Karmma Calling trailer out : ट्रेलर ने आते ही Revenge की दिलाई यादतो कुछ ने karmma calling से,एक हसीना थी को बताया बेहतर

Social Share

Karmma Calling trailer out:भारतीय सिनेमा जगत मे एंटरटेनमेंट की कोई कमी नही है एक के बाद एक फिलमे, सीरीज कुछ न कुछ हर हफ्ते दर्शकों के लिए लाया जाता है वो बात अलग है की कुछ प्रोग्राम फिल्मे और कहानियाँ लोगों के दिलों पर छा जाती है और कुछ कुछ खास नही कर पाती है।


Raveena Tondon की आने वाली वेब सीरीज जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी उसका ट्रेलर आ चुका है और आते ही लोगों पर अपना असर दिखाना शुरुआत कर दिया है। कुछ लोगों को इस ट्रेलर को देखते ही पिछली हॉलीवुड वेब सीरीज Revenge की याद फिरसे आगयी तो कुछ लोगों ने Raveena की इस सीरीज से बेहतर एक हसीना थी को बताया। इससे पहले रवीना टंडन ने Aranyak नाम की एक वेब सीरीज मे काम किया था जिसको लोगों का खूबसूरत प्यार मिला और उस के बाद अब raveena दूसरी बार अपने लक को आजमाने के लिए तयार है Karmma Calling के ज़रिये। आइये जानते है ट्रेलर के बारे मे –

1-Karmma Calling trailer out Raveena दिखेंगी 90s की रानी इन्द्राणी कोठारी की भूमिका मे –

आने वाली वेब सीरीज जिसमे रवीना मुख्य भूमिका मे है एक विलासिता और ग्लैमरस से भरी जिंदगी गुज़ार रहीं है इस कहानी मे रानी इन्द्राणी कोठारी का रोल निभा रहीं है रवीना टनडन जिन्होंने एक बहुत अमीर व्यक्ति से शादी की है।इस कहानी मे इन्द्राणी कोठारी एक ऐसी महिला दिखाई है जो ग्लैमरस भरी जिंदगी जी रहीं है लेकिन एक लड़की जिसका नाम karmma Talwar दिखाया है वो हर हाल मे इन्द्राणी से बदला लेना चाहती है। कहानी बहुत ही इंटरस्टिंग लग रहीं है थ्रीलर और सस्पेंस से भरी कहानी लोगों को कितनी पसंद अति है ये तो रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा।

Karmma Calling trailer out

__Karmma Calling trailer out

2- Karmma Calling trailer out कैसे सामना करेगी इन्द्राणी अपने karmma का जिस इन्द्राणी का सामना पैसा,शक्ति और नियम नही कर पाए –

इस आने वाली सीरीज की कहानी इसी तथ्य पर आधारित है और इन्ही लाइन्स के साथ आज इस सीरीज के ट्रेलर को आउट किया गया है जो इस प्रकार है की इन्द्राणी का सामना कोई नही कर सकता चाहे वो पैसा हो शक्ति हो या फिर कीसी प्रकार का नियम इन चीज़ो का इन्द्राणी पर कोई फ़र्क़ नही पड़ता लेकिन देखना ये है की अब इस इन्द्राणी को karmma talwar का सामना कैसे करना होगा।

Karmma Calling trailer out

__Karmma Calling trailer out

3- Karmma Calling ट्रेलर आते ही लोगों मे दिखी उत्सुकता प्रतिक्रियाओं का सिलसिला हुआ शुरू –

नए साल पर आने वाली रवीना की वेब सीरीज जिसका लोगों को बेसबरी से इंतजार था इस सीरीज का ट्रेलर आने के बाद लोगों की बेचैनी दोगुनी हो गई है।लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया देना भी शुरू कर दी है लोग इसके ट्रेलर को बहुत पसंद कर रहे है और इसकी स्ट्रीमिंग का भी लोगों को इंतज़ार है।

Karmma Calling trailer out

__Karmma Calling trailer out

इंस्टाग्राम पर चाहने वालों ने तारीफों के पुल बांधे है कुछ ने कहा की कहानी बहुत अच्छी है तो किसी ने लिखा की ये तो रिवेंज का अगला पार्ट लग रहा है इसी के साथ एक फैन को तो ट्रेलर देखकर भगवान याद आगये और इस सीरीज को आग कह डाला। एक यूजर ने लिखा की इस सीरीज को देखना उसके लिए एक दिलचस्प काम होगा क्यूंकि उसने रिवेंज के सारे एपिसोड देखे है जो 2011- 2015 तक प्रसारित किये गए थे। लोगों का प्यार इस सीरीज रिवेंज को भी बहुत मिला था।

4- Karmma Calling क्या है कहानी –

जनवरी ott रिलीज़ मे एक नाम जिसका लोगो को इंतजार है और ये 26 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है जिसका नाम है Karmma Calling।ये एक बहुत ही खूबसूरत कहानी है जिसमे रवीना एक ग्लैमरस किरदार रानी इन्द्राणी कोठारी की भूमिका मे है और इन्होने एक बहुत पैसे वाले उद्योगपति से शादी कर ली है। इस एक्ट्रेस को एक अलग अंदाज़ मे पेश किया गया है।पूरे इलाके (अलीबाग)पर इनका ही कब्ज़ा है।

Karmma Calling trailer out

__Karmma Calling trailer out

ये एक ऐसे शक्तिशाली किरदार को निभा रहीं है जिसके आगे पैसा, नियम और शक्ति कुछ नही है लेकिन कहानी मे ट्विस्ट और इंट्रेस्ट को बढ़ाने वाले पल तब शुरू होंगे जब इन्द्राणी का सामना karmma Talwar से होगा जो एक ऐसी लड़की के किरदार मे जिसके जीवन का एक मात्र उद्देश्य बदले की भावना है जैसे को तैसा फल देना अब ये जानने के लिए की किसी प्रकार इन्द्राणी अपने पिछले कर्मो का फल इस जन्म मे भुगतेगी आपको 26 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ये सीरीज रिलीज़ होने के बाद ज़रूर देखनी चाहिए।

read more

Ustad Rashid Khan संगीत का सफर : पूरा जीवन संगीत के नाम करने वाले उस्ताद का सेहत ने नही दिया साथ

Author

    by
  • Arshi khan

    दोस्तों मेरा नाम अर्शी खान और मै एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ मै २१ वर्ष की आयु से मनोरजन से सम्बंधित सामग्री विभिन्न कार्य स्थलों को प्रदान कर चुकी हूँ मैंने भारत के कुछ बड़े मीडिया संस्थानों के साथ काम किया है जिनमे से एक है अमर उजाला मुझे फिल्मे देखना बहुत पसंद है और बॉलीवुड के विभिन्न प्रकार के मुद्दे पर चर्चा करना भी। अभी मै अपनी सभी सेवाये talecup.com को दे रही हूँ मै आशा करती हूँ के मेरे द्वारा लिखे गए कॉन्टेंट आप लोगो को पसंद आये धन्यवाद

Leave a Comment