raha kapoor christmas party:कौन है राहा कपूर जिन्होंने इंटरनेट पर गर्दा उड़ा रक्खा है

Social Share

raha kapoor christmas party:दोस्तों आज हम अपने इस आर्टिकल में बात करने जा रहे है राहा कपूर के बारे में रहा कपूर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी है जो महज़ अभी सिर्फ 13 महीने की है रणबीर ४१ वर्ष के है और आलिया ३० वर्ष की।


ये तीनो एक क्रिसमस पार्टी में स्पॉट किये गए राहा को पहली बार पपराजी के सामने आधिकारिक तौर पर पेश किया गया रणबीर की हालिया रिलीज़ फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रक्खे है जिससे रणबीर कपूर बहुत ही खुश है इसी ख़ुशी के अवसर पर सोमवार को रणबीर आलिया और उनकी बेटी राहा एक क्रिसमस पार्टी में पहुंचे आइये आपको बताते है क्या क्या हुआ उस क्रिसमस पार्टी में।

रणबीर कपूर आलिया भट्ट raha kapoor christmas party में हुए शामिल

raha kapoor christmas party

__raha kapoor christmas party

किस तरह से मीडिआ के सामने पेश किया रणबीर ने अपनी बेटी राहा को

रणबीर कपूर सबसे पहले गाड़ी से उतरते है और पपराजी और मीडिया से बोलते है के मैं राहा को गाड़ी से उतारकर लाने जा रहा हूँ प्लीज आप लोगो ज्यादा शोर न करना वरना बच्ची डर जायगी उसके बाद रणबीर कपूर अपनी १३ महीने की बेटी राहा और अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ पपराजी के सामने आते है

और फोटो देते है राहा बहुत क्यूट बच्ची लग रही थी राहा ने सफ़ेद और गुलाबी मिक्स दो रंग की फ्रॉक पहन रक्खी थी। साथ ही राहा ने लाल रंग के खूबसूरत जूते भी पहने थे। और उसी रंग के आलिया ने भी जूते पहन रक्खे थे राहां अपने पापा की बहुत फेवरट है रणवीर आलिया की बेटी राहा की आंखे और स्माइल बहुत ही प्यारी है।

किस के घर पार्टी रक्खी गयी थी

क्रिसमस के दिन हर साल कुणाल कपूर के घर पर एक पार्टी का आयोजन किया जाता है हर बार की तरह इस बार भी कुणाल कपूर ने क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया जिसमे आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर और बेटी राहा के साथ पहुंचे इनके साथ ही पार्टी में आदर जैन,करीना कपूर ,नव्या नवेली नंदा,अगस्त्य नंदा और उनके पिता निखिल नंदा रणधीर कपूर ,बबीता भी शामिल हुए

करिश्मा कपूर के साथ उनके पति भी इस पार्टी में मौजूद थे करिशमाँ कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में एक पोस्ट करि उन्होंने लिखा के ये क्रिसमस आप सभी के लिए बहुत अच्छा रहा होगा कुछ लोग इस पार्टी में आने से रह गए हम आशा करते है के वो अगली बार हमारे साथ होंगे आप को बताते चले के करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान इस वक़्त लंदन में छुट्टिया मना रहे है इस लिए वो इस पार्टी में शामिल नहीं हो पाए।

इंटरनेट पर वायरल हुई राहा कपूर की तस्वीरे

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहां कपूर की फोटो इंटरनेट पर ज़ोरो से वायरल होगयी है कल से ही इंस्टाग्राम हो या एक्स हर तरफ राहा ही राहा नज़र आरही है। अब लोगो का मानना ये है के राहा कपूर अपने दादा पर गयी है और कुछ लोग उनकी तुलना करीना कपूर से कर रहे है

लोगो ने करीना कपूर के बचपन का फोटो लगा कर तुलना भी करना शुरू कर दिया है करीना कपूर बचनपन में हु बहु राहा की तरह ही नज़र आरही है। कुछ लोग ने राहा की आँखों को राजकपूर से मिलती हुई बताई।

महेश भट्ट ने कहा था के रणबीर एक अच्छे बाप है

महेश भट्ट ने एक टीवी प्रोग्राम में कहा था के रणवीर कपूर एक अच्छे पिता है मैंने रणबीर की आँखों में बेटी के लिए बहुत प्यार देखा है और वो अपनी बेटी से बहुत प्यार करते है और उसका ख्याल भी रखते है मुझे लगता है के रणबीर कपूर एक बहुत अच्छे पिता बनने वाले है अपने ससुर महेश भट्ट के द्वारा कही गयी बातो को सुनकर रणबीर कपूर भावुक होगये थे और रणबीर की आँखों में आंसू भी झलक गए थे रणबीर अपनी बेटी राहा का बहुत ख्याल रखते है जब भी टाइम मिलता है वो अपना सारा टाइम अपनी बेटी राहा कपूर के साथ ही गुजारते है।

read more

Ott release this week 29.12.2023,टाइगर ३ – १२वी फेल आरही है इस हफ्ते आपके मोबाइल में

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment