Ram Mandir: Ranbeer Aliya will be chief guest in enauguration party of Ram Mandir

Social Share

Ram Mandir:उद्घाटन मे चीफ गेस्ट होंगे रणबीर और आलिया, RSS ने Rajnikant के बाद अब कपूर जोड़े को किया आमंत्रित –


भारत के इतिहास मे 22 जनवरी 2024 का दिन एक बार फितसे इतिहास रचने के लिए तयार है सभी भारतीयों का सपना ram mandir बना कर तयार है और इसके उद्घाटन के लिए तैयारियां पूरे शबाब पर है मेहमानों के आमंत्रण का किस्सा रगातार जारी है। इस महान और शुभ कार्य के लिए फ़िल्मी सितारों को भी शामिल होने के लिए बुलावा दिया जा रहा है जिनमे सबसे पहले Rajnikant जो की साउथ के हीरो है लेकिन अपने अभिनय और अट्रैक्टिव नेचर के कारण पूरे भारत मे इनके चाहने वालों की कतार है। राम मंदिर के उद्घाटन के लिए सबसे पहले इन्ही महान नायक को आमंत्रित किया गया।।

1-Ram Mandir के उद्घाटन के लिए आरएसएस ने आलिया भट्ट और रणबीर को किया आमंत्रित –

फ़िल्म इंडस्ट्री मे राम मंदिर का उद्घाटन एक बहुत ही शुभ कार्य है और इस कार्य के लिए आरएसएस के सदस्य विशेष रूप से आलिया और रणबीर को आमंत्रित करने के लिए आये आपको बता दें की ये पहले मेहमान नही थे जिन्हे आमंत्रित किया गया बल्कि इनसे पहले इंडस्ट्री के सुपर हीरो Rajnikant को भी किया गया आमंत्रित।


आपको बता दें की इस साल 22 january 2024 को भारत के बहुत चर्चित स्थल जोकि अयोध्या मे राम मंदिर के नाम से फेमस है और जो बहुत दिनों से विवाद का केंद्र बना हुआ था आखिर उसका निर्माण कार्य पूरा हो चूका है और इस मंदिर का जल्द ही नए साल के पहले ही महीने मे उद्घाटन होने जा रहा है जिसके लिए भारत के कई खास लोग होंगे उसी के साथ बहुत सारे फ़िल्मी जगत के लोगो को भी शामिल होने के लिये न्योता देने की रस्म जारी है जिसमें सबसे पहले रजनीकांत उनके बाद कपूर खानदान की बहु और बेटा को उद्घाटन के लिए विशेष आमंत्रण दिया गया है।

2- Ram Mandir के उद्घाटन का न्योता फूलों के गुलदस्ते और मिठाई के साथ दिया गया –

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को ram mandir के उद्घाटन मे शामिल होने के लिए न्योता फूलों और मिठाई के साथ दिया गया।आपको बता दें की रविवार को आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख श्री सुनील अम्बेडकर और प्रचार प्रमुख अजय मुड़पे के साथ महावीर जैन ने रणबीर और आलिया को आमंत्रित करने के लिए विशेष रूपये से मुलाक़ात की और भव्य समारोह मे शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।

3- Ram Mandir के उद्घाटन समारोह मे देश विदेश से एक लाख से अधिकारी लोगों के शामिल होने की है उम्मीद –

भारतीय संस्कृति के लिए बहुत ही प्रतिष्ठा का कार्य है ram mandir का उद्घाटन और अगर इस समारोह मे शामिल होने वाले लोगों की बात की जाये तो लगभग एक लाख लोग इस ऐतिहासिक दिन के गवाह बनने के लिए शिरकत करने की तैयारी मे लगे हुए है।इस उद्घाटन मे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी भी शामिल होंगे।


Mandir के maha सचिव से मिली जानकारी से पता चला है की मंदिर का निर्माण नागर शैली मे करवाया गया है जिसकी लम्बाई लगभग 380 फ़ीट है और अगर चौडाई की बात करें तो 250 फ़ीट चौडाई है मंदिर परिसर जिसकी ऊंचाई 161 फ़ीट है।मंदिर की एक मंजिल की ऊंचाई की बात करें तो 20 फ़ीट है और पूरे परिसर मे लगभग 392 खम्भे है और टोटल 44 गेट बने हुए है।


22 जनवरी 2024 को इस ऐतिहासिक समारोह मे और कौन कौन चीफ गेस्ट फिल्मी दुनिया से होंगे जानने के लिए हमारे आर्टिकल पढ़ते रहिये जल्द ही आपको इससे जुडी सारी जानकारी दी जाएगी।

READ MORE

Animal success Party : फ़िल्म की पूरी कास्ट और क्रू हुई शामिल एनिमल अभिनेता दिखे माँ Neetu और वाइफ Alia के बीच असमंजस मे –

Author

    by
  • Arshi khan

    दोस्तों मेरा नाम अर्शी खान और मै एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ मै २१ वर्ष की आयु से मनोरजन से सम्बंधित सामग्री विभिन्न कार्य स्थलों को प्रदान कर चुकी हूँ मैंने भारत के कुछ बड़े मीडिया संस्थानों के साथ काम किया है जिनमे से एक है अमर उजाला मुझे फिल्मे देखना बहुत पसंद है और बॉलीवुड के विभिन्न प्रकार के मुद्दे पर चर्चा करना भी। अभी मै अपनी सभी सेवाये talecup.com को दे रही हूँ मै आशा करती हूँ के मेरे द्वारा लिखे गए कॉन्टेंट आप लोगो को पसंद आये धन्यवाद

Leave a Comment