One Day Series review: अपने पार्टनर के साथ देखने के लिए बेस्ट शो ये एक मिनी लव ड्रामा है जो एक ही सीजन में 20 सालों का सफर 14 एपिसोड में करेगा पूरा

Social Share

One Day Series review:नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली इस सीरीज की कहानी लव एंगल पर बेस्ड है।आज इस आर्टिकल में हम आपके लिए one day series का रिव्यु करने जा रहे है और वो भी बिना स्पोयलर के।

One Day Series review – इस सीरीज की कहानी One Day नाम की ही एक नॉवेल पर आधारित है और ये नॉवेल बेस्ट सेलर की केटेगरी में आती है। जिस नॉवेल को पढना लोगों को इतना पसंद आया उसी की कहानी पर बनी इस सीरीज को भी लोगों द्वारा पसंद किया जाना तो स्वाभाविक है।इस कहानी की शुरुआत दो अजनबी लोगों की मुलाक़ात से शुरू होती है और ये पहली मुलाक़ात धीरे धीरे प्यार में बदल जाती है ।एक वन नाईट स्टैंड टाइप जगह पर दोनों Dexter Mayhew और Emma Morley एक दूसरे से मिलते है और फिर इनका रिश्ता एक अंजानी घटना से पूरी तरह से प्रभावित हो जाता है।

15 जुलाई से शुरु होता हुआ पूरे साल का सफर, 20 सालों तक की कहानी दिखाई गई है इस सीरीज में –

इस सीरीज की कहानी जो कि 20 सालों के समय में पूरी होती हुई दिखाई गई है और इस सीरीज की विशेषता ये है की हर साल की कहानी की शुरुआत 15 जुलाई से होती है और फिर पूरे साल की कहानी धीरे धीरे पूरी होती है।हर एपिसोड की शुरुआत 15 जुलाई से ही होगी लेकिन साल बदलता हुआ दिखाया गया है इस तरह से टोटल 14 एपिसोड में 20 साल की जर्नी पूरी होती हुई दिखाई गई है।


इस सीरीज की कहानी ऐसी लव स्टोरी है जिसका ट्रेलर भी इतना जादा अट्रैक्टिव बनाया गया था जिसको देख कर हर वो इंसान जिसका इंटरेस्ट लव स्टोरी में बिलकुल भी नहीं होगा वो भी इस स्टोरी की तरफ अट्रैक्ट हो जायेगा और इसको देखना चाहेगा।एक दम फ्रेश कहानी है जिसको देखकर हर एपिसोड में आपका इंट्रेस्ट बढ़ेगा क्यूंकि एक फ्रेश कहानी लायी गई है जिसको आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। एक बिलकुल अलग तरह की लव स्टोरी जिससे आप पहले कभी रूबरू नहीं हुए होंगे।

One Day Series review – ऑफिसियली हर चीज की तरह कुछ कमियां भी मौजूद है इस शो में ख़ासकर के उन लोगों को महसूस होगी जिन्हे ड्रामा टाइप स्टोरी कम पसंद है लेकिन शो को इतनी जादा अच्छी तरह से नरेट किया गया है की शो की लेंथ आपको बिलकुल भी महसूस नहीं होगी बहुत ही इंट्रेस्टिंग वे में कहानी आगे बढ़ती है।

14 एपिसोड के साथ आगे बढ़ती हुई कहानी का हर एपिसोड 20 से 38 मिनट का है जिससे ये कहानी आपको बिलकुल भी उबाऊ नहीं लगेगी।सिनेमाटोग्राफी और कैमरे से रिलेटेड सारे काम बहुत ही बढ़िया तरीके से किये गए है जो आपको बहुत पसंद आने वाले है।इस सीरीज को देखने के बाद आपकी 90s की फिल्मों की यादें ताज़ा होने वाली है।इस सीरीज को 90s की टाइम लाइन पर बनाया गया है और पूरे सेटअप को बहुत ही बेहतरीन तरीके से तयार किया गया है जो आपको उन्ही पूराने ज़माने की झलकियां प्रस्तुत करने वाला है।

One Day Series review

__One Day Series review

One Day Series review – इस शो को फैमिली के साथ देखने की गलती पड़ सकती है भारी –

One day series एक बहुत ही अट्रैक्टिव लव स्टोरी है जिसमें आपको पुराने ज़माने की टाइम लाइन से जोड़ने की कोशिश की गई है और मेकर्स इस कोशिश में कामयाब भी होते हुए दिख रहे है। लोगों को ये कहानी खूब पसंद आरही है लेकिन कुछ सीन ऐसे भी है जिनकी वजह से आप इस शो को फैमिली के साथ नहीं देख सकते है अगर आप एक कपल है तो ये आपके लिए एक बेस्ट शो है लेकिन आप इसे फैमिली शो की तरह एन्जॉय नहीं कर सकते है।बात करें अगर रेटिंग की तो इस शो को 4/5 स्टार्स मेरी तरफ से बहुत ही अच्छी कहानी है जिसे आपको ज़रूर एन्जॉय करना चाहिए।एक लव स्टोरी की तरह अगर देखे तो बेस्ट शो है अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट करने के लिए।

One Day Series review

READ MORE

Bengali actor Kanchan Malik,बंगाली एक्टर कंचन मलिक ने की दो बीवियों के बाद अब तीसरी शादी अपनी उमर से 20 साल छोटी लड़की से की शादी

Author

    by
  • Arshi khan

    दोस्तों मेरा नाम अर्शी खान और मै एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ मै २१ वर्ष की आयु से मनोरजन से सम्बंधित सामग्री विभिन्न कार्य स्थलों को प्रदान कर चुकी हूँ मैंने भारत के कुछ बड़े मीडिया संस्थानों के साथ काम किया है जिनमे से एक है अमर उजाला मुझे फिल्मे देखना बहुत पसंद है और बॉलीवुड के विभिन्न प्रकार के मुद्दे पर चर्चा करना भी। अभी मै अपनी सभी सेवाये talecup.com को दे रही हूँ मै आशा करती हूँ के मेरे द्वारा लिखे गए कॉन्टेंट आप लोगो को पसंद आये धन्यवाद

Leave a Comment