MADHURI DIXIT NEW YEAR 2024

Social Share

MADHURI DIXIT NEW YEAR 2024:माधुरी दीक्षित 56 साल की हो गयी है और उन्होंने अपने शोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडिओ डाला और अपने कुछ बीते हुए पलो को साझा भी किया।

माधुरी दीक्षित ने अपने २०२३ के अच्छे बुरे सफर को एक विडिओ में दर्शाते हुए रविवार को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया विडिओ में उन्होंने अपनी हाल ही में की गयी छुट्टियों का उल्लेख किया विडिओ क्लिप में उनके परिवार के साथ कुछ दोस्तों की फोटो भी शामिल करि विडिओ में हमें दिल तो पागल है की सेटप करते हुए माधुरी और करिशमा कपूर नज़र आयी इस वीडिओ में ये जवानी है दीवानी के एक गाने बलम पिचकारी जो तूने मुझे मारी के गाने पर डांस करते नज़र आयी।

MADHURI DIXIT NEW YEAR 2024

__MADHURI DIXIT NEW YEAR 2024

माधुरी दीक्षित को अभी जल्दी ही राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाज़ा गया है भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में उनको उनके द्वारा किये गए कामो की वजह से ये सम्मान दिया गया है इस पुरस्कार को पाकर माधुरी दीक्षित ने कहा की ये पुरस्कार मेरे लिए बहुत ही सम्मानजनक है अगर किसी को इस प्रकार से उसके अच्छे सहयोग के लिए सम्मानित किया जाये तो ये हमे आगे और भी अच्छे कामों के लिए प्रेरित और प्रोत्साहित करते हैं।

1- Madhuri Dixit ने नए साल का जश्न मनाते हुए अपने बीते साल के अच्छे बुरे पल किये साझा –

भारतीय सिनेमा जगत की एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री जो अपनी अदाओं से सबका दिल जीत लेती हैं और अपने एक्सप्रेशन से डांस में जान डाल देती हैं। साल के अंत में उन्होंने अपने पूरे साल की कुछ खट्टी मीठी यादों को शेयर किया है। हाल ही में हुए अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में खुद को मिले सम्मान और सिनेमा जगत को दिए हुए अपने योगदान को याद किया।

MADHURI DIXIT NEW YEAR 2024

__MADHURI DIXIT NEW YEAR 2024

माधुरी दीक्षित ने बताया कि किस प्रकार यह साल उनके लिए बहुत ही खुशनुमा साल रहा है जिसमे उन्होंने कई तरह के उतार और चढ़ाव का सामना किया। कुछ बहुत ही अच्छे पल बीते तो उसके साथ ही कुछ थोड़े से पेचीदा पलों का सामना भी 2023 में करना पड़ा।

2- Madhuri Dixit नए साल का जश्न मनाते हुए बलम पिचकारी और दिल तो पागल है जैसे गाने पर डांस करती नज़र आई –

सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए साल के अंत में माधुरी दीक्षित ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। माधुरी दीक्षित के साथ करिश्मा कपूर इनकी ब्लॉकबस्टर मूवी दिल तो पागल है के टाइटल सॉन्ग को फिर से जीवित करती नजर आ रही है

MADHURI DIXIT NEW YEAR 2024

__MADHURI DIXIT NEW YEAR 2024

दोनों ही खूबसूरत अदाकाराओं ने इस गाने पर थिरक थिरक कर डांस किया और नया साल का जश्न मनाया अपने इस सॉन्ग के साथ ही माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर रणबीर और दीपिका पादुकोण के बहुत ही फेमस सोंग बलम पिचकारी पर डांस करते हुए नजर आई। अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर की गई इस वीडियो में माधुरी दीक्षित ने अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल के दौरान दिए गए अपने परफॉर्मेंस की कुछ झलकियां भी दी।

4 25

__MADHURI DIXIT NEW YEAR 2024

3- Madhuri Dixit की साल की आखिरी फिल्म जिसमें उन्होंने अपना जलवा बिखेरा –

माधुरी दीक्षित की हाल ही में एक फिल्म रिलीज हुई है जिसका नाम माजा मां हैं। इस फ़िल्म को Anand Tiwari ने निर्देशित किया है और इस फ़िल्म के लेखक हैं Sumit Batheja।माजा मां एक कॉमेडी हैं जिसे परिवार से जोड़कर दिखाया गया है इस फ़िल्म को भारतीय चटक भटक से भरा गया हैं के किस प्रकार भारत मे शादी या किसी त्यौहार के मौके पर लोग एक अलग तरह के उत्साह से भर जाते हैं जीवन मे एक अलग तरंग को पैदा करते हैं।

4- Madhuri Dixit को दो बच्चों के बाद दी गई घर बैठने की सलाह-

11 30

__MADHURI DIXIT NEW YEAR 2024

हाल ही में अपना वीडियो शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने इस बात को भी शेयर किया कि किस प्रकार उन्हें दो बच्चों की मां बनने के बाद लोगों ने घर बैठने की सलाह दी थी। आपको बता दे की फिल्म जगत में अपने अच्छी नृत्य कला के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने शादी के बाद दो बच्चों को जन्म दिया है इसके बाद से ही उन्हें कुछ शुभचिंतकों के द्वारा नृत्य को त्यागने की सलाह दी गई। Bollywood Bubble को दिए गए एक इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने बताया कि किस प्रकार समाज में लोग अपनी दोहरी सोच को लेकर जी रहे हैं।

उन्ही के कुछ प्रशंसकों ने दो बेटों की मां बनने के बाद उन्हें सलाह दीजिए अब उन्हें घर बैठ जाना चाहिए और अपने डांस को त्याग देना चाहिए। लेकिन मेरा उन लोगों से यही कहना है कि हर इंसान का अपना-अपना नजरिया होता है अपने-अपने इमोशंस होते हैं अपना अपना जीवन जीने का एक मोटिव होता है।

हमें अपने हिसाब से अपने जीवन को जीने का हक मिला है जिसमें किसी का हस्तक्षेप करना बिल्कुल भी उचित नहीं है। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने कुछ उन पलों को भी साझा किया जिसमें उन्होंने अपने सबसे कठिन समय में जब उन्हें अपने पति की जरूरत थी उस समय अकेले ही सामना करना पड़ा क्योंकि उनके पति एक डॉक्टर है और ज्यादातर समय वे एक साथ में नहीं रह पाते हैं।

READ MORE

Dunki ने बनाया जावेद अख्तर को इंडस्ट्री मे हाईएस्ट पेड गीतकार –

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment