Hrithik Roshan Fighter OTT Release date in hindi:जादा लम्बा इंतजार नही बस मार्च तक करना होगा थोड़ा इंतजार

Social Share

Hrithik Roshan Fighter OTT Release date in hindi :2024 में आने वाली पहली एक बहुत बड़े लेवल की फिल्म जिससे फिल्म के निर्माता से लेकर फिल्म के कलाकारों और फैंस सबको बहुत उम्मीदे थी और इन उम्मीदों के पीछे की वजह भी बहुत बड़ी थी। पिछले साल 2023 में 25 जनवरी को फाइटर के ही डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद लेकर आये थे

srk स्टारर फिल्म पठान जिसने बॉक्सऑफिस पर 1000 करोड़ से ऊपर की कमाई करके कई नए रिकॉर्ड्स बनाये थे यही वो बड़ी वजह आप कह सकते है के लोगों को सिद्धार्थ आनंद की ठीक एक साल बाद 25 जनवरी 2024 को रिलीज़ हुई फिल्म से इतनी जादा उम्मीद थी। खुद सिद्धार्थ आनंद ने भी इस फिल्म को अच्छा खासा मुनाफा कमाने के इरादे से ही बनाया था लेकिन पठान के कंपैरिजन फाइटर बहुत पीछे रह गई।

1- Fighter OTT Release date in hindi 240 करोड़ की फिल्म और 9वें दिन तक कलेक्शन केवल 260 करोड़ –

Hrithik Roshan Fighter OTT Release date in hindi

Hrithik Roshan Fighter OTT Release date in hindi

भले ही पठान जितनी कामयाब नही हो पाई है फाइटर लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन रहा है इस फिल्म का।ये फिल्म 240 करोड़ के एक बहुत बड़े बजट के साथ बनाई गई थी और अपनी रिलीज़ के 9 वें दिन तक केवल 260 करोड़ का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन देने में सफल रह पाई है फाइटर।इस फिल्म को पसंद करने वालों की कमी नही है रहितिक रोशन और दीपिका के फैंस को इस फिल्म के ott रिलीज़ का बेसबरी से इंतजार है। लोग सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फाइटर फिल्म के एरियल सीन्स का घर बैठकर मजा लेना चाहते है और ott रिलीज़ का इंतजार कर रहे है।

2- Fighter OTT Release date होने वाली है मार्च की लास्ट डेट्स में से एक –

जिन लोगों को इस फिल्म के ott रिलीज़ का इंतजार है उनको मार्च के लास्ट तक थोड़ा इंतजार करना होगा आपको बता दे के इस फिल्म को 25 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज़ किया गया था और किसी भी फिल्म के थिएटर्स रिलीज़ के बाद लगभग 2 महीने के बाद उस फिल्म को ott प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जाता है और उस हिसाब से फाइटर को मार्च की लास्ट डेट्स में फैंस के लिए ott प्लेटफार्म पर लाया जा सकता है और या फिर स्टार्टिंग अप्रैल। अप्रैल का पहला हफ्ता बस इससे जादा और नही बढ़ाई जा सकती है फाइटर के ott रिलीज़ की डेट।

3- Fighter OTT Release के लिए किस प्लेटफार्म ने कितने में खरीदा है फाइटर को आइये जानते है –

3 11

Hrithik Roshan Fighter OTT Release date in hindi

फाइटर फिल्म जिसके ott रिलीज़ का इंतजार फैंस को बेसबरी से है इससे जुड़ी जानकारी सामने आई है की इसके राइट्स को नेटफ्लिक्स ने खरीदा है और इसफिल्म को इसी प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जायेगा। सिद्धार्थ आनद की फाइटर को नेटफ्लिक्स ने पूरे 126 करोड़ में खरीद लिया है और थिएटर्स के बाद जिन लोगों को इसके ott रिलीज़ का इंतजार था उनके लिए ये नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर दी जाएगी।बात करें अगर इसकी डेट की तो इंडिया की पहली एरियल एक्शन फिल्म मार्च के लास्ट वीक तक नेटफ्लिक्स पर देखने को मिल जाएगी।

4- Fighter OTT Release के लिए मोस्ट अवेटेड फिल्म क्यों रही कामयाबी से दुर –

सिद्धार्थ आनंद की पहली एरियल फिल्म जिसका बजट भी अच्छा खासा रखा गया अगर कास्ट टीम की बात करें तो फिल्म के कलाकार भी सब एक से बढ़कर एक टैलेंटेड दर्शकों द्वारा पसंद किये जाने वाले लिए गए है फिल्म की कहानी भी इंटरस्टिंग होने के बावजूद रिलीजिंग का समय भी एक दम परफेक्ट 26 जनवरी के समय देश भक्ती फिल्म को रिलीज़ करना भी अच्छी सोच थी, म्यूजिक इस फिल्म का दिया है संचित बल्हारा ने और सब कुछ अच्छा होने के बाद भी ये फिल्म आखिर क्यों पठान जैसे थिएटर्ज़ में दर्शकों को नचाने में कामयाब नही रह पाई।

पहला रीज़न – इस फिल्म का ट्रेलर

जब इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आया था तभी लोगों को कुछ ऐसा नही दिखा फिल्म में के वो इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर्स में जाने का फैसला करते। इस फिल्म के ट्रेलर को बहुत ही खराबी तरीके से दर्शकों के सामने लाया गया था ठीक वैसे ही जैसे कँगना की तेजस। जब दर्शकों को तेजस में कोई इंट्रेस्ट नही था तो फिर फाइटर में कैसे अ सकता था।

दूसरा रीज़न – कहानी आम आदमी की जिंदगी से बहुत ऊपर एयर फोर्स पर आधारित

फाइटर फिल्म का vfx एक दम हाई क्वालिटी का है, कैमरामैन विदेश से लाये गए है, एक्टर्स एक दम ऑफिसर्स स्टाइल में टन कर चल रहे है बहुत बड़े बजट में बनाई गई है फिल्म लेकिन फिर भी लोगों के दिलों को जीत नही पाई और इस बड़ी हार के पीछे एक बड़ी वजह है और वो ये के कहानी आम आदमी की जिंदगी से बहुत ऊपर दिखाई गई है।एक आम आदमी खुद को इस एरियल फिल्म से रिलेट नही कर पाया खुद को उन करैक्टर्स में ढूंढ़ने का ख्याल लाने का कोई बहाना फिल्म की कहानी में नही ढूंढ पाये दर्शक।

तीसरा रीज़न – दिसंबर की छुट्टियों के बाद जनवरी में रिलीज़ होना

इस फिल्म को देखने के लिए दर्शको का थिएटर्स में न पहुंचने के पीछे एक और बड़ी वजह ये भी है की इस फिल्म को दिसंबर की छुट्टियों के बाद जनवरी में लाया गया है। पहले तो फिल्म छोटे शहर के लोगों की समझ के बाहर है और बड़े शहर के एडुकेटेड लोग जो इसको देखना भी चाहते है जिनको ये इंडिया की फर्स्ट एरियल फिल्म बेस्ट vfx इफ़ेक्ट और बेस्ट एरियल सीन्स के साथ समझ में आरही है वो अब बजी शेडूल से टाइम नही निकल पा रहे।

चौथा रीज़न – घिसा पिटा इंडिया पाकिस्तान का मुद्दा

आपको बता दे के ये फिल्म इतने बड़े लेवल पर बनने के बावजूद कलाकारों और निर्माताओं की कड़ी मेहनत के बाद बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप क्यों हुई, इसकी बड़ी वजह इस फिल्म की कहानी है जो इंडिया और पाकिस्तान पर बेस है लोग इस तरह का कंटेंट देख कर थक गए है और इस फिल्म की असफलता ने निर्माताओं को ये बड़ी सीख दी है की लोगों को नया कंटेंट और खुद से जुड़ा हुआ चाहिए होता है दर्शकों को इससे फर्क नही पड़ता की फिल्म को कितनी जादा मेहनत और लागत से बनाया जा रहा है।

फाइटर फिल्म सिद्धार्थ आनंद की एक बहुत ही अच्छी फिल्म है भले ही लोग इसको देखने थिएटर्स में नही पहुंचे लेकिन इस फिल्म को आप बहुत जल्द मार्च लास्ट तक नेटफ्लिक्स के ott प्लेटफार्म पर एन्जॉय कर पाएंगे और इस फिल्म को आपको ज़रूर देखना चाहिए , पुरानी कहानी के साथ लेटेस्ट vfx इफ़ेक्ट और एरियल एक्शन का एक्सपीरियंस आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला।

Hrithik Roshan Fighter OTT Release date in hindi

READ MORE

Kaiva Calling Sahasra SAINDHAV Captain Miller JORAM The Lady Killer ott release date:सैंधव फिल्म हुई रिलीज़ ३ जनवरी को अमेज़न पर

Author

    by
  • Arslan khan

    हेलो दोस्तों मेरा नाम अरसलान खान है मैने अपनी ब्लॉगिंग की शुरवात न्यूज़ वेबसाइट से की थी अभी के टाइम पर मै कई मीडिया संस्थानों के साथ जुड़ा हुवा हूँ और अपनी सेवाएं उन्हें प्रदान कर रहा हूँ उनमे से एक talecup.com है मै Talecup.com हिंदी इंग्लिश तमिल तेलगु मलयालम फिल्मो का रिव्यु लिखता हूँ आशा करता हूँ के मेरे द्वारा दिए गए रिव्यु से आप सभी लोग संतुष्ट होते होंगे धन्यवाद

Leave a Comment