Salaar Advance Booking ने किंग खान की Dunki को दी मात

Social Share

Salaar Advance Booking: की फर्स्ट डे एडवांस बुकिंग रही 18 करोड़ से अधिक जबकि Dunki की थी सिर्फ 12 करोड़ साल का आखिरी महीना फिल्म के शौकीन लोगों के लिए, फिल्म इंडस्ट्री के दो दिग्गज कलाकारों की फिल्में लेकर आया है। जिसमें एक है फिल्म इंडस्ट्री के King Khan तो दूसरे हैं फिल्म इंडस्ट्री के Bahubali दोनों ही कलाकार अपने अच्छे अभिनय के लिए पहचाने जाते हैं फिल्म जगत में इन दोनों ही कलाकारों ने ऐसी फिल्में दी है जिन्हें हमेशा पसंद किया जाएगा।

क्रिसमस के इस मौके पर जहां 21 दिसंबर को Dunki रिलीज हो रही है वहीं अगले ही दिन 22 दिसंबर को Salaar रिलीज हो रही है। दोनों फिल्मों की स्टोरी बिल्कुल अलग-अलग है और अगर बात करें इन फिल्मों की एडवांस बुकिंग की तो प्रभास की सालार ने किंग खान की डंकि को मात दे दी है। एडवांस बुकिंग में तो सालार आगे निकल गई है लेकिन असली खेल तो फिल्मों के रिलीज होने पर शुरू होगा। फिल्म इंडस्ट्री के दोनों कलाकारों की आने वाली फिल्मों का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं।

Salaar Advance Booking

__Salaar Advance Booking

आपको बता दें की इन दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग खोल दी गई थी। शाहरुख खान की डंकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एडवांस बुकिंग करके12 करोड़ के आसपास की कमाई की थी। और अगर बात करें प्रभास की सालार की तो एडवांस बुकिंग में इस फिल्म ने शाहरुख खान की डंकी को पीछे छोड़ दिया है

बॉक्स ऑफिस पर सालार ने एडवांस बुकिंग में 18 करोड़ के ऊपर की कमाई की है। दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग में तो काफी फर्क देखने को मिला है लेकिन अगर रिलीज डेट की बात करें तो सिर्फ एक दिन के गैप के साथ शाहरुख खान की डंकी 21 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी और प्रभास की सालार 22 दिसंबर 2023 को।

Salaar Advance Booking की एडवांस बुकिंग हिंदी तेलुगू तमिल कन्नड़ और मलयालम में –

Hindi – प्रभास की आने वाली फिल्म सालार की एडवांस बुकिंग की बात की जाए तो हिंदी 2D में फिल्म ने 3134 शो के लिए टोटल 76188 टिकट बेचे जिससे इस फिल्म की 2.04 करोड़ की कमाई हुई।


Telugu – सालार फिल्म ने अपनी एडवांस बुकिंग में तेलुगु 2D में 2537 शो के लिए टोटल 632687 टिकट बेचे हैं। तेलुगु में एडवांस बुकिंग में टोटल 14.07 करोड़ की कमाई की है।


Malyalam – अगर बात की जाए सालार फिल्म के मलयालम भाषा में एडवांस बुकिंग की तो 992 शो के लिए 92338 टिकट बेचकर 1.37 करोड़ की कमाई की है सालार ने।


Tamil – तमिल भाषा में सालार फिल्म के 849 शो के लिए कुल 45756 टिकट बेचे गए और इन टिकट को बेचकर 63 लाख की कमाई सालार ने तमिल भाषा के एडवांस बुकिंग में की।


Kannad – अगर बात की जाए कन्नड़ भाषा की तो 103 शो के लिए 10275 टिकट बेचकर प्रभास की सालार ने केवल एडवांस बुकिंग में ही 18.8 लाख रुपए कमाए।

Salaar Advance Booking

__Salaar Advance Booking

Salaar फिल्म की एडवांस बुकिंग के टोटल आंकड़े-

सालार फिल्म की एडवांस बुकिंग में 7638 शो के लिए टोटल बेचे गए टिकट की गिनती 860153 है जिससे सालार फिल्म ने एडवांस बुकिंग में टोटल 18.7 करोड़ की कमाई की है।

Dunki फिल्म की एडवांस बुकिंग के टोटल आंकड़े –

शाहरुख खान की 21 दिसंबर को आने वाली फिल्म डंकि ने एडवांस बुकिंग मे फिल्म के 13286 शो के लिए कल 405373 टिकट की बुकिंग की है जिससे फिल्म को हिंदी 2D में 11.46 करोड़ की कमाई हुई है।

शाहरुख खान की Dunki का संक्षिप्त परिचय-

राजकुमार हीरानी द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की डंकी कॉमेडी से भरी हुई एक कहानी है जिसमें शाहरुख खान अपने चार दोस्तों के साथ विदेश जाने का सपना पूरा करने के लिए रोमांच भरी एक यात्रा शुरू करते हैं जो कई तरह के चुनौतियों से भरी हुई है और यात्रा पूरी होने के बाद किस तरह अपने देश वापस आने के लिए किंग खान सहित उनके चार दोस्तों को जूझना पड़ता है इसी पर आधारित है पूरी कहानी। इस फिल्म के मुख्य किरदारों में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, अनिल ग्रोवर और विक्की कौशल के साथ फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां नजर आने वाली है।

प्रभास की आने वाली फिल्म Salaar का संक्षिप्त परिचय –

प्रभास की Salaar जो की प्रशांत नील के द्वारा निर्देशित की गई फिल्म है इस फिल्म में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हसन नजर आने वाली है। इनके अलावा टीनू आनंद और जगपति बाबू भी फिल्म के मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।सालार के नाम की बात करें तो इसका मतलब होता है

सेनापति।सालार एक एक्शन मूवी है इसके साथ ही मूवी में इमोशन की भी भर मार है। इस फिल्म की कहानी हीरो के दो पहलू को दिखाती है जिसमें वो अपनी माँ और दोस्तों से जुड़ा हुआ है। फिल्म की शुरुआत में हीरो गैंगस्टर दिखाया गया है लेकिन फिर वो एक सुधरा हुआ व्यक्ति बन जाता है मगर कुछ घटनाएं ऐसी घटती है की वो फिरसे हिंसा के रास्ते पर चला जाता है।

read more

Hindi Web Series Watch Online Free:ये १० धमाल वेब सीरीज आप देख सकते है बिलकुल मुफ्त में

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

    https://talecup.com newsidia24.com@gmail.com Taxak Mansi

Leave a Comment