Drishyam 3 announcment :अपने अपने दिमागों की कसरत कर दीजिए शुरू

Social Share

Drishyam 3 announcment:अजय देवगन ला रहे है दृश्यम पार्ट 3,दिमाग पर ज़ोर डालने वाली सस्पेंस थ्रीलर मिस्ट्री फिल्म दृश्यम अजय देवगन की एक थ्रीलर सस्पेंस से भरी मिस्टीरियस फिल्म है जिसमें विजय सलगाओंकर के रोल मे अजय देवगन अपने दिमाग के खेल से सबके दिमाग पर गहरा असर डाल देते है। एक मिस्टीरियस स्टोरी जिसमे लोगों के इंटरेस्ट को अपनी और आकर्षित करने की अच्छी खासी क्षमता होती है। इस फिल्म के पहले दो पार्ट अचुके है और अब तीसरा पार्ट आने की तयारी शुरू हो गई है जिसका अनाउंसमेंट खुद इसके मेकर्स ने किया है।


Drishyam – अजय देवगन की दृश्य 31 जुलाई 2015 को रिलीज की गई थी जिसकी मिस्टीरियस कहानी ने लोगों पर अपनी पकड़ खूब बनाई थी। इस फिल्म में श्रेया सरन अजय देवगन के साथ लीड रोल में थी और इन दोनों की दो बेटियां भी थी जिसमें से बड़ी बेटी के चारों ओर इस फिल्म की कहानी घूमती है।इस फिल्म को 38 करोड़ के बजट के साथ बनाया गया था जो बॉक्सऑफिस पर सफल साबित हुई थी। दृश्य के डायरेक्टर थे निशिकांत कामत और इन्होने विजय के किरदार मे अजय देवगन को जिस तरह प्रस्तुत किया है काबिले तारीफ है।

Drishyam 3 announcment

__Drishyam 3 announcment

Drishyam 2- इस फ़िल्म. को 18 नवंबर 2022 को रिलीज़ किया गया था और पिछली कास्ट मे इस बार अक्षय खन्ना भी जुड़ चुके the जो इन्वेस्टीगेटर का रोल निभा रहे है। इस फिल्म की कहानी दृश्यम 1 के 7 साल बाद की कहानी दिखाई गई है।इस बार डायरेक्टर थे अभिषेक पाठक और कहानी को लिखा था जीठू जोसेफ ने। फिल्म को 50 करोड़ के बजट मे बनाया गया था और इस फिल्म ने 345.05 करोड़ की कमाई की थी और ये फिल्म सिर्फ 4 दिन मे 100 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बना कर 100 करोड़ क्लब रिकॉर्ड इन सिक्स डेज मे अपना नाम शामिल कर लिया था।


Drishyam 3 – दृश्य के दो पार्ट देखने के बाद अब लोगों को इसके तीसरे भाग का बेसबरी से इंतजार है और लोग अजय देवगन के दिमाग को हिला देने वाले दाओं पेच जो पहले से ही तयार कर लिए जाते है लोग देखने के लिए बेकरार है और उन फैंस के लिए एक खुसकबरी है की दृश्यम के मेकर्स ने इसके 3 पार्ट को बनाने के लिए एक ऑफिसियल अनाउंसमेंट कर दिया है।

Drishyam 3 announcment update – दृश्यम 3 का बनना हो चुका है पक्का –

अगर खबरों की माने तो फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है और इस बात का पता खुद फिल्म के मेकर अभिषेक पाठक ने दिया है जब शैतान फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दिन दृश्यम 3 का सवाल इनसे किया गया तो अभिषेक पाठक ने साफ तौर पर दृश्यम 3 की स्क्रिप्ट तयार होने की बात कही और और इसी साल इस पर काम भी शुरू होगा लेकिन जब ये फिल्म ऑन पेपर तयार हो जाएगी।

इसका मतलब यही है की दृश्यम 3 के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ही होंगे लेकिन किस तरह का प्लॉट होगा, किस तरह की कहानी होगी क्या कास्ट टीम पुरानी रहेगी या फिर कोई नया चेहरा ये सब जानने के लिए आगे की अपडेट का इंतज़ार रहेगा जैसे ही कोई अपडेट आती है तो आपको सारी जानकारी दी जाएगी।


Drishyam 3 announcment update पिछली दृश्यम की कामयाबी को देखने के बाद और जैसे दृश्यम 2 का अंत होता है एक बात तो पूरी तरह से तय थी की इसका अगला पार्ट ज़रूर आएगा लेकिन कब ये नहीं पता था जिसका कन्फर्मेशन फिल्म के मेकर्स ने अनाउंसमेंट कर के कर दिया है और फैंस के लिए ये बहुत बड़ी सौगात है या आप कह सकते है की आने वाले साल का तोहफा दृश्यम के फैंस के लिए लेकर आरहे है मेकर्स।

Drishyam 3 announcment

READ MORE

अगर आपको अपने दोस्त से प्यार है तब ये फिल्म आपके लिए है,Manjummel Boys Movie Review HINDI

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment