इस जगह शूटिंग चल रही है Lahore 1947 की:Lahore 1947 Movie Shooting Start

Social Share

Lahore 1947 Movie Shooting Start:Lahore 1947 मूवी की शूटिंग स्टार्ट हो गयी है इसकी सन्नी पाजी के अगर आप फैन है तो ये खबर आपके लिए खुशिया लाने वाली है Lahore 1947 को आमिर खान के प्रोडक्शन में बनाया जा रहा है।

और इस फिल्म को राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करने वाले है खबरों की माने तो फिल्म में हमें प्रीति ज़िंटा और आमिर खान भी नज़र आते दिखाई देंगे फिल्म की कहानी भारत और पाकिस्तान के बटवारे के टाइम पर जो हुआ उसके इर्द गिर्द घूमती दिखाई देगी दरसल इस फिल्म की स्टोरी एक रियल फेमस ड्रामे पर बेस है।

जिस ड्रामे को क्रिएट किया है असगर वजाहत ने जिसका नाम है “लाहौर नइ देख्या ओ जम्याइ” अगर आपने इस ड्रामे को देखा है तो आपको इस फिल्म के प्रति उत्सुकता और भी बढ़ जायगी। सन्नी देओल और राजकुमार संतोषी दोनों में बहुत बढ़िया बॉन्डिंग की वजह ये भी है क्युके सन्नी देओल ने लाहौर 1947 से पहले राजकुमार संतोषी के साथ सुपरहिट फिल्म दामनी,घातक और घायल जैसी फिल्मे की है। खबरों की माने तो Lahore 1947 Movie Shooting Start हो गयी है आइये डालते है इस खबर पर विस्तार से नज़र।

कब से Lahore 1947 Movie Shooting Start हो रही है

Lahore 1947 Movie Shooting Start

__Lahore 1947 Movie Shooting Start

सन्नी देओल ने अपना सबसे बड़ा कमबैक किया है ग़दर २ से जिस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस ग़दर काट दिया था फिल्म ने 687.8 करोड़ का वार्ड वाइड कलेक्शन किया है इस कमबैक ने सन्नी देओल और सन्नी देओल के फैन में एक नयी ऊर्जा भर थी अब सन्नी देओल के फैन को जानना है के हमारे हीरो की फिल्म की शूटिंग कब तक स्टार्ट हो रही इसलिए अब फैन के इस इंतज़ार को ख़तम करने के लिए सन्नी देओल ने अपने शोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमे सन्नी पाजी अपने फेवरेट टैड्डी बियर के साथ एक कार में बैठे हुए नज़र आरहे है।

सन्नी देओल ने इस टैडी बियर के बारे में कॉफी विथ करन में खुलासा किया था उन्होंने कहा था के ये टैडी बियर मेरा फेवरेट टैडी है जो मेरे बेड रूम में हमेशा रहता है। सन्नी देओल ने अपने शोशल मीडिया अकॉउंट पर इस बात का खुलासा किया के वो लाहौर 1947 की शूटिंग के लिए निकल रहे है। अभी तक लाहौर 1947 के बारे में एक भी आधिकारिक तौर पर जानकरी नहीं दी गयी है कुछ फोटो आमिर खान और राजकुमार संतोषी सन्नी देओल के साथ में जरुर निकल कर आये थे पर अब सन्नी देओल ने खुद इस बात की जानकारी दे दी है के वो लाहौर 1947 की शूटिंग के लिए निकल रहे है।

कहा होगी Lahore 1947 Movie Shooting

लाहौर 1947 की शूटिंग की अगर बात की जाए तो खबरों की माने तो मड आइलैंड के वृंदावन शूटिंग स्टूडियो में इस फिल्म का सेट तैयार किया गया जहा फिल्म में 1947 में भारत पाकिस्तान के बटवारे में जो शरणअर्थी शिवर लगाए गए थे उस सीन को दिखाया जाना है इससे एक बात तो पता चलती है के लाहौर 1947 में इमोशन भर भर के देखने को मिलेगा। फिल्म के कुछ हिस्सों को लखनऊ में शूट किया जाना है। बाक़ी पार्ट को मुंबई में ही शूट होना है। फिल्म की शूटिंग को १२ फ़रवरी से शुरू कर दिया गया है लाहौर 1947 से पहले सन्नी देओल ने अपनी नई फिल्म “सफर” की शूटिंग के कुछ हिस्से शूट किये है।

