रामयण में रणबीर कपूर बनेगे राम हनुमान बनेगे रणबीर से भी बड़े ये कलाकर,Ramayan movie Ranbir Kapoor Update

Social Share

Ramayan movie Ranbir Kapoor Update:Holy Ramayan लेकर आरहे है dangal के डायरेक्टर Nitesh Tiwari बॉलीवुड की सबसे अधिक 2000cr की कमाई करने वाली फ़िल्म बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले डायरेक्टर नितेश तिवारी के निर्देशन में बनाई जा रही है Ramayan।

Ramayan movie Ranbir Kapoor Update

Ramayan movie Ranbir Kapoor Update

आदिपुरुष ने जिस प्रकार लोगों की उम्मीदों पर पानी फेरा है अब एक बार फिरसे बहुत ही बेहतरीन तरीके से रामायण को प्रस्तुत करने के लिए फ़िल्म कास्ट तयार हो चुकी है पूरी टीम बहुत ही मेहनत के साथ काम करने के लिए एक जुट है।रामायण जो एक बहुत ही पवित्र कहानी है जिसे प्रस्तुत करने के लिए किसी आम कास्ट टीम या फिर छोटे मोटे कलाकार के साथ काम करना बिलकुल भी उचित नही है

रामायण जैसी महान कथा को लोगों के आगे रलहन के लिए एक बहुत ही उच्च कोटि का विचार लेकर फ़िल्म को बनाना बहुत ज़रूरी है न कि Adipurush की तरह कम समय में पूरी बात कहने के चककर में डायलॉग कि गुणवत्ता को ही कम कर देना आदिपुरुष एक बहुत बड़े बजट पर बनी फ़िल्म थी जो लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में बहुत ही कम लेवल तक सिमित रह गई।

Ramayan movie Ranbir Kapoor Update

Ramayan movie Ranbir Kapoor Update

1- Ramayan के डायरेक्टर होंगे नितेश तिवारी, भारत कि सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्म को बनाने वाले डायरेक्टर –

लेकिन नितेश तिवारी के साथ ऐसा बिलकुल भी नही है ये फिल्मों में जान डालने वाले डायरेक्टर है जो अपने अच्छे निर्देशन से भारत कि सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्म दंगल को बना चुके है। आमिर खान स्टारर फ़िल्म दंगल को ये टैग दिलाने के लिए कलाकारों कि मेहनत के साथ साथ निर्देशक का सही निर्देशन भी ज़िम्मेदार है

Ramayan movie Ranbir Kapoor Update

Ramayan movie Ranbir Kapoor Update

ओर यही कारण है कि इस फ़िल्म ने बॉक्सऑफिस पर वर्ल्डवाइड 2000-2200 cr का कारोबार किया था और एक नया रिकॉर्ड बनाया है जिसे अभी तक कोई फ़िल्म नही तोड़ पाई है।आदिपुरुष के निर्देशन में इतनी गलती थी कि मेरे साथ इस फ़िल्म को देख रहे धर्म कि जानकारी रखने वाले तजुर्बे दार लोगों ने कहा कि इसमें रामायण से जुड़ी गलत जानकारी दि जा रही है। लेकिन अब रामायण को बहुत ही सतर्कता के साथ बनाया जा रहा है ताकि रामायण जैसी है वैसी ही हम लोगों के आगे प्रस्तुत कर सकें।

2- Ramayan फ़िल्म की कास्ट टीम (Ramayan movie Ranbir Kapoor Update CAST)-

रामायण 2025 में आने वाली फ़िल्म को ओर भी ज्यादा प्रभावशाली बनाने कें लिए एक बहुत ही प्रभावशाली इमेज रखने वाले कलाकारों को चुना गया है जिसमें 6 रोल तो पूरी तरह से निर्धारित हो चुके है जो इस प्रकार है –

1- Ranbeer Kapoor (Raam)

Ramayan movie Ranbir Kapoor Update

Ramayan movie Ranbir Kapoor Update

इनमें सबसे पहले आता है आदिपुरुष श्री राम का रोल जिसे करने के लिए 2023 कि ब्लॉकबस्टर Animal फिल्म देने वाले सुपर स्टार रणबीर कपूर को चुना गया है।वैसे तो पहले ही इनके फैन फोल्लोविंग बहुत थे लेकिन एनिमल की बड़ी सफलता कें बाद तो और भी जादा बढ़ गई है तो ऐसा बड़ा किरदार करने कें लिए बड़े कलाकार को चुनना बिलकुल सटीक चॉइस साबित होगी।

2- Sai Pallavi (Seeta)

Ramayan movie Ranbir Kapoor Update

Ramayan movie Ranbir Kapoor Update

दूसरे नंबर पर आता है माता सीता का किरदार जिसके लिए पहले आलिया भट्ट और साई पल्ल्वी में थोड़ा सोच विचार किया जा रहा था लेकिन अब फाइनल डिसिजन ा चूका है और इस रोल कें लिए साई पल्ल्वी को साइन कर लिया गया है वैसे अगर आलिया भट्ट को भी लिया जाता तो भी एक अच्छा कलाकार फिल्म को मिल सकता था लेकिन साई पल्ल्वी भी इस किरदार को अपना बेस्ट देंगी क्यूंकि वो भी एक बहुत अच्छी अदाकारा है।

3- Lara Dutta (Kaikeyi)

Ramayan movie Ranbir Kapoor Update

Ramayan movie Ranbir Kapoor Update

रामायण का एक बहुत ही महत्वपूर्ण रोल जिसके बिना रामायण अधूरी है और आपको बता दें कि 2025 में आने वाली रामायण में आपको इस महत्वपूर्ण role में फिल्म इंडस्ट्री कि जानी मानी अभिनेत्री लारा दत्ता नज़र आएंगी जो बहुत ही अच्छी अदाकारा है लेकिन कुछ समय से फिल्मों से दूरी बनाये हुई थी जो अब कैकेयी कें रोल में वापस बॉलीवुड में एंट्री मरने कें लिए तयार है।

4- Yash (Ravan)

Ramayan movie Ranbir Kapoor Update

Ramayan movie Ranbir Kapoor Update

रोक्किंग स्टार Yash जो कि साउथ कें एक बहुत बड़े कलाकार है आने वाली रामायण में Ravan का किरदार करने कें लिए फाइनल हो चुके है और लोगों को ये बात मज़ाक जैसी लगती है कें इतने बड़े साउथ के रोक्किंग स्टार बॉलीवुड कि फिल्म में ravan का रोल क्यों करेंगे लेकिन ये बात हकीकत है क्यूंकि रामायण जैसी महान ये फिल्म न सिर्फ बॉलीवुड कि है बल्कि पूरे भारत कि फिल्म है।

5- Gurfateh Pirzada (Lakshman)

Ramayan movie Ranbir Kapoor Update

Ramayan movie Ranbir Kapoor Update

सिनेमा जगत में अपनी पहचान एक अच्छे एक्टर कि तरह बना चुके कलाकार गुरफतेह पीरज़ादा आने वाली एक बहुत बड़े लेवल कि फिल्म रामायण में श्री राम कें भाई Lakshman का रोल करने कें लिए बिलकुल तयार है।

6- Sunny Deol (Hanuman)

पवन पुत्र hanuman जैसे शक्तिशाली करैक्टर को निभाने कें लिए sunny pa ji जैसे एक्टर को चुनना सबसे उचित फैसला है। सन्नी pa कें कुछ फैंस इस रोल को करना उनकी इमेज कें हिसाब से कम बता रहे है लेकिन hanuman कोई छोटा किरदार नही है और ऐसे पावरफुल रोल कें लिए सन्नी देओल से जादा परफेक्ट कोई और हो ही नही सकता।

7- Vijay Setupati (Vibhishan)

रामायण फिल्म जो 2025 में रिलीज़ होने वाली फिल्म है और शूटिंग कें लिए तयार है इस फिल्म कि कास्ट टीम फाइनल कर दि गई है जिसमें रावण कें भाई विभीषण का किरदार निभाने कें लिए Vijay Setupati साउथ के बड़े कलाकार को लिया गया है।
अब लास्ट में बात करते है इस बड़ी फिल्म कें बजट कें बारे में तो इस बड़ी फिल्म को बनाने कें लिए 700cr कें बड़े बजट को लिया गया है जिसके और बढ़ने के चान्सेस है।

REED MORE

मुस्लिम एक्टर जिन्हे हम हिन्दू समझते है,ACTORS Who Hide Their RELIGION

Author

    by
  • Arshi khan

    दोस्तों मेरा नाम अर्शी खान और मै एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ मै २१ वर्ष की आयु से मनोरजन से सम्बंधित सामग्री विभिन्न कार्य स्थलों को प्रदान कर चुकी हूँ मैंने भारत के कुछ बड़े मीडिया संस्थानों के साथ काम किया है जिनमे से एक है अमर उजाला मुझे फिल्मे देखना बहुत पसंद है और बॉलीवुड के विभिन्न प्रकार के मुद्दे पर चर्चा करना भी। अभी मै अपनी सभी सेवाये talecup.com को दे रही हूँ मै आशा करती हूँ के मेरे द्वारा लिखे गए कॉन्टेंट आप लोगो को पसंद आये धन्यवाद

Leave a Comment