Hindi Web Series Watch Online Free:ये १० धमाल वेब सीरीज आप देख सकते है बिलकुल मुफ्त में

Social Share

Hindi Web Series Watch Online Free:आज हर छोटा बड़ा काम ऑनलाइन किआ जाने लगा है उसी तरह फिल्म और टीवी शोज भी ऑनलाइन ही देखे जाने लगे हैं। पहले के समय में टीवी शोज या फिल्मे देखना एक बहुत ही बड़ा काम होता था।लेकिन आज के समय में कोई भी फिल्म या टीवी शो आप घर बैठे आसानी से एक ही क्लिक में देख सकते हैं।

ऐसे बहुत सारे विकल्प आज हर किसी के पास मौजूद है जिनसे वे ऑनलाइन फ्री में कोई भी फिल्म या वेब सीरीज,सीरियल फ्री में देख सकते हैं। पहले के समय में ऐसे ज्यादा विकल्प मौजूद नहीं थे फिल्में देखने के लिए लोगों को थिएटर में ही जाना पड़ता था या फिर घरों में डिश केबल के द्वारा टीवी पर देखे जाते थे।

आज तो बहुत सारी ऐसी फ़िल्में और वेब सीरीज भी आती हैं जो बिना किसी सब्सक्रिप्शन के अलग-अलग वेबसाइट या एप्लीकेशन पर दर्शकों के लिए फ्री में प्रसारित की जाती हैं।

आज इस आर्टिकल में हम आपके लिए ऐसी ही कुछ हिंदी की वेब सीरीज के ऑप्शन लेकर आए हैं जिन्हें आप घर बैठे आराम से फ्री में ऑनलाइन एंजॉय कर सकते हैं। आईए जानते हैं ऐसी हिंदी की कौन-कौन सी वेब सीरीज है जिन्हें आप जियो सिनेमा Jio Cinema पर बिना एक पैसा खर्च करे फ्री में देख सकते हैं-

Hindi Web Series Watch Online Free,बिलकुल फ्री में देख सकते है ये ज़बरदस्त फिल्मे

1- Crackdown

इस वेब सीरीज की कहानी कुछ ऐसे हीरो के चारों ओर घूमती हैं जिन्होंने अपने देश को आने वाले खतरों से बचाने का जिम्मा लिया हुआ है।इस वेब सीरीज की स्टोरी में एक अंडर कवर एजेंट दिखाया गया है जो अपना ग्रुप बनाकर देश को आतंकवादियों के खतरों से बचाने की कोशिश करते हैं लेकिन उनके इस ग्रुप में से ही एक बंदा चंद पैसों के खातिर आतंकवादियों से मिल जाता है

crock 1

__Hindi Web Series Watch Online Free:

और अंडरकवर एजेंट से जुड़ी हुई सारी जानकारी आतंकवादियों तक पहुंच जाता है। यह जानने के लिए की देशभक्त ऑफिसर अपने देश को बचाने में कामयाब होंगे या मक्कार देशद्रोही जो आतंकवादी तक अपने देश की खुफिया जानकारी पहुंचा रहा है पकड़ा जाएगा आपको यह वेब सीरीज जरूर देखनी चाहिए।Hindi Web Series Watch Online Free मे यह वेब सीरीज भी शामिल है जिसे आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।

2- London Files –

लंदन फाइल्स नाम की इस वेब सीरीज की कहानी ओम Om नाम के एक व्यक्ति पर आधारित दिखाई गई है जो इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर है। लंदन में बहुत ही बड़े आदमी की बेटी का मिसिंग केस सुलझाने के लिए इस ऑफिसर को दिया जाता है। इसी के साथ ओम नाम के इस इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर की खुद की जिंदगी में भी बहुत उथल-पुथल दिखाई गई है

Hindi Web Series Watch Online Free:

__Hindi Web Series Watch Online Free:

वेब सीरीज की पूरी कहानी ओम नाम के ऑफिसर को अपने दोनों दायित्वों में बुरी तरह से फंसा हुआ दिखाया गया है। यह जानने के लिए की किस प्रकार ओम अपनी पर्सनल जिंदगी की गुत्थी सुलझाएगा और लंदन के उस बड़े आदमी की बेटी का केस सॉल्व कर पाएगा आपको यह वेब सीरीज जरूर देखनी चाहिए जो आपको जिओ सिनेमा पर बिल्कुल फ्री में देखने को मिल जाएगी।

3- Code M-

Hindi Web Series Watch Online Free में Code M फिल्मों के शौक़ीन लोगों के लिए एक बहुत ही बढ़िया ऑप्शन है इस वेब सीरीज की कहानी भारतीय आर्मी से संबंधित दिखाई गई है। दरअसल भारतीय आर्मी के द्वारा किए गए एनकाउंटर में दो आतंकवादियों के साथ एक सेना का जवान भी मार दिया जाता है

Hindi Web Series Watch Online Free

__Hindi Web Series Watch Online Free:

और धीरे-धीरे यह बात सामने आने लगती है और सिर्फ यही नहीं बल्कि जो दो आतंकवादी मारे जाते हैं वह भी आम इंसान ही होते हैं अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह पता लगाने के लिए मोनिका Monica नाम की एक आर्मी लॉयर को बुलाया जाता है। मोनिका किस प्रकार और कितनी सच्चाई का पता लगा पाती हैं यह जानने के लिए आपको Code M वेब सीरीज जरूर देखनी चाहिए जो जिओ सिनेमा पर बिल्कुल फ्री में स्ट्रीमिंग की जा रही है।

4- Memories –

2024 में आई मेमोरीज नाम की इस वेब सीरीज मे एक ऐसे व्यक्ति की कहानी दिखाई गई है जिसे मिस्टीरियस पावर मिला हुआ है सिद्धार्थ नाम के इस व्यक्ति को एक ऐसी पावर मिल जाती है जिससे वह किसी भी मरे हुए व्यक्ति का हाथ पकड़ कर उसके लास्ट मोमेंट में जा सकता है और उसे सब पता लग जाता है

Hindi Web Series Watch Online Free:

____Hindi Web Series Watch Online Free:

कि आखिर उसके साथ क्या हुआ था और किस प्रकार उसकी मौत हुई है। इस तरह से सिद्धार्थ नाम का यह व्यक्ति कई तरह के केस सुलझाने में पुलिस की मदद करता है। लेकिन सीरीज के क्लाइमेक्स में कुछ ऐसा होता है कि सिद्धार्थ नाम का यह व्यक्ति कहानी को पूरी तरह से बदल देता है। तो यह जानने के लिए की क्या सच में सिद्धार्थ के पास कोई सुपर नेचुरल पावर है या कहानी कुछ और है, आपको मेमोरीज नाम की ये वेब सीरीज जरूर देखनी चाहिए जो जिओ सिनेमा पर आपको फ्री में देखने को मिल जाएगी।

5- Marzi – Hindi Web Series Watch Online Free

जिओ सिनेमा पर फ्री में दिखाई जाने वाली मर्जी वेब सीरीज की कहानी ऐसे डॉक्टर की जिंदगी से जुड़ी हुई दिखाई गई है जिसकी पत्नी मर चुकी है। अनुराग नाम का यह डॉक्टर पत्नी के न होने पर एक स्कूल टीचर को डेट करना शुरू कर देता है।

Hindi Web Series Watch Online Free:

____Hindi Web Series Watch Online Free:

लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब स्कूल की ये टीचर डेट के बाद ही अनुराग पर रेप का केस कर देती है। आगे की कहानी जानने के लिए कि किसी प्रकार अनुराग इस केस में खुद को दोषी साबित होने से बचा पायेगा आपको ये वेब सीरीज ज़रूर देखनी चाहिए जो Jio cinema पर फ्री में देखने को मिल जाएगी।

6- Illegal –

इस वेब सीरीज में Niharika नाम की एक ऐसी लॉयर की कहानी दिखाई गई है जिसमें वह अपने करियर के शुरुआती दौरान में ही कुछ ऐसे कांड कर देती है जिससे निहारिका नाम की इस लॉयर की गिनती कुछ सनकी तरह के लॉयर में होने लगती है।

Hindi Web Series Watch Online Free

______Hindi Web Series Watch Online Free:

लेकिन कहानी पूरी तरह से मोड तब ले लेती है जब शहर के जाने-माने मशहूर लॉयर अपनी टीम में आने के लिए निहारिका को इनवाइट करते हैं और दोनों मिलकर कई केस सॉल्व करते हैं। एक बहुत ही अच्छी कहानी इस वेब सीरीज में दिखाई गई है जिसे जानने के लिए आपको यह वेब सीरीज जरूर देखना चाहिए जो जिओ सिनेमा पर आपको फ्री में देखने को मिल जाएगी।

7- Candy –

थ्रिलर्स और सस्पेंस से भरी हुई Candy की कहानी की शुरुआत एक कम उम्र के लड़के की हत्या से होती है कॉलेज में पढ़ने वाले इस लड़के की कोई बहुत ही बेरहमी से हत्या कर देता है और उसकी बॉडी को जंगल में एक पेड़ पर टांग देता है। इस छोटे से बच्चे की ऐसी बेरहमी से हत्या आखिर किसने की है

Hindi Web Series Watch Online Free:

__Hindi Web Series Watch Online Free:

इस बात की जांच करने के लिए आला अफसर ड्यूटी पर लगाए जाते हैं और जांच पड़ताल के समय शहर के कुछ ऐसे पहलू सामने आते हैं जिसे जानकर आपके होश दंग रहने वाले हैं। अगर आप भी आगे की कहानी जानना चाहते हैं तो यह वेब सीरीज जरूर देखें जो आपको जिओ सिनेमा पर फ्री में देखने को मिल जाएगी।

8- Apaharan –

अगर आप फिल्मों के शौकीन है और एक अच्छी कहानी देखना चाहते हैं तो Hindi Web Series Watch Online Free में अपहरण एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन है जो आपको जिओ सिनेमा पर देखने को मिल जाएगी। इस वेब सीरीज की कहानी की शुरुआत एक पुलिस इंस्पेक्टर से जुड़ी हुई दिखाई गई है

Hindi Web Series Watch Online Free:

__Hindi Web Series Watch Online Free:

जो एक बहुत ही ईमानदार पुलिस ऑफिसर दिखाया गया है और अपनी ही ईमानदारी के कारण उसे जेल में जाना पड़ा। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब जेल से बाहर आने के बाद एक बार फिर वह झूठे Apaharan अपहरण केस में फस जाता है और कहानी पूरी तरह से नया मोड़ ले लेती है। एक बहुत ही इंट्रस्टिंग कहानी है जो सस्पेंस के साथ-साथ कॉमेडी से भी भरी हुई है जिसे आपको जरुर देखना चाहिए।

9- Inspector Avinash –

इस वेब सीरीज की कहानी की शुरुआत इसके टाइटल के नाम पर ही इंस्पैक्टर अविनाश कि जिंदगी से होती है। जो एक बहुत ही ईमानदार पुलिस ऑफिसर दिखाया गया है लेकिन इसके ऊपर एक मर्डर का आरोप लग जाता है। इस इंस्पेक्टर ने ही यह मर्डर किया है या किसी संयंत्र के अंतर्गत उसे फसाया जा रहा है

Hindi Web Series Watch Online Free:

____Hindi Web Series Watch Online Free:

यह जानने के लिए आपको Inspector Avinash जरूर देखनी चाहिए जो जिओ सिनेमा पर आपको बिल्कुल फ्री में देखने को मिल जाएगी। इंस्पैक्टर अविनाश Hindi Web Series Watch Online Free में से एक है जो बहुत ही दिलचस्प कहानी है। आपको इस कहानी को जरुर देखना चाहिए।

10- Asur –

असुर एक ऐसी वेब सीरीज है जिसने आईएमडीबी पर एक अच्छी रेटिंग कमाई है और आप ऐसा कह सकते हैं कि अब तक की आई हुई वेब सीरीज में यह एक बेस्ट वेब सीरीज है। थ्रिलर से भरी हुई यह एक ऐसी कहानी है जिसमें मर्डरर बहुत ही मिस्टीरियस तरीके से शहर के अलग-अलग लोगों का मर्डर करता है और मर्डर करने के बाद बॉडी की मिडिल फिंगर काट देता है।

Hindi Web Series Watch Online Free:

______Hindi Web Series Watch Online Free:

यह जानने के लिए कि आखिर मर्डरर बॉडी की मिडिल फिंगर क्यों काटता है और लोगों को क्यों मारता है इसके पीछे छुपे हुए राज को जानने के लिए आपको असुर जरूर देखनी चाहिए जिसका पार्ट 2 भी जियो सिनेमा पर बिल्कुल फ्री में दिखाया जा रहा है।

read more

DUNKI MOVIE FIRST REVIEW :शाहरुख़ खान फिर से दिल जीत लेंगे

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

    https://talecup.com newsidia24.com@gmail.com Taxak Mansi

Leave a Comment