आदित्य नारायण और एल्विश यादव का बैड शॉककिंग बिहेवियर,Bad shocking behavior of Aditya Narayan and Elvish Yadav

Social Share

Bad shocking behavior of Aditya Narayan and Elvish Yadav:दोस्तो आज कल टीवी स्टार्स और सोशल मीडिया स्टार्स की काफी चर्चा होती है, लोग इन्हें काफी पसंद करते हैं, चाहे बात इनकी एक्टिंग की हो, कंटेंट की हो या फिर पर्सनैलिटी की हो, ये सभी चीजें एक अच्छे कलाकार मे होती है

और शायद इसिलिये इन्हें दर्शक पसंद करते हैं।पर कभी कभी सोशल मीडिया के जरीये कुछ ऐसे वीडियो निकल कर सामने आती हैं जिनको देख कर ये लगता ही नहीं कि ये वही कलाकार हैं जिनको हम टीवी पर या फिर सोशल मीडिया पर देख रहे हैं।


सभी प्रशंसक अपने पसंदीदा कलाकार की एक छवि अपनी नजरों में बना कर चलते हैं पर जब इनके शॉककिंग बिहेवियर सामने आते हैं तो काफी बुरा लगता है ऐसे ही दो वीडियो सामने आए हैं एल्विश यादव और आदित्य नारायण के जिनको देख कर बहुत हेरानी हो रही है।

Bad shocking behavior of Aditya Narayan and Elvish Yadav

_Bad shocking behavior of Aditya Narayan and Elvish Yadav

एल्विश यादव ने एक रेस्टोरेंट में मारा एक बंदे के थप्पड़-

दोस्तो, वैसे तो आप एल्विश को जानते ही होंगे 2023 में एल्विश  यादव काफी चर्चा में रहे हैं, वैसे तो एल्विश एक यूट्यूबर है। एल्विश यादव का नाम सिद्धार्थ यादव है पर इनको सब एल्विश यादव के नाम से जानते हैं, एल्विश अपने यूट्यूब व्लॉगिंग और बिग बॉस ओटीटी के विजेता से जाने जाते हैं।


एल्विश ने 2023 में बिग बॉस के इतिहास में पहला रिकॉर्ड बनाया था,अभी तक बिग बॉस के किसी भी सीजन में कोई वाइल्ड कार्ड विजेता नहीं हुआ था पर एल्विश यादव ने ये रॉकॉर्ड तोड़ दिया और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता बने बल्की एल्विश ने बिगबॉस के घर में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री ली थी।

जबसे एल्विश फेमस हो गए और इनके फैंस फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है पर हाल ही में एल्विश एक रेस्टोरेंट में एक बंदे के थप्पड़ मारते हुए दिखाई दिए।एल्विश का ये वीडियो देख कर सभी प्रशंसक जानना चाह रहे हैं ऐसा क्या हुआ जो एल्विश ने एक अनजान व्यक्ति को थप्पड़ मारा।

थप्पड़ मारने पर एल्विश यादव ने दी सफाई –

Bad shocking behavior of Aditya Narayan and Elvish Yadav

__Bad shocking behavior of Aditya Narayan and Elvish Yadav

बीती रात एल्विश ने जयपुर के एक रेस्टोरेंट में एक अनजान बंदे के थप्पड़ मारा और ये वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गई और फिर क्या था हर तरफ यही वीडियो घूम रही है और एल्विश के फैन्स जान्ना.चाहते हैं कि आख़िर ऐसा क्या हुआ था।आपको बता दे एल्विश ने इस वीडियो पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा,मुझे किसी को थप्पड़ मारने का शौक नहीं है, मैं अपने काम से काम रखता हू, कोई मुझे फोटो खिंचवाने के लिए लिये बोलता है, मैं खिचावता हूं पर कोई मुझे मां बहन की गली देगा तो मैं मुंह से जवाब नहीं देता मैं फिर दे देता हु

और मैंने दे दिया एल्विश ने ये भी कहा कि मेरे साथ पुलिस और कमांडो भी थे तो ऐसा कुछ नहीं है कि वहां कुछ गलत कर रहा था मैंने दे दिया बस और मैं ऐसा ही हूं।उनका कहना है कि उस अनजान व्यक्ति ने उनके परिवार पर टिप्पणी की, जिसके चलते जवाब में एल्विश ने थप्पड़ मारा।

आदित्य नारायण के खिलाफ भी होगी एफआईआर दर्ज-

दोस्तो एल्विश यादव के साथ-साथ आज कल अपने मिस बिहेवियर के कारण आदित्य नारायण भी काफी चर्चा में है, अब ऐसा क्या किया आदित्य नारायण ने कि प्रशंसक है इनसे बहुत नाराज।


आपको बता दे आदित्य नारायण मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे हैं ,आदित्य नारायण एक गायक है और  बॉलीवुड अभिनेता है साथ ही उन्होंने  रियलिटी शो को भी होस्ट किया है, आदित्य ने इंडियन आइडल शो को भी होस्ट किया था। आदित्य ज्यादातर अपने व्यवहार से चर्चा में आ जाते हैं इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है और इस बार 9 फरवरी को आदित्य ने फिर कुछ ऐसा कर दिया कि आदित्य के प्रशंसक बहुत नाराज हैं।


9 फरवरी को भिलाई के एक रूंगटा कॉलेज में एक योजना थी जिसमें आदित्य नारायण भी पहुंचें,और स्टेज पर गाना गाते टाइम इनके फैन्स चारो  तरफ से भीड लगाएं एन्जॉय कर रहे थे सभी के फोन हाथ में थे।और इसी बीच में आदित्य नारायण गाना गाते हुए एक फैन के हाथ पर माइक मारते हैं

और फिर उसके हाथ से फोन छीन के दूर फेक देते हैं।और फिर स्टेज पर गाना गाने में मस्त हो जाते है जैसा कि कुछ हुआ ही नहीं,आदित्य का ये कारनामा वीडियो में रिकॉर्ड हो जाता है।जबसे इनके प्रशंसक आदित्य नारायण से काफी नाराज हैं और खबरें यहां तक ​​आ रही हैं कि आदित्य के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की जाएगी।

आदित्य का वीडियो देख भड़के दर्शक जम कर किया कमेंट –

आदित्य ने ऐसा क्यों किया ये बात साफ तौर पर पता नहीं चली है पर आदित्य के इस वीडियो को देख कर दर्शक काफी कमेंट कर रहे हैं।आदित्य के फोन फेकने पर एक यूजर ने कमेंट किया, क्या ये उसके फोन के पैसे भरेगा वहीं और एक यूजर ने कमेंट किया है

आदित्य नारायण को बॉयकॉट करो,आदित्य को नहीं पता कि  प्रशंसक का  सम्मान कैसे करते हैं,ऐसे लोगो पर पुलिस केस होना चाहिए ,एक यूजर ने कमेंट किया है कि किस बात का घमंड है उसका एटीट्यूड बहुत ज्यादा है।और इस तरह से गुस्से से भरे कमेंट्स आदित्य नारायण के लिए यूजर्स कर रहे हैं।

Bad shocking behavior of Aditya Narayan and Elvish Yadav

READ MORE

Karan Singh Grover Net Worth :विपाशा वसु के पति करण सिंह ग्रोवर कौन हैं,बिपाशा से पहले की थी करण ने दो खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी।

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment