Ram Mandir :भारत के इतिहास में भारतीयों के लिए सबसे ज्यादा इंतजार वाले छड़ का समय आ चुका है

Social Share

Ram Mandir :अयोध्या का सफर करते हुए लोगों में दिखा उत्साह, विमान में बैठकर लोग कर रहे हैं हनुमान चालीसा का पाठ भारत के इतिहास में 22 जनवरी 2024 के दिन को सुनहरे अक्षरों से लिखा जाएगा क्योंकि इस दिन पर बरसों से इंतजार कर रहे लोगों का सपना पूरा होगा और राम लला की प्राण प्रतिष्ठा को सम्पन्न किया जाएगा। भारतीय लोगों को इस पल का बेसब्री से इंतजार था और बरसों से लोग इस कार्य के लिए कोशिश में लगे हुए थे जो 22 जनवरी को जाकर पूरा होगा और राम मंदिर का उद्घाटन अयोध्या नगरी में किया जाएगा।

Ram Mandir

Ram Mandir

आपको बता दें कि राम मंदिर के इस भव्य में उद्घाटन के लिए भारत के कोने-कोने से 3000 तपस्वी साधुओं को आमंत्रित किया गया है और 4000 भारत के जानी-मानी हस्तियां जिन में बॉलीवुड के सितारे बड़े-बड़े उद्योगपति खेल जगत के खिलाड़ी भी शामिल है अगर बात की जाए तो टोटल लगभग 7 हजार वीवीआईपी मेहमानों को आमंत्रित किया गया था जिनका इस प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए रवाना होने का सिलसिला शुरू हो गया है

और लोग एक अलग ही उत्साह के साथ अपने अपने घरों से निकल कर अयोध्या नगरी की तरफ चल दिए। आज इस आर्टिकल में हम जानेंगे राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जो की एक ऐतिहासिक पल है शामिल होने कौन-कौन आमंत्रित किए गए मेहमानों में से शामिल होने के लिए आने वाला है और इस भव्य कार्यक्रम को और भी ज्यादा विशेष बनाने में योगदान करने वाले हैं।

1 Ram mandir उद्घाटन के उत्साह को मधुर भण्डारकर ने X पर किया साझा-

भारतीय सिनेमा जगत के एक मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडार करने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर इस बात को शेयर किया है कि किस प्रकार राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर लोगों में उत्साह है उन्होंने बताया कि एक हवाई यात्रा के दौरान किस प्रकार सभी यात्री राम लला के स्वागत समारोह के लिए उत्साहित है

और अपने हवाई सफर के दौरान हनुमान चालीसा का पाठ करने में लगे हुए थे पूरे भारत में लोग अलग-अलग तरह से अपनी खुशी को व्यक्त कर रहे हैं क्योंकि भारतीयों के इतिहास में यह एक बहुत ही बड़ा दिन होने वाला है जिसके लिए लोगों को बहुत लंबा इंतजार करना पड़ा तो अब जाहिर सी बात है जिस दिन के लिए लोगों को इतना लंबा इंतजार करना पड़ा हो आखिर अब जब वह दिन आने वाला है तो लोगों में उत्साह दिखना तो जाहिर सी बात है।

2- Ram Mandir उद्घाटन के लिए पहुंच रही हैं भारत की लगभग सभी बड़ी हस्तियां फिल्मी सितारे, मशहूर खिलाड़ी, बड़े उद्योगपति सभी होंगे शामिल-

इस भव्य कार्यक्रम के लिए महीना पहले से लोगों को आमंत्रित करने का सिलसिला शुरू हो गया था और अब वह दिन आ चुका है जब मेहमानों का तांता राम की नगरी अयोध्या में शुरू हो चुका है छोटे से छोटा और बड़े से बड़ा भारतीय किसी न किसी तरह अयोध्या नगरी पहुंचाना चाहता है और रामलाल के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का साक्षी बनने की चाहत रखता है लेकिन हर कोई इतना भाग्य वाला नहीं है कि इस भव्य कार्यक्रम में पहुंच सके।


आपको बता दे की जब पूरे भारत में जय श्री राम के नारे गूंज रहे हैं और लोग अपने-अपने तरीके से उत्साह बना रहे हैं तो भारतीय सिनेमा जगत के बहुत सी बड़ी हस्तियां इस समारोह के गवाह बनने के लिए अयोध्या नगरी पधार चुके हैं। आपको बता दे की मशहूर डायरेक्टर मधुर भंडारकर, विवेक ओबेरॉय हो चुके हैं अयोध्या के लिए रवाना। इसी के साथ मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने अयोध्या के लिए रवाना होने से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है और लोगों से इस भव्य कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपील भी की है।


कंगना रानाउत जो भारतीय सिनेमा की बड़ी हस्ती हैं वह भी अयोध्या नगरी के लिए रवाना हो चुके हैं और अपना सफर शुरू करने से पहले अयोध्या जाने के इस सफर के एक्साइटमेंट को लोगों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है और रामलाल के प्राण प्रतिष्ठा पर खुशी जताई है।अनुपम खेर भी लखनऊ पहुंच चुके हैं अयोध्या जाने के लिए उन्होंने मुंबई से लखनऊ और लखनऊ से अयोध्या तक का सफर पूरा किया है।
यह तो थी अब तक की जानकारी आगे और जो भी हस्तियां अयोध्या नगरी पहुंचती रहेंगी उससे जुड़ी सारी जानकारी हम आप तक अपनी वेबसाइट के जरिए पहुंचाते रहेंगे।

read more

animal ott release date confirmed,इस हफ्ते OTT रिलीज से जुड़ी सारी

Author

    by
  • har kumar

    हेलो दोस्तों मेरा नाम हरी कुमार है और मैंने मॉस कॉम में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है मै talecup.com पर बॉलीवुड से जुडी हुए न्यूज़ पब्लिश करता हूँ ये न्यूज़ मै इंस्टाग्राम और अलग अलग शोशल नेटवर्किंग साईट से निकालता हूँ ताकि आप लोगो तक बॉलीवुड से जुडी खबर सबसे पहले पंहुचा सकूँ मेरे द्वारा लिखी गई कोई भी न्यूज़ अभी तक फ़र्ज़ी साबित नहीं हुई है मै यही कोशिश करता हूँ के अपने पाठको तक सही खबर ही पहुचाऊं धन्यवाद

Leave a Comment