Cubicles 3 Review : आ गया है cubicles 3 उनके लिए पिछली cubicles ने जिन्हे दीवाना बना दिया था

Social Share

Cubicles 3 Review:2023 की फेमस वेब सीरीज जिसे लोगों का खूब प्यार मिला अब इसका अगला पार्ट चाहने वालों के लिए आ चुका है।आज इस आर्टिकल मे हम लेकर आये है Cubicles 3 से जुडी सारी जानकारी लेकर के इस बार क्या नया लेकर आया है और क्या पिछली सीरीज का ही हिस्सा है। किस प्रकार ये लोगों का ध्यान केंद्रीत करने वाली सीरीज बन गई है के लोगों को इसके आने का बेसबरी से इंतजार था।

2024 की बात करें तो ये साल बहुत सारे सिक्वेल लेकर आया है इस बार आपको पुष्पा 2, सिंघम अगेन, स्त्री 2, वेलकम 3 वेलकम टू द जंगल, भूल भुलैया 3,हाउसफुल 5और इन्हीं के साथ आपके लिए लाई गई है क्यूबिकल्स 3 जो पिछले दो क्यूबिकल्स का सीक्वल पार्ट है पिछली cubicles को दर्शकों का खूब प्यार मिलने के बाद इसका तीसरा पार्ट भी लाया गया है जो काफी इंटरेस्टिंग है।


तो दोस्तों Cubicles 3 को देखने के लिए आपको इसके पिछले दो सीजन जरूर देखना चाहिए ताकि आपको सीजन 3 की कहानी समझने में आसानी रहे और अगर आपने पिछले तो सीजन देख लिए तो आपका इंटरेस्ट खुद ब खुद cubicles 3 के लिए बढ़ जाएगा। इस वेब सीरीज की सबसे अच्छी बात यह है कि इसके सभी पार्ट बहुत सीमित समय के हैं जो आपके इंटरेस्ट को कहीं पर भी खत्म नहीं होने देते हैं और कहानी को कहीं से भी बोरियत का सामना नहीं करना पड़ता है।

1- Cubicles 3 Review- जानते हैं आगे की कहानी के बारे में-

Cubicles 3 की कहानी कुछ इस तरह आगे बढ़ती है कि पिछली सीरीज मे दिखाया गया पियूष अब टीम का लीडर बना दिया गया है और इसकी सह कर्मी नेहा को कंपनी से निकाल दिया गया है इस सीजन मे कंपनी का नया बॉस भी आपको देखने को मिलेगा।और नया बॉस तो आप सब जानते ही है बहुत सारी चुनौतिया लेकर आता है

तो इस कहानी मे भी आप देखेंगे कि टीम को बॉस कि तरफ से एक नया टास्क मिला है जिसको मॉनिटर करने का काम है पियूष का। नए बॉस के द्वारा मिला चुनौतिपूर्ण टास्क टीम किस प्रकार पूरा करेगी ये जानने के लिए आपको इस सीरीज को ज़रूरत देखना चाहिए कहानी बहुत इंट्रेस्टिंग और मोटिवेशन से भरी हुई है।

Cubicles 3 Review

__Cubicles 3 Review

2- Cubicles 3 Review- IT सेक्टर वालों के लिए है खास Cubicles 3 जिसके केवल 5 एपिसोड बनाये गए है –

इस सीरीज के 5 एपिसोड है जिसमें आपको जो कुछ चाहिए वो सब कुछ मिलने वाला है डेढ़ घंटे का एक एपिसोड है जो आपका बहुत जादा समय भी नही लेगा और आपको खूब सारा मज़ा देने वाला है। इस सीरीज मे आपको कुछ भी बहुत जादा नही दिखाया गया है जो ज़रा सी भी बोरियत पैदा करे।
सब कुछ एक बैलेंस के साथ डाला गया है इमोशन, कम्पटीशन,गोसिप, लव, कॉमेडी और काम का बरडन सब कुछ आपको मिलेगा लेकिन किसी भी चीज कि अधिकता कहीं पर भी नही महसूस होगी।

3- Cubicles 3 Review IT सेक्टर मे काम करने वालों को लगेगी खुद कि कहानी –

इस सीरीज कि कहानी को पियूष और उसकी टीम के साथ इस प्रकार प्रस्तुत किया गया है के अगर आप किसी it सेक्टर या फिर कम्पटीटिव कंपनी मे काम करते है तो ये कहानी आपको खुद से जुडी हुई लगेगी। जिस प्रकार आपसी गोसिप कम्पटीशन मस्ती मज़ाक एक दूसरे की टांग खींचना बॉस का बर्डन किस प्रकार लोग बॉस से परेशान रहते है वो सब कुछ ऐसे दिखाया गया है की IT सेक्टर का एम्प्लोयी खुद को कहानी मे देखने पर मजबूर हो जायेगा एक दम वास्तविक तरिके से कहानी को दिखाया गया है।

Cubicles 3 Review

__Cubicles 3 Review


बहुत अच्छी कहानी है जो आपका बहुत जादा कीमती समय नही लेगी मात्र डेढ़ घंटे का एपिसोड आपको बहुत अधिक मज़े देने वाला है। अगर आप एक अच्छी कहानी की तलाश मे है तो ये वेब सीरीज आपके लिए है आप इसे सोनी लिव पर देख सकते है।

READ MORE

FIGHTER OFFICIAL TRAILER RELEASE:इस दिन रिलीज़ होने वाला है फाइटर फिल्म का ट्रेलर

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment