Hrithik Roshan completes 50 years:ऋतिक रोशन होगये है पुरे 50 बरस के

Social Share

Hrithik Roshan completes 50 years:ऋतिक रोशन के उनके बर्थडे पर बॉलीवुड के सभी सेलिब्रेटी ने उन्हें विश किया इस जन्म दिन पर ऋतिक रोशन पूरे 50 साल के हो गए है पर वो कही से भी 50 साल के नहीं दिखाई देते है

आज भी वो एक दम यंग ही नज़र आते है यहाँ पर आपको बताते चले के ऋतिक रोशन की पहली पत्नी सुजैन खान से उनके दो बेटे है ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म फाइटर का ऋतिक रोशन के फैन को बेसब्री से इंतज़ार है आइये जानते है ऋतिक रोशन ने अपना बर्थडे किस तरह से सेलिब्रेट किया।

ऋतिक रोशन हुए ५० साल के

ऋतिक रोशन इस साल ५० साल के हो गए है और उन्हें हर तरफ से फैन का प्यार ही प्यार मिलता हुआ दिखायी दे रहा है सुजैन खान से तलाक़ के बाद ऋतिक रोशन का अफैर एक्टर और सिंगर सबा आज़ाद के साथ दिखता हुआ नज़र आरहा है ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान ने ऋतिक रोशन के लिए इंस्टाग्राम पर बहुत ही प्यारी से एक पोस्ट लिखी है उधर इनकी प्रेमिका सबा आज़ाद ने भी ऋतिक रोशन को बधाई संदेश दिये है।

Hrithik Roshan completes 50 years

__Hrithik Roshan completes 50 years

सबा आज़ाद ने किस तरह से बधाई दी ऋतिक को

सबा आज़ाद ने अपने बधाई सन्देश में एक विडिओ को पोस्ट करते हुए बधाई सन्देश दिया जिसमे ऋतिक रोशन सबा को किस करते हुए नज़र आ रहे है सबा आज़ाद ने लिखा की ऋतिक तुम्हे जन्म दिन की ढेरो बधाई हमारी तरफ से। इससे एक बात तो खुल कर हमारे सामने आगयी है के ऋतिक रोशन ओर सबा आज़ाद दोनों एक दूसरे से खुल कर प्यार करते है वो इस प्यार को दुनिया से छिपाते भी नहीं है।

3 27

__Hrithik Roshan completes 50 years

सुजैन खान ने किस तरह से विश किया ऋतिक रोशन को

सुजैन खान ने भी ऋतिक रोशन को विश किया उन्होंने लिखा के ऋतिक अपने दोनों बेटो रिधान और रिहान से बहुत प्यार करते है और हम सब की तरफ से ऋतिक रोशन को प्यार भरा हैप्पी बर्थडे सुजैन खान ने आगे लिखा के ऊपर वाला आपको खूब सफल करे और आपको कभी कोई भी परेशानी का सामना न करना पड़े।

Hrithik Roshan completes 50 years

__Hrithik Roshan completes 50 years

अनिल कपूर ने भी दी ढेरो शुभकामनाये

अनिल कपूर ने फाइटर फिल्म के मेन किरदार ऋतिक रोशन को दी ढेरो शुभ कामनाये अनिल कपूर ने लिखा के हम सभी आपसे बहुत प्रेम करते है और आपके जन्म दिन पर हम सभी की ढेरो शुभकामनये अनिल कपूर और ऋतिक रोशन एक साथ फाइटर फिल्म में काम करते हुए दिखाई दे रहे है अनिल कपूर ऋतिक रोशन के साथ बहुत ही कम्फर्टटेबल है और वो अपनी हर बात शेयर भी करते है अनिल कपूर ऋतिक रोशन की फाइटर फिल्म में एक्टिंग देख कर बहुत ही प्रभावित हुए है और इन्होने एक इंटरव्यू में ये बताया के ऋतिक रोशन आने वाले टाइम के आखरी सुपर स्टार है।

READ MORE

Cubicles 3 Review : आ गया है cubicles 3 उनके लिए पिछली cubicles ने जिन्हे दीवाना बना दिया था

Author

    by
  • Arslan khan

    हेलो दोस्तों मेरा नाम अरसलान खान है मैने अपनी ब्लॉगिंग की शुरवात न्यूज़ वेबसाइट से की थी अभी के टाइम पर मै कई मीडिया संस्थानों के साथ जुड़ा हुवा हूँ और अपनी सेवाएं उन्हें प्रदान कर रहा हूँ उनमे से एक talecup.com है मै Talecup.com हिंदी इंग्लिश तमिल तेलगु मलयालम फिल्मो का रिव्यु लिखता हूँ आशा करता हूँ के मेरे द्वारा दिए गए रिव्यु से आप सभी लोग संतुष्ट होते होंगे धन्यवाद

Leave a Comment