मोहनलाल लाये है एक और दृश्यम जैसी फिल्म NERU MOVIE Review IN HINDI

Social Share

NERU MOVIE Review IN HINDI :दोस्तों आज के आर्टिकल में हम लाये है आपके लिए मलयालम फिल्म निरु की फिल्म समीक्षा निरु फिल्म को सलार और डंकी के साथ ही रिलीज़ करा गया है जहा डंकी फिल्म से शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी जुड़े है वही पर सलार से साउथ के बड़े एक्टर प्रभास और डायरक्टर प्रशांतनील जुड़े हुए है प्रशांतनील की kgf 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दया था इन दो बड़ी फिल्मो के साथ निरु को भी सिनेमा तक लाया गया है निरु में हमें मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल नज़र आएगे और निरु फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है जीतू जोसेफ

Table of Contents NERU MOVIE Review IN HINDI

जिनकी दृश्यम फिल्म तो हम सब ने देखि ही होगी दृश्यम में जैसा उन्होंने सस्पेंस और थ्रलर क्रिएट किया है वो बस देखते ही बनता है इसकी कहानी आपके दिमाग में अलग जगह बना देती है निरु फिल्म को इसके ओरिजनल भाषा मलयालम में ही रिलीज़ किया गया है ये अभी आपको हिंदी में देखने को नहीं मिलने वाली पर इसका हिंदी डब आपको OTT पर देखने को मिल जायगा पर कब मिलने वाला है इसकी आधिकारिक जानकारी अभी हमारे पास नहीं है

NERU MOVIE Review IN HINDI

__NERU MOVIE Review IN HINDI

निरु फिल्म का इंटरवल और कलाइमेक्स आप सोच भी नहीं सकते है के किस तरह से लिखा गया है दर्शयम के बाद आपको ये फिल्म दिमाग घूमने वाली है।

अगर आपको दृश्यम जैसी फिल्मे पसंद है तो हम १००% गारंटी लेते है के ये फिल्म आपको बहुत पसंद आने वाली है
बॉलीवुड में जिस तरह से राजू हिरानी है वैसे ही मलयालम सिनेमा इंडस्ट्री में जीतू जोसेफ है निरु फिल्म की बात करे तो ये फिल्मं डंकी और सलार से हट कर है इस फिल्म में मॉस मसाला नहीं है पर इसके इलावा फिल्म में जो है वो आपको हिला कर रख देने वाला है।

शीर्षक –

यह फिल्म इस दुनिया में बसे हैवान अर्थात मनुष्य की वेश भूषा में रह रहे एक ऐसे ही जानवर पर आधारित है।
यह फिल्म एक यूनिक कॉन्सेप्ट पर बनाई गई एक गजब की फिल्म इस फिल्म को देख कर आप इस के पत्रों के साथ जुड़ जाते है और वही दर्द महसूस करते है जो फिल्म के अंदर घट रहा होता है।

____NERU MOVIE Review IN HINDI

पटकथा –

फिल्म की स्टोरी की बात करे तो ये फिल्म एक ‘henius rape’ कुरूर रेप की घटना पर आधारित है जो की एक ऐसी लड़की के साथ किया जाता है जो की १२ साल की उमर के बाद हमेशा के लिए देख नही सकती और उसकी आंखो की रोशनी चली जाती है। जिस तरह यह बताने में डरावना लग रहा है उसी तरह देखने पर भी बहुत दर्द महसूस कराती है या फिल्म।

कहानी कुछ इस प्रकार है जिसमे फिल्म की मेन लीड जिसका नाम है नीरू है जो की अपने नॉन बॉयलॉजिकल फादर और मदर के साथ उनके घर में ६ साल की उम्र से रह रही होती है।


नेरू बचपन से ही ऐसी नही थी ,उसकी आंखो की रोशनी १२ साल की उमर के बाद चली गई थी । जिसके बाद उसके फादर उसको Sculpture आर्ट सिखाते हैं जिसमे मनुष्य किसी को छू कर उसका फेस बना सकता है । पर यह आर्ट किसी पेपर पर नी बल्कि मिट्टी के पुतले के रूप में बनाई जाती है।


कहानी के मुख्य पात्र मोहनलाल है जिन्हे कौन नही जानता ।ये अपनी उम्दा एक्टिंग के लिए बहुत पसंद किए जाते है।फिल्म में मोहनलाल एक वकील का रोल निभा रहे है जिन्होंने काफी सालों से वकालत छोड़ी हुई थी पर वे इस केस को ले लेते है और इसी तरह बहुत से ट्विस्ट और टर्न के साथ कहानी आगे बढ़ती है और मोहनलाल इस रेप पीड़िता को इंसाफ दिला पाते है या नही,आगे की कहानी जानने के लिए आपको देखनी पड़ेगा यह अमेजिंग फिल्म।


ऐसी ही फिल्मो की जानकारी के लिए जुड़े रहे हमारे साथ TALECUP.COM आपको हर बॉलीवुड की छोटी से बड़ी न्यूज़ देता है वो भी अपनी मातृभाषा में धन्यवाद

READ MORE ARITCAL

मलाइका ने अपने पहले पति की दूसरी शादी को नज़र अंदाज़ करके क्रिसमस इव को किया एन्जॉय

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment