Pakistani Serial Actress Name, टैलेंट से भरपूर जिन्होंने अपने स्ट्रगल से इतना ऊँचा मुकाम बनाया

Social Share

Pakistani Serial Actress Name:हैलो दोस्तों आज हम इस आर्टिकल में आपको बतायगे पाकिस्तानी एक्ट्रेस के नाम पाकिस्तान की लड़कियों का खूबसूरत होना तो एक आम बात है लेकिन पाकिस्तानी सीरियल में काम करने वाली कुछ ऐसी अदाकारा भी है जिनकी खूबसूरती देख कर आपकी आंखे उन्हें कभी भूल नहीं पाएंगी।

पाकिस्तान की एक्ट्रेस इतनी ज़ादा हसीन और दिलकश है कि उनके सामने हॉलीवुड और बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी फेल है।पाकिस्तानी इंडस्ट्री में कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी है जिनके सीरियल के सफल होने कि अगर सम्भावना कम भी होती है तो इन अदाकारा की वजह से अच्छा खासा चल जाता है।आज इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी ही Pakistani serial actress name खूबसूरत अदाकारा के नाम बताएँगे –

आज हम उन Pakistani serial actress name बतायगे जिन्होंने कड़ी मेहनत से अपना नाम बनाया और देश विदेश में शोहरत पायी

10 – Sarah khan –

सऊदी अरब में जन्मी इस अदाकारा ने पाकिस्तानी ड्रामा में काम करके न सिर्फ पाकिस्तान बल्कि इंडिया मे भी खूब नाम कमाया है। सारा खान को उनके अच्छी अभिनय के लिए खूब पसंद किया जाता है। Sarah khan को मोहब्बत आग सी जैसे सीरियल के लिए बेस्ट सपोर्टिंग अवार्ड भी दिआ जा चूका है। Sabaat में sarah khan ने नेगेटिव रोल भी किया है जिसके लिए भी उन्हें काफी प्रशंसा मिली।

Pakistani Serial Actress Name

Yumna Zaidi____Pakistani Serial Actress Name

9- Yumna Zaidi –

बेइंतहा खूबसूरत और एक अच्छी अदाकारा जिन्होंने पाकिस्तान के मशहूर सीरियल जैसे
डर सी जाती है, सिला,प्यार के सदके आदि में काम किया है जिसके लिए नइन्हे पाकिस्तान के बेस्ट अवार्ड भी दिए गए हैं।yumna zaidi कि गिनती पाकिस्तान की खूबसूरत अदाकारा में की जाती है जिनका सेंस ऑफ़ क्लोथिंग बहुत ही यूनिक है और जिसके कारण इन्हे पाकिस्तान की फैशन आइकॉन भी कहा जाता है।

8- kinza Hashmi –

25 वर्ष की किंजा हाशमी पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस में से एक है जिन्हें उनकी खूबसूरती के लिए जाना जाता है। जो देसी लुक के साथ-साथ वेस्टर्न में भी गजब लगती है।इनकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं उनके घुंघराले बाल और दबी दबी सी हसी। किंजा हाशमी ने पाकिस्तान के कई मशहूर सीरियल में काम किया है इसके साथ-साथ इन्होंने मॉडलिंग में भी खूब नाम कमाया है।

7- Sana Javed –

सना जावेद भी सारा खान ही की तरह सऊदी अरब में जन्मी और पाकिस्तान में आकर पाकिस्तानी सीरियल से नाम कमाने वाली बहुत ही खूबसूरत अदाकारा में से एक है।सना ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और फिर इंडस्ट्री में कई सपोर्टिंग रोल भी किये इसके बाद उन्होंने खानी khaani नाम के एक सीरियल में काम किया जिसने इन्हें कामयाबी की बुलंदियों तक पहुंचा दिया।

6- Hiba Bukhari –

मासूम से चेहरे वाली हिबा बुखारी पाकिस्तान की एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने बहुत ही कम समय में बड़ी कामयाबी हासिल की है। हिबा बुखारी पाकिस्तान की खूबसूरत शादीशुदा एक्ट्रेस में से एक है

5- Minal Khan –

मीनल खान खूबसूरत अदाकारा ऐमान खान की छोटी बहन है और दोनों ही बहने बहुत ही खूबसूरत है जिनकी बराबरी में आप दूसरा नहीं ढूंढ पाएंगे। शादी के बाद aiman तो कुछ अपनी निजी जिंदगी में बिजी हो गई लेकिन मीनल खान ने अपना काम जारी रखा और एक से बढ़कर एक पाकिस्तानी सीरियल में काम किया।मीनल खान पीछले कुछ वर्षों से किन्ही कारणों से काफी विवाद में रही है लेकिन उसका आंसर इनकी खूबसूरती पर बिल्कुल भी देखने को नहीं मिला इनकी खूबसूरती वैसे ही बरकरार है।

4- Sajal Ali –

पाकिस्तान की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक नाम sajal अली का भी है जिन्होंने अपना नाम न सिर्फ पाकिस्तान में बल्कि इंडिया में भी खूब रोशन किया है। पाकिस्तानी सीरियल के साथ-साथ सजल अली ने बॉलीवुड की भी फिल्मों में काम किया है और इंडिया में उनके अभिनय को खूब पसंद किया जाता है। उनकी खूबसूरत आंखें और मीठी सी हंसी इनके ग्लैमरस लुक को और भी जादा इन्हेंन्स करते हैं।

3- Neelam Muneer –

अपनी मुस्कुराहट के लिए जानी जाने वाली नीलम मुनीर पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस में से एक है। ग्लोइंग स्किन और चमकदार आंखों वाली नीलम मुनीर की खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं इनके घुंगराले बाल। नीलम मूवी एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हें मेकअप की जरूरत नहीं है उनके चेहरे पर मौजूद एक तिल उनकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा देता है।

2- Hania Aamir –

नेचुरल ब्यूटी से ओत प्रोत हानिया अमीर निहायत खूबसूरत अभिनेत्री है जो अपनी सादगी के लिए सिर्फ पाकिस्तान हि नहीं बल्कि इंडिया में भी बहुत पसंद की जाती हैं। उनकी प्रशंसा का मुख्य कारण मेरे हमसफ़र जैसा सीरियल है। हानिया अमीर को मोस्ट स्टाइलिश एक्टर का अवार्ड भी मिल चुका है। उनके चेहरे की सादगी के कारण उन्हें मेरे हमसफर में हाला Hala जैसा किरदार निभाने को मिला जो शायद कोई और इतनी बखूबी से नहीं निभा पाता।

1- Ayeza khan –

पाकिस्तान की खूबसूरत एक्ट्रेस मे से एक हैं आयेजा खान जिनकी खूबसूरत काया और गॉर्जियस लुक के करण वह सबके दिलों पर राज करती हैं।आयेजा खान पाकिस्तान की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं। जो एक बच्चे की मां भी हैं।

Read more Artical

10 best pakistani serial,इन सीरियल को एक बार नहीं हज़ार बार देखने का मन करे

suno chanda pakistani serial सुनो चंदा के बारे में सब कुछ

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment