indian police force web series review HINDI:इंडियन पुलिस फोर्स वेब सीरीज रिव्यु

Social Share

indian police force web series review HINDI:हैल्लो दोस्तों स्वागत है आपका हमारे इस मनोरंजन से भरे हुए आर्टिकल में दोस्तों आज बात करने जा रहे है रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म इंडियन पुलिस फाॅर्स की जो की आज रात 8 बजे रात से अमेज़न प्राइम के प्लेटफार्म पर रिलीज़ कर दी गई है। इस फिल्म के टोटल 7 एपिसोड है जहा पर हर एपिसोड का टाइम है 35 से 50 मिनट के अंतराल की है।

indian police force web series review HINDI

__indian police force web series review HINDI

कहानी में आपको देखने को मिलने वाला है इंडियन पुलिस फोर्स के कुछ जाबाज़ की जो दिल्ली में हुए एक बहुत बड़े टेरर अटैक करने वाले लोगो को जिन्होंने दिल्ली में बोम ब्लास्ट कर के बहुत से बेगुनाहो की जान ली है। अब जो इस पुलिस फ़ोर्स की टीम होगी उसमे हमें देखने को मिलने वाले है शिल्पा शेट्टी ,विवेक ओबराय ,सिद्धार्थ आनंद ,फिल्म में आगे आपको दिखाया जायेगा के ये सब किस तरह से इस मास्टर माइंड को पकड़ेंगे जो एक और ट्रेरर अटैक करवाने की शाजिश रच रहा है इस सीरीज में बहुत से ट्विस्ट और टर्म आपको देखने को मिलेंगे इस फिल्म में रोहित शेट्टी की फील आपको मिलने वाली है फिल्म के बारे में और जानकारी के लिए आपको इस फिल्म को देखना पड़ेगा।

इस वेब सीरीज को रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सिंघम के साथ कनेक्ट करने की पलानिंग है मतलब के जब सिंघम ३ रिलीज़ होगी तब आप को उस फिल्म में इंडियन पुलिस फ़ोर्स की स्टोरी भी दिखती हुई नज़र आएगी अगर अपने ये वेब सीरीज देखी होगी तब आप को समझ आजायेगा। भरपूर मसाले दार फिल्म देखने के अगर आप शौक़ीन है तो ये आपके लिए बेस्ट फिल्म होने वाली है इसका पहला एपिसोड तो बहुत ही बढ़िया है इस एपिसोड को देख कर लगेगा के ये रोहित शेट्टी के द्वारा ही बनाया गया है क्युके इस के सीन टिपिकली रोहित शेट्टी फिल्म की छाप छोड़ते है।

दूसरे एपिसोड में इन्वेस्टीगेशन और पकड़ा धाकड़ी का जो माहौल दिखाया जाता है उसे देख कर तो आप उछल ही पड़ने वाले है फिल्म की स्टोरी बहुत ही स्पीड के साथ चलती हुई दिखाई गयी है ७ एपिसोड में बहुत कुछ दिखा दिया गया है। सबसे अच्छी बात इस सीरीज की ये है के फिल्म में रिसर्च बहुत अच्छे से की गयी है डिटेलिंग बहुत अधिक है फिल्म का बजट भी काफी रक्खा गया था जो की इस फिल्म में दिखाई देता है।

indian police force web series review HINDI

__indian police force web series review HINDI

इस सीरीज में हर एक सीन आपको असली का लगने वाला है जिस तरह से रोहित शेट्टी अपनी फिल्मो में सीन डालते है उसे देख कर लगता है के ये सब आपकी आँखों के सामने ही हो रहा है बोम ब्लास्ट का होना गाड़ियों का उड़ना सब कुछ रोहित शेट्टी की फिल्म जैसा ही है ऐसा लगता ही नहीं है के आप कोई वेब सीरीज देख रहे है आपको लगेगा के ये कोई बड़े बजट की फिल्म है।

indian police force web series review HINDI

__indian police force web series review HINDI

दोस्तों यहाँ पर हम आपको एक बात बताना चाहते है के इस फिल्म की स्टोरी कोई नई नहीं है पर जिस तरह से इसकी स्टोरी को प्रजेन्ट किया गया है वो इसकी स्टोरी में जान फूक देती है VFX बहुत बढ़िया है फिल्म में जयपुर बांग्लादेश गोवा की शूटिंग को दर्शाया गया है आप इस वेब सीरीज के सभी कैरेक्टर के साथ खुद को कनेक्ट कर सकते है स्टोरी बहुत स्पीड से चलती है पर फिर भी हमें सब कुछ समझ आता जाता है ऐसा नहीं के फिल्म तेज़ी से चलने के कारण कुछ समझ ना आये।

अगर आपको एक अच्छी फिल्म देखनी है तब आप इस वेब सीरीज को अमेज़न प्राइम पर देख सकते है

READ MORE

OTT release this week update,इस हफ्ते की OTT रिलीज़ फिल्मे

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

    https://talecup.com newsidia24.com@gmail.com Taxak Mansi

Leave a Comment