Lokesh Kanagaraj Upcoming 4 Movies: leo के डायरेक्टर ला रहे है leo जैसी कई फिल्मे

Social Share

Lokesh Kanagaraj Upcoming Movies:2024-2025 लोकेश के फैंस के लिए है एक लकी ईयर, लोकेश की कई फिल्मे होंगी रिलीज


भारतीय सिनेमा जगत के बड़े डायरेक्टरों में गिनती होने वाले lokesh Kanagaraj जिन्होंने फिल्म के दीवानो के लिए Leo जैसी फिल्म को बनाया और दर्शकों को एक बेहतरीन फिल्म का तोहफा दिया, तो आपको बता दें कि 2024 और 2025 ऐसे साल है जिसमें लोकेश अपने फैंस के लिए कई बेहतरीन फिल्मों का तोहफा लेकर आरहे है।

Lokesh Kanagaraj की Leo का टोटल कलेक्शन –

19 अक्टूबर 2023 को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई की और एक सफल फ़िल्म की तरह अपना रिकॉर्ड फिल्म इंडस्ट्री में बनाया। आपको बता दें कि लोकेश की leo ने अपनी रिलीज़ के 19वें दिन इंडिया में डोमेस्टिक लेवल पर 331 करोड़ की कमाई की थी वहीं अगर बात करें इस सुपर हिट फिल्म के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की तो टोटल 574 करोड़ की कमाई की है इस फिल्म ने।

Lokesh Kanagaraj इंडस्ट्री के लिए ला रहे है Leo के लेवल की कई फिल्मे जो बॉक्सऑफिस पर सफल साबित होने वाली है –

इस साल lokesh अपनी फिल्मों के दीवानो के लिए और भी कई फिल्मों का तोहफा लेकर आरहे है जब आपको इनके नेतृत्व में बनी एक या दो नहीं बल्कि कई फिल्मों का तोहफा मिलने वाला है। आइये जानते है वो कौन कौन सी फिल्मे है जो आपको इस साल मिलने वाली है –

1- Thalaivar 171

यह एक बेहतरीन फिल्म है जिसमें आपको lokesh जी का डायरेक्शन देखने को मिलेगा। इस फिल्म को lokesh एक बड़े बजट के साथ बनाने जा रहे है जिसमें leo से जादा बड़ा बजट निकाला गया है। अगर बात करें इस फिल्म के कलाकारों की तो सबसे पहले आपको रजनीकांत देखने को मिलने वाले है उनके साथ और भी इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकार आपको देखने को मिलेंगे जैसे – पृथ्वीराज सुकुमारन,शिवा कारतीयन और राघव लॉरेन्स आदि। इस फिल्म के ऑफिसियली अनाउंसमेंट ने फैंस के दिलों में ढंडक का काम किया है और लोगों के लिए मोस्ट अवेटेड फिल्म बन गई है इस फिल्म के काम को बहुत तेज़ी के साथ निपटाया जा रहा है ताकि इस फिल्म को पूरे भारत में पैन इंडिया लेवल पर जल्द से जल्द रिलीज़ किया जा सके।

2- कैथी 2

Lokesh kanagaraj की मुख्य फिल्मों में से एक है कैथी 2 जिसमें आपको एक बेहतरीन फिल्म के सारे तत्व देखने को मिलेंगे।एक गैंगस्टर की कहानी पर आधारित इस फिल्म को kaithi1 की कामयाबी को देखते हुए मेकर्स ने इसके 2nd पार्ट की कहानी को बनाने का फैसला किया और आपको बता दें ये फिल्म 2025 की लास्ट तक आपको देखने को मिलेगी। जिसमें आपको अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर से जुड़े हुए kartik की जिंदगी से मिलाया जायेगा और इस कैथी 2 में आपको एक्शन मार धाड़ देखने को मिलेगी जो lokesh की फिल्मों की स्पेशलिटी है और फैंस को खूब पसंद आती है।

3- Rolex

Surya की आने वाली फिल्म जिसको lokesh Kanagaraj डायरेक्ट कर रहे है इस फिल्म की कहानी एक ड्रग्स माफिया पर आधारित है जिसमें surya एकशन हीरो की तरह सामने लाये गए है और Rolex का किरदार निभा रहे है।आपको बता दें की lokesh के ही द्वारा निर्देशित फिल्म में surya ने rolex का एक केमियो रोल किया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था उसी को देखते हुए rolex पर surya के साथ पूरी फिल्म लेकर आरहे है लोकेश अपने और surya के फैंस के लिए जिसका अनाउंसमेंट ऑफिसियल तौर पर हो चुका है और 2025-2026 तक ये फिल्म देखने को मिल जाएगी।

4- Vikram 2

Leo Dilli Rolex और Vikram विक्रम 2अपकमिंग मूवी में सब एक साथ नज़र आने वाले है जो साउथ के इन एक्शन हीरो के फैंस के लिए बहुत अच्छी खबर है और इस फिल्म में rolex मेन विलेन की तरह नज़र आएंगे। एक बहुत बड़े लेवल की फिल्म lokesh kanagaraj लेकर आरहे है जिसमें लीओ दिल्ली और विक्रम जैसे किरदार rolex के रूप में दिखाए गए विलेन से निपटने के लिए एक जुट होते हुए दिखाए जायेंगे और इस फिल्म को 2025-2026 तक रिलीज़ कर दिया जायेगा जो Lokesh Kanagaraj Upcoming Movies में से एक है और फिल्म के दीवानों के लिए किसी उपहार से कम नहीं है इस फिल्म की खबर।

Lokesh Kanagaraj Upcoming 4 Movies

READ MORE

One Day Series review: अपने पार्टनर के साथ देखने के लिए बेस्ट शो ये एक मिनी लव ड्रामा है जो एक ही सीजन में 20 सालों का सफर 14 एपिसोड में करेगा पूरा

Author

    by
  • har kumar

    हेलो दोस्तों मेरा नाम हरी कुमार है और मैंने मॉस कॉम में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है मै talecup.com पर बॉलीवुड से जुडी हुए न्यूज़ पब्लिश करता हूँ ये न्यूज़ मै इंस्टाग्राम और अलग अलग शोशल नेटवर्किंग साईट से निकालता हूँ ताकि आप लोगो तक बॉलीवुड से जुडी खबर सबसे पहले पंहुचा सकूँ मेरे द्वारा लिखी गई कोई भी न्यूज़ अभी तक फ़र्ज़ी साबित नहीं हुई है मै यही कोशिश करता हूँ के अपने पाठको तक सही खबर ही पहुचाऊं धन्यवाद

Leave a Comment