इसलिए बैन हुई थी पुनम पांडे की ऐप: Poonam Pandey’s app banned

Social Share

Poonam Pandey’s app banned:बीते कुछ सालों में बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स जो की काफी कम उम्र में ही इस दुनिया से चले गए,जैसे सुशांत सिंह राजपूत, सिद्धार्थ शुक्ला,तुनिषा शर्मा, जिया खान जैसे युवा अभिनेता और अभिनेत्री में से कुछ ने आत्महत्या की तो कुछ की अचानक से किसी बिमारी से मौत हुई और आज 2 फरवरी को एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर आई है। आइए जानते हैं कौन थी पूनम पांडे और क्यों बैन हुई थी इनकी ऐप।

हेलो दोस्तो आज हम बात करेंगे बॉलीवुड मॉडल पूनम पांडे के कुछ अनसुलझे किस्से कहानियों के बारे में जैसा की आप जानते है आज २.२.२०२४ को बेहद दुखत खबर निकल कर सामने आई है जिसमे उनके मैनेजर द्वारा बताया गया है की पुनम पांडे को सीरीयस सर्विकल कैंसर लंबे समय से था जिसके कारण आज उनकी मौत हो गई है।

ये खबर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की है जिस कारण से बहुत से लोगो का कहना है के यह कोई मजाक भी हो सकता है खैर ऊपर वाला न करे किसी ने इतना गन्दा मजाक किया हो ।

 Poonam Pandey's app banned

Poonam Pandey’s app banned

क्या होता सर्विकल कैंसर –

सर्विकल कैंसर महिलाओं में पाई जाने वाली एक कॉमन बीमारी है जो की नजर आने में १० से १५ साल तक समय भी ले सकती है।
H.P.V ह्यूमन पैपिलोमा वायरस, ये बीमारी इस वायरस के कारण होती है ।

 Poonam Pandey's app banned

Poonam Pandey’s app banned

कौन थी पूनम पांडे?

दोस्तो पूनम पांडे का जन्म 11 मार्च 1991 में दिल्ली में हुआ था इन्होंने अपने कैरियर की शुरुवात एक मॉडल के रूप में की थी फिर इसी दौरान इन्हे कैलेंडर गर्ल मैगजीन से काफी नाम मिला और वो काफी फेमस भी हो गई ।
और यही नही वे फ़ैशन मैगजीन के कवर पर भी आ चुकी है ।


इन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ साथ तेलगु फिल्मों में भी अभिनय किया है ।
हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पूनम ने 2013 में आई फिल्म नशा से अपने करियर की शुरुवात की थी।
इसके बाद इन्होंने बहुत सी फिल्म में काम किया जैसे – The Journey Of Karma (२०१८) Malini & Co (२०१५)
Aa Gaya Hero (२०१७) Uvaa (२०१५) जैसी बहुत सी फिल्मों में काम किया।पूनम पांडे अपने वयस्क वीडियो और आपत्तिजनक बयानो की वजह से काफी चर्चा में रहती थी साथ ही पूनम कंगना रनौत के शो में एक प्रतियोगी के रूप में लॉकअप में नजर आई थी पर अफ़सोस की ये शो जीत नहीं पाई थी।

 Poonam Pandey's app banned

Poonam Pandey’s app banned

(Poonam Pandey’s app banned)पूनम पांडे ऐप-

दोस्तो हम आपको बता दे 2017 में गूगल प्ले पर पूनम ने अपनी ऐप भी लांच की थी जिसमे वे अपने प्राइवेट विडियोज पोस्ट करती थी ।
ये ऐप फ्री ऐप तो बिल्कुल भी नही थी ये पैड सब्सक्रिप्शन मॉडल पर चलती थी जिसके लिए आपको कुछ पैसा देना होता है।


शुरुवाती दौर में इनकी इस ऐप की बहुत चर्चा रही,सोशल मीडिया पर भी पूनम अपने ऐप की वजह से कुछ दिन तक छायी रही हालाकि बाद में इनके आपत्तिजनक कंटेंट के कारण इसे गूगल प्ले से पुरी तरह से बैन कर दिया गया,और ये खबर भी सोशल मीडिया पर काफी दिन तक रही हैं।

 Poonam Pandey's app banned

Poonam Pandey’s app banned

पूनम पांडे ने अपने ऐप के बैन होने पर ये भी कहा था कि “मैंने जितने भी ऐप्स देखे मुझे बहुत कन्फ्यूजिंग और बोरिंग टाइप लगे मेरे ऐप पर बहुत अच्छे रिस्पॉन्स आए, मैंने एक्सपेक्ट नहीं किया था इतने अच्छे रिस्पॉन्स मिलेंगे और जब गूगल ने मेरा ऐप बैन किया तो आई वाज़ शोकड”इसे साफ जाहिर होता है कि पूनम को बिल्कुल भी अंदाज़ा नहीं था कि उनका ऐप बैन भी हो सकता है।फिलाहल आज वो हमारे बीच नहीं है ये काफी दुखद सूचना है।

REED MORE

बजट कम होकर भी हीरो की एक्टिंग ने लोगो के दिल पर किया राज भगवंत केसरी साउथ इंडीयन  फिल्म हिंदी डब रिवियु 

Author

    by
  • Arslan khan

    हेलो दोस्तों मेरा नाम अरसलान खान है मैने अपनी ब्लॉगिंग की शुरवात न्यूज़ वेबसाइट से की थी अभी के टाइम पर मै कई मीडिया संस्थानों के साथ जुड़ा हुवा हूँ और अपनी सेवाएं उन्हें प्रदान कर रहा हूँ उनमे से एक talecup.com है मै Talecup.com हिंदी इंग्लिश तमिल तेलगु मलयालम फिल्मो का रिव्यु लिखता हूँ आशा करता हूँ के मेरे द्वारा दिए गए रिव्यु से आप सभी लोग संतुष्ट होते होंगे धन्यवाद

Leave a Comment