parking movie review hindi:पार्किंग रोज़मर्रा की ज़िंदगी के दर्शन कराती एक फिल्म

Social Share

parking movie review hindi :दोस्तो आज हम बात करेंगे डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ की गई तमिल फिल्म ‘पार्किंग’ की जो की रामकुमार बालाकृष्णन ने डायरेक्ट की है।

frist 1

इनके डायरेक्शन की बात करें तो ये एक मसाला फिल्म बिल्कुल भी नही है और युवा ऑडियंस जो लंबे लंबे ऐक्शन सीन की दीवानी है उनके लिए भी ये फिल्म नही है। लेकिन इस फिल्म के डायरेक्शन की बात करें तो डायरेक्शन काफी हद तक सधा हुआ और देखने में अच्छा लगता है।

parking movie review hindi

__parking movie review hindi

कास्ट –

हरीश कल्यान, एम एस भास्कर, इंधुजा रविचंद्रन, रामा, इलावरासु।

कहानी –

अगर बात करें कहानी की तो मैं आपको बता दू अगर आपको ड्रामा फिल्में ‘सेल्फी’ जैसी फिल्म पसंद है तो आप इस फिल्म को बहुत एंजॉय करेंगे।

parking movie review hindi

__parking movie review hindi

कहानी शुरू होती है एक किराए के घर से जिसमे २ फ्लोर होते हैं पहले फ्लोर पर १० साल से ilamparuthi (एम एस भास्कर) जो की एक गवरमेंट मुलाजिम हैं और सरकारी नौकरी करते है जो की १ साल बाद रिटायर हो जाएंगे, वे अपनी फैमिली के साथ इस घर में रहते हैं ।


वही दूसरी तरफ एक यंग कपल ishwar ( हरीश कल्यान) और उनकी वाइफ जो की प्रेगनेंट हैं ,इस घर के दूसरे फ्लोर पर रहने आते हैं।

parking movie review hindi

__parking movie review hindi

सब कुछ सही चल रहा होता है लेकिन कहानी में दिलचस्प मोड़ आना तब शुरू होता है जब ishwar कर खरीद लेता है ।मैं आपको बता दू इस फिल्म का नाम पार्किंग इसी लिए रखा गया है क्यू इसमें दो किराएदारों के बीच पार्किंग की समस्या को लेकर कहा सुनी और झगड़े को दिखाया है।

parking movie review hindi

__parking movie review hindi

फिल्म बहुत दिलचस्प है उतनी जितना आप सोच भी नही सकते की इस छोटे से सब्जेक्ट को लेकर क्या ही बनाया जा सकता है , पर यकीन माने फिल्म आपकी उम्मीद से भी बहुत ज्यादा अच्छी है।फिल्म ऐसे ऐसे टर्न आयेगे जिन्हे आप सोच भी नही सकते।


आगे की कहानी जानने के लिए आपको देखनी पड़ेगी ये फिल्म जो की डिज्नी हॉटस्टार पर हिंदी में उपलब्ध है।

parking movie review hindi

कथानक –

फिल्म का स्क्रीनप्ले बहुत ही ज्यादा अच्छा और इंगेजिंग है जो की आप को २ घंटे बांध कर रखने में सफल साबित होता है।
फिल्म का फास्ट हाफ कहानी को परोसने में थोड़ा सा समय लेता है पर इतना भी नही की आप बोर हो जाए। इसका सेकेंड हाफ फिल्म की जान है।

parking movie review hindi

अभिनय –

फिल्म के कलाकारों की बात करें तो सबने अपने रोल को अच्छे से निभाया है जहां एक तरफ एम एस भास्कर जो की एक ६० साल के आदमी है जो की इतनी बेहतरीन एक्टिंग करते हैं जिन्हे देख कर आप सोच में पड़ जाएंगे की कौन सही है और कौन गलत। बाकी कलाकारों ने भी अपने रोल को अच्छे से निभाया है।

parking movie review hindi

__parking movie review hindi

निष्कर्ष –

कहानी बहुत खूबसूरती से कही गयी है सभी कलाकारों ने बहुत ही अच्छा अभिनय किया है जो आपको रियल्टी के करीब ही लगती है फिल्म को देखने से आप को लगे गा के ये आपके आस पास की ही कहानी है फिल्म के डायरेक्टर एम एस भार्गव एक बड़े ही प्रतिभाशाली डायरेक्टर है जो पूरी फिल्म में तरह तरह के भाव को वयक्त करते है फिल्म के कुछ सीन को देखकर हमारी बॉडी में सिरहन पैदा हो जाती है के आखिर ऐसा हो कैसे रहा है पूरी फिल्म को अच्छे से लिखा गया है स्टोरी में बहुत ही मज़बूत पकड़ बनती हुई दिखती है।

parking movie review hindi

__parking movie review hindi

फिल्म में एक मैसेज दिया गया है के अहंकार में लोग अपनी समझ खो बैठते है और उनका अपने गुरुर घमंड उनको ले डूबता है फिर पछतावे के सिवा कुछ हासिल नहीं होता है कुल मिलाकर फिल्म देखने में मज़ा आता है आप इस फिल्म को परिवार के साथ बैठ कर देख सकते है।
हमारे इस आर्टिकल में बने रहने के लिए आप सबका धन्यवाद

read more

MADHURI DIXIT NEW YEAR 2024

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

    https://talecup.com newsidia24.com@gmail.com Taxak Mansi

Leave a Comment