्षय कुमार नहीं बल्कि सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को डायरेक्शन देंगे अनीस बजमी जिन्होंने भूल भुलैया और वेलकम जैसी फ़िल्में पहले ही बनाई है जो कॉमेडी फिल्मों के जोनर में आती है और इन फिल्मों ने दर्शकों को खूब हसाया था। अब बारी है अनीस बज़मी की rowdy rathore की जो 2025 मे रिलीज़ होने वाली 2025 Upcoming Pan India Movies मे से एक है।

10 – War 2

2025 Upcoming Pan India Movies

______2025 Upcoming Pan India Movies

ह्रितिक रोशन की आने वाली फिल्म है war 2 जिसमें नेगेटिव रोल मे नज़र आएंगे जूनियर ntr विलेन की तरह दोनों की जोड़ी काफी जबरदस्त होने वाली है दोनों अपने अपने किरदार मे बेहद सटीक नज़र आरहे है। एक एक्शन थ्रीलर फिल्म होने वाली है War 2 जिसकी शूटिंग का काम शुरू है और इस फिल्म का लोग बेसबरी से इंतजार कर रहे है जिसको 2025 Upcoming Pan India Movies मे गिना जा रहा है और इस फिल्म मे केमिओ रोल मे जॉन अब्राहम भी नज़र आएंगे और ये फिल्म फैंस के लिए वन ऑफ द मोस्ट अवैटेड फिल्मों मे से एक है। जिसका इंतजार दर्शकों को है।

11- Ramayan

2025 Upcoming Pan India Movies

______2025 Upcoming Pan India Movies

2025 की आने वाली फिल्मों मे से एक है रामायण जिसे आदिपुरुष की नाकामयाबी के बाद अब nitesh tiwari अपना डायरेक्शन दे रहे है बेहतरीन फिल्मों मे से एक रामायण जिसे बहुत बड़े लेवल पर बनाया जा रहा है इस फिल्म मे बड़े बड़े कलाकारों की पूरी टीम नज़र आयेगी जिनमे आलिआ भट्ट, रणबीर कपूर, सनी देओल,बॉबी देओल नजर आने वाले हैं और अगर बात करें रावण के रोल की तो रॉकिंग स्टार यश रावण के रोल में नजर आएंगे।इस फिल्म को 700 से 800 करोड़ के बजट में बनाकर तैयार किया जाएगा और वर्ल्डवाइड लेवल पर पैन इंडिया रिलीज किया जाएगा।2025 Upcoming Pan India Movies मे से एक है नितेश तिवारी की रामायण फिल्म जिसका राम भक्तों को बेसब्री से इंतजार है।

12- Ntr 31

2025 Upcoming Pan India Movies

______2025 Upcoming Pan India Movies

जूनियर एनटीआर की आने वाली फिल्म है एनटीआर 31 जिसे पैन इंडिया लेवल पर रिलीज करने के लिए बनाया जा रहा है। यह एक एक्शन थ्रिलर गैंगस्टर ड्रामा होने वाला है जिसमें एनटीआर एक गैंगस्टर का रोल प्ले करते हुए नजर आने वाले हैं।आपको बता दें कि प्रशांत नील इस फिल्म को अपना डायरेक्शन देंगे और यह फिल्म उनके करियर की मोस्ट अवेटेड फिल्म है जिसको वह एनटीआर के साथ बनाना चाहते थे। 300 से 400 करोड़ के बजट में बन रही इस फिल्म की हीरोइन होने वाली है प्रियंका चोपड़ा। इस फिल्म की रिलीजिंग डेट अभी तक कंफर्म नहीं है लेकिन हम इस फिल्म को 2025 Upcoming Pan India Movies मे शामिल कर सकते हैं जो 2025 में रिलीज हो जाएगी।

READ MORE

ऐसा हुआ तो बहुत बड़ी ओपनिंग मिलने वाली है बड़े मिया छोटे मिया को:YRF Distribute Bade Miyan Chote Miyan In Overseas

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

    https://talecup.com newsidia24.com@gmail.com Taxak Mansi

Leave a Comment