Kartik Aryan Aashiqui 3 NOW TU AASHIQUI HAI :कार्तिक आर्यन की आशिक़ी ३ अब होगी इस नाम से रिलीज़

Social Share

Kartik Aryan Aashiqui 3 NOW TU AASHIQUI HAI::हम सभी लोगो को आशिक़ी ३ फिल्म का बहुत टाइम से इंतज़ार है खबरों की माने तो आशिक़ी ३ में एक बड़ा बदलाव किया जा रहा है कार्तिक आर्यन की आशिक़ी ३ के बारे में लगभग कोई न कोई न्यूज़ निकल कर आती ही रहती है कार्तिक आर्यन आने वाली अपनी इस फिल्म के लिए चर्चाओं में बने रहते है खबरों की माने तो मेकर ने आशिक़ी ३ में कुछ बदलाव किये है क्या है ये बदलाव आइये जानते है।

आशिक़ी ३ के मेकर ने किया ये बदलवा

Kartik Aryan Aashiqui 3 NOW TU AASHIQUI HAI

__Kartik Aryan Aashiqui 3 NOW TU AASHIQUI HAI

आशिक़ी ३ के मेकर ने इस फिल्म में थोड़ा बदलाव किया है इस फिल्म के मेकर आशिक़ी ३ को और अच्छा बनाने के लिए कोई न कोई चेंज इस फिल्म के साथ करते ही रहते है तो इस बार खबर ये निकल कर आरही है के इस फिल्म के मेकर ने इसका नाम अब आशिक़ी ३ से हटाकर तू आशिक़ी है रक्खा है हलाकि पहले इसका नाम आशिक़ी 3 ही रक्खा गया था पर अब मेकर ने इसका नाम चेंज कर दिया है तू आशिकी है भी नाम अच्छा है और इस फिल्म पर फिट बैठ रहा है।

क्या कहा गया भट्ट कैम्प की तरफ से इस पर

Kartik Aryan Aashiqui 3 NOW TU AASHIQUI HAI

__Kartik Aryan Aashiqui 3 NOW TU AASHIQUI HAI

आशिक़ी ३ फिल्म को भट्ट कैम्प द्वारा बनाया जा रहा है इसके पिछले दोनों पार्ट भी भट्ट कैम्प के द्वारा ही बनाये गए थे आशिक़ी ३ के नाम में बदलाव को लेकर भट्ट कैम्प की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है पर शोशल मीडिया पर इस बात का बाजार गरम है के आशिकी ३ का नाम बदल दिया गया है।

आशिक़ी पार्ट १ में तू आशिक़ी है से मिलता जुलता एक गाना भी था जो की आज भी उतना ही सुना जाता है जितना के फिल्म के रिलीज़ होने पर इसका क्रेज़ था। अब लोगो की आंखे इस बात पर डटी हुई है के इसका नाम बदले जाने का आधिकारिक बयान कब तक जारी किया जा सकता है ,इस फिल्म की जब अनाउसमेंट हुआ था तब इसका नाम आशिक़ी ३ ही बताया गया था।

कितनी हाइप है इस फिल्म को लेकर लोगो में

इस फिल्म को लेकर लोगो में बहुत हाइप बानी हुई है वजह ये है के फिल्म के पिछले दोनों पार्ट लोगो के द्वारा बहुत पसंद किये गए थे और अब दर्शको को इस फिल्म से भी बहुत उम्मीदे है इस सीरीज के सभी गाने सुपर हिट होते है तो इस फिल्म के लिए भी मेकर बहुत मेहनत कर रहे है के इसके गाने भी पिछली फिल्म जितने ही हिट साबित हो आशिक़ी ३ को अनुराग बासु डायरेक्ट कर रहे है।

किस फिल्मं का रीमेक होने जा रही है आशिक़ी ३

आशिक़ी ३ बसेरा फिल्म का रीमेक होने जा रही है जो की आयी 1981 में और इस फिल्म को बनाया था रमेश तलवार ने फिल्म की मुख्य भूमिका में हमें नज़र आये थे शशि कपूर ,राखी और रेखा ये फिल्म भी एक मराठी उपन्यास पर आधारित थी मतलब के यहाँ पर आप ये भी समझ ले के आशिक़ी ३ एक मराठी उपन्यास पर बेस होने वाली है इस फिल्म ने उस टाइम पर बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़े थे साथ ही इस उपन्यास पर तेलगु तमिल और कन्नड़ भाषा में भी फिल्म बन चुकी है मज़े की बात तो यहाँ पर ये है के इस उपन्यास पर जितनी भी फिल्मे बनाई गयी है अभी तक सबकी सब सुपर डुपर हिट रही है।

कौन सी हीरोइन काम करने वाली है आशिक़ी ३ में

आशिक़ी ३ में अभी तक आधिकारिक रूप से किसी भी अभिनेत्री को लेकर कोई खबर नहीं आयी है खबरों की माने तो तृप्ति डामरी इस फिल्म की मुख्य लीड में हो सकती है पर अभी इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है फिल्म में कास्ट करने को लेकर तारा सुतरिया दीपिका और कृति सेनन का नाम भी सामने आता रहा है अब ये तो वक़्त ही बताएगा के आशिक़ी ३ में कौन सी हीरोइन होने वाली है।पर ये बात तय है के आशिक़ी ३ फिल्म में दो हीरोइने और एक हीरो होने वाला है।

कार्तिक आर्यन की नयी फिल्म कौन सी आने वाली है

कार्तिक आर्यन की आगामी फिल्म कबीर खान के साथ चंदू चैम्पियन आने वाली है ये फिल्म बनकर तैयार हो चुकी है और अभी पोस्ट प्रोडक्शन में है ये फिल्म एक बिओग्रफ़िकल ड्रामा होने वाली है जो की बॉक्सिंग पर आधारित है फिल्म में एक कमज़ोर आदमी के बॉक्सिंग में चैम्पियन होने की कहानी को दिखाया जाने वाला है चंदू चैम्पियन फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने एक साल तक शकर नहीं खाई थी उन्होंने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है। ये फिल्म मुरली कांत पेटकर के ऊपर आधारित है जो हमारी भारतीय सेना में एक सैनिक हुआ करते थे।

Kartik Aryan Aashiqui 3 NOW TU AASHIQUI HAI

READ MORE

what is article 370 movie,किरण कर्मकार बने अमिता शाह, आर्टिकल 370 का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Author

    by
  • Arslan khan

    हेलो दोस्तों मेरा नाम अरसलान खान है मैने अपनी ब्लॉगिंग की शुरवात न्यूज़ वेबसाइट से की थी अभी के टाइम पर मै कई मीडिया संस्थानों के साथ जुड़ा हुवा हूँ और अपनी सेवाएं उन्हें प्रदान कर रहा हूँ उनमे से एक talecup.com है मै Talecup.com हिंदी इंग्लिश तमिल तेलगु मलयालम फिल्मो का रिव्यु लिखता हूँ आशा करता हूँ के मेरे द्वारा दिए गए रिव्यु से आप सभी लोग संतुष्ट होते होंगे धन्यवाद

Leave a Comment