Lahore 1947 Movie Shooting Start

__Lahore 1947 Movie Shooting Start

म्यूज़िक किसका सुनने को मिलेगा लाहौर 1947 में

राजकुमार संतोषी ने कहा के जिस तरह की ये फिल्म है इस फिल्म के लिए सिर्फ और सिर्फ ऐ आर रहमान ही फिट बैठते है तो Lahore 1947 फिल्म में म्यूज़िक हमें ए आर रहमान का ही देखने को मिलने वाला है फिल्म के गीत लिखवाये जायेगे जावेद अख्तर से।

आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म है लाहौर 1947

आमिर खान के प्रोडक्शन की फिल्म 1947 जिसमे आमिर खान की भी क्रेटिवटी देखने को मिलेगी वो अपनी पूरी नज़र बनाये हुए है फिल्म पर ग़दर २ की सफलता के बाद ग़दर २ की सक्सेस पार्टी में ही आमिर खान न सन्नी देओल को मना लिया था अपनी इस फिल्म में काम करने के लिए आमिर खान का मनना था के इस फिल्म के लिए सन्नी देओल के सिवा कोई नहीं कर सकता था

सन्नी देओल इस फिल्म के लिए एक दम परफेक्ट हीरो है। आमिर खान ने ही प्रीति ज़िंटा को फिल्म के रोल के लिए चुना जो की एक प्रतिभाशाली एक्ट्रेस है लाहौर 1947 से प्रीति ज़िंटा अपना एक बार फिर से कमबैक करती हुई नज़र आने वाली है प्रितिजिंटा की लास्ट फिल्म हमने देखि थी भैया जी सुपरहिट इत्तफ़ाक़ से इस फिल्म के हीरो भी सन्नी देओल ही थे।

कब तक रिलीज़ होगी Lahore 1947

Lahore 1947 फिल्म हमें 2025 में देखने को मिलने वाली है अगर फिल्म किसी कारण वश रुके ना तो। आमिर खान ने पूरी प्लानिंग कर ली है इस फिल्म को 2025 में लाने की कुछ ही दिनों में हमें इसका अनुसमेंट ग्लिम्प्स देखने को मिल जाएगा जिससे की इस फिल्म की हाइप धीरे-धीरे बढ़ने लग जायगी गलिप्स के बाद ही इसका टीजर हमें आता हुआ नज़र आएगा। फिल्म के विलन की बात करे तो हमें अभिमन्यु सिंह विलन के कैरेक्टर में दिखाई देने वाले है। अली फज़ल भी लाहौर 1947 में एक अहम रोल करते नज़र आने वाले है ऐसा बॉलीवुड हंगामा ने कहा है।

READ MORE

12वी फेल जैसी फिल्म बनाने के चक्कर में ये फिल्म फेल हो गयी:All India Rank Movie REVIEW HINDI

Author

    by
  • Arslan khan

    हेलो दोस्तों मेरा नाम अरसलान खान है मैने अपनी ब्लॉगिंग की शुरवात न्यूज़ वेबसाइट से की थी अभी के टाइम पर मै कई मीडिया संस्थानों के साथ जुड़ा हुवा हूँ और अपनी सेवाएं उन्हें प्रदान कर रहा हूँ उनमे से एक talecup.com है मै Talecup.com हिंदी इंग्लिश तमिल तेलगु मलयालम फिल्मो का रिव्यु लिखता हूँ आशा करता हूँ के मेरे द्वारा दिए गए रिव्यु से आप सभी लोग संतुष्ट होते होंगे धन्यवाद

Leave a Comment