अगर आपको अपने दोस्त से प्यार है तब ये फिल्म आपके लिए है,Manjummel Boys Movie Review HINDI

Social Share

Manjummel Boys Movie Review HINDI:Manjummel Boys Movie Review HINDI :ये फिल्म एक सर्वाइवल पर बेस है फिल्म में दोसो के एक ग्रुप को दिखाया गया है इन्ही के इर्द गिर्द पूरी कहानी को गड़ा गया है अब ये किस तरह से फिल्म में सरवाइव करते है बहुत सारे ट्विस्ट और टर्म आपको इस ग्रुप में देखने को मिलेंगे फिल्म की स्टोरी में एक लोकल टच देखने को मिलता है जो बहुत बढ़िया तरीके से प्रजेंट किया गया है फिल्म में जिस तरह से लोकल चीज़ो को दर्शाया गया है उससे फिल्म एक रियलिस्टिक फीलिंगदेती है। लोकल में शूटिंग होने की वजह से आप फिल्म से खुद को पूरी तरह से जोड़ लेते है।

फिल्म का स्क्रीन प्ले बहुत बढ़िया है और ऑडियंस को इंगेज करके रखता है ये फिल्म कही पर भी आपको बोरियत महसूस नहीं कराएगी कही पर भी इसका फ्लो टूटता नहीं दीखता है जिससे आप किसी भी सीन में बोर नहीं होते है फिल्म के थ्रिल को इस तरह से दिखाया गया है के दर्शक को इंतज़ार रहता है के अगले सीन में हमें क्या देखने को मिलेगा फिल्म का प्रोडक्शन वैलु अच्छा है बीजीएम भी अच्छा है। फिल्म के जितने भी स्टार कास्ट है सभी ने बहुत बढ़िया एक्टिंग की है इस पुरे ग्रुप की परफॉर्मेंस बहुत अच्छी है।

फ्रेंडशिप ग्रुप को याद दिलाती फिल्म

Manjummel Boys Movie Review HINDI

Manjummel Boys Movie Review HINDI

हर किसी के स्कूल लाइफ में एक ग्रुप को दिखाया गया है और हम जब ये फिल्म देखे गे तब हमें अपने ग्रुप की याद जरूर आने वाली है वो हसी मज़ाक लड़ाई झगडे प्यार मोहब्बत सब कुछ आपके ग्रुप के जैसा ही फिल्म में दिखाया गया है एक पल मानो आपको ऐसा लगेगा के आप भी इस ग्रुप के एक सदस्य है।

एक असल ज़िंदगी से प्रेरित है फिल्म की कहानी

ये फिल्म एक रियल कहाँनी पर बनाई गयी है पहली बात तो बहुत कम लोग को इस फिल्म के रिलीज़ के बारे में पता था जिन जिन लोगो ने इस फिल्म का ट्रेलर देखा था उनके मन में इस फिल्म को देखने की चाह जरूर आयी होगी जो लोग नहीं जानते है उनको हम बताना चाहते है

Manjummel Boys Movie Review HINDI

Manjummel Boys Movie Review HINDI

के Manjummel एक छोटा सा टाउन है केरला में और इसी टाउन में रहने वाले एक दोस्तों के ग्रुप की कहानी को फिल्म में दिखाया गया है ये ग्रुप टूरिस्ट प्लेस में घूमने का प्लान बनाते है।और धोके से ग्रुप का एक बंदा गुफा में गिर जाता है गुफा के बारे में वहा के लोकल लोगो के बीच बहुत से रुमर होते है और उस एरिये के लोग इस गुफा को डेविल किचन भी कह कर पुकारते है। इस गुफा में जो भी इंसान गिरा है वो आज तक वापस नहीं निकल सका अब शुभास जो की उस गुफा में गिर जाता है उसे वापस लाते है या नहीं ये आप को फिल्म देख कर ही पता लगने वाला है।

Manjummel Boys Movie Review HINDI

Manjummel Boys Movie Review HINDI

फिल्म की पूरी कहानी २००६ की दिखाई गयी है और आपको देख कर ऐसा अहसास भी होने वाला है के फिल्म आज से १७-१८ साल पहले की कहानी कहती हुई नज़र आती है फिल्म में आप को कॉइन फोन रील वाले कैमरा सीडी प्लेयर वो सब कुछ देखने को मिलता है जो चीज़े २००६ में दिखाई देता थी।

Manjummel Boys Movie Review HINDI

Manjummel Boys Movie Review HINDI

फिल्म की सिनेमाटोग्राफी का आप अंदाज़ा उस वक़्त लगा लेते है जब शुभाष को गुफा में गिरते हुए दिखाया जाता है इसका सारा श्रेय सिनेमाटोग्राफर Shyju Khalid को जाता है जिन्होंने इतनी बढ़िया तरीके से सिनेमाटोग्राफी हमारे सामने प्रस्तुत किया है।

Manjummel Boys Movie Review HINDI

Manjummel Boys Movie Review HINDI

फिल्म में आपको बहुत से ऐसे मूवमेंट देखने को मिलेंगे जिनको आप बहुत टाइम तक भूल नहीं पाएंगे जिस तरह से ग्रुप के सभी लोग अपने दोस्त को बचाने की कोशिश में लगे होते है उसे देख कर कही कही पर आपकी आँखों से आंसू भी छलक जायेगा।

Manjummel Boys Movie Review HINDI

READ MORE

Poacher Hindi Dubb Series Review: अमेज़न प्राइम पर घर बैठे जंगल सफारी

Author

    by
  • Arslan khan

    हेलो दोस्तों मेरा नाम अरसलान खान है मैने अपनी ब्लॉगिंग की शुरवात न्यूज़ वेबसाइट से की थी अभी के टाइम पर मै कई मीडिया संस्थानों के साथ जुड़ा हुवा हूँ और अपनी सेवाएं उन्हें प्रदान कर रहा हूँ उनमे से एक talecup.com है मै Talecup.com हिंदी इंग्लिश तमिल तेलगु मलयालम फिल्मो का रिव्यु लिखता हूँ आशा करता हूँ के मेरे द्वारा दिए गए रिव्यु से आप सभी लोग संतुष्ट होते होंगे धन्यवाद

Leave a Comment