आर्या सीजन 3 का होगा ऐसा अंत सोचा नहीं था, आर्या सीजन 3 की पूरी समीक्षा,full review of aarya season 3 hindi

Social Share

full review of aarya season 3 hindi:ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत सी सीरीज इस समय आई है,जैसा की फरवरी महीना चल रहा है और इस महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी नई सीरीज और फिल्में देखने को मिल रही हैं और काफी सीरीज इस शुक्रवार यानी 9 फरवरी को रिलीज हो गई है।

वहीं डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आर्या का सीजन 3 आ चुका है। दोस्तो आपको बता दे आर्या सीजन 3 बॉलीवुड की खुबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री सुष्मिता सेन का शो है जिसका अंतिम सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रहा है।इसे पहले आर्य के दो सीज़न आ चुके हैं और लोगों को बहुत पसंद आया, अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आर्य का आखिरी और तीसरे सीज़न के सारे एपिसोड रिलीज हो गए हैं।

full review of aarya season 3 hindi

__full review of aarya season 3 hindi

1-आर्या में दिखी है सुष्मिता सेन की एक अलग साइड

दोस्तो ये तो हम जानते ही हैं कि 1994 में मिस यूनिवर्स का ख़ताब.जीतने वाली सुष्मिता सेन बहुत ही खूबसूरत है पर खूबसूरत के साथ सुष्मिता में कूट कूट कर टैलेंट भरा हुआ है।सुष्मिता हर बार अपना एक नया साइड अपने फैन को दिखाती है।जैसी बॉलीवुड फिल्म में एक खूबसूरत एक्ट्रेस का रोल प्ले करती नजर आती थी, वही हाल ही में आई ताली वेब सीरीज से सुष्मिता सेन ने सबको चौंका दिया था।

सुष्मिता सेन ताली वेब सीरीज में एक किन्नर कर का किरदार निभाती नजर आई थी,जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।और अब आर्या वेब सीरीज ने सुष्मिता में एक डॉन का किरदार निभाया है।जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

2-आर्या सीज़ान 3 वेब सीरीज की कहानी

full review of aarya season 3 hindi

__full review of aarya season 3 hindi

आर्या सीजन 3 की पूरी कहानी आर्या का किरदार निभा रही सुष्मिता सेन के एर्ड गिर्द ही घूम रहा है।


बात करते हैं पहला सीज़न और दूसरे सीज़न की जहां सुष्मिता सेन के पति तेज की हत्या होती है क्योंकि उसका अफ़ीम का फैमिली बिजनेस होता है।उसके बाद की कहानी में कई मोड़ आते हैं आर्या के पीछे रशियन ड्रग डीलर पढ़ जाते हैं उसके तीन बच्चे हैं जिनको बचाने के लिए वो हर वो जोखिम उठती है जिसमें उसके बच्चों पर आंच ना आए।इसलिए ड्रग माफिया में अरया पूरी तरह से आ चुकी है।


अब बात करे आर्या के तीसरे और अंतिम सीज़न की तो आर्या ड्रग माफिया को चला रही है,और वे एक लेडी डॉन बन गई हैं। कुछ लोग उसका साथ दे रहे हैं तो कुछ उसके खिलाफ है।अब देखना ये है कि आर्या अपने बच्चों को रशियन से और पुलिस से कैसे बचा पाएगी और क्या इनकी कहानी का अंत होगा।

3-आर्या सीज़न 3 की समग्र समीक्षा

full review of aarya season 3 hindi

__full review of aarya season 3 hindi

आर्या सीजन 3 के लेखक खुशबू राज, अमित राज और अनु सिंह चौधरी हैं, वही बात करें आर्या के निर्माता और निर्देशक की तो आर्या के निर्माता अमित माधवानी, राम माधवानी है आर्या का निर्देशन कपिल शर्मा,श्रद्धा पासी,जयरथ और राम माधवानी  कर रहे हैं।


आर्या सीजन 3, 9 फ़रवरी  से डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर आ रहा है।शो के कुल 8 एपिसोड हैं और शो का एक एपिसोड 30-35 मिनट का है।बात की जाए शो की तो आर्या सीजन 3 में शो की बहुत अच्छी समाप्ति हुई।किसी भी फिल्म या सीरीज का अगर अंत अच्छा न हो तो मजा नहीं आता, लेकिन आर्य का अंत बहुत अच्छा हुआ है,जिसे देख कर आपको पूरा.संतुष्टि मिलने वाला है की हां भाई ऐसा ही अंत होना चाहिए था।


सुष्मिता सेन के साथ-साथ बाकी किरदार इला अरुण, विकास कुमार, इंद्रनील सेन गुप्ता और विश्वजीत प्रधान सभी कलाकारों ने अच्छा काम किया है पर बाकी कलाकारों के साथ तुलना में सुष्मिता सेन का स्क्रीन टाइम ज्यादा रहा है।

5-आर्या में सुष्मिता सेन ने एक साथ निभाया कई किरदार।

full review of aarya season 3 hindi

__full review of aarya season 3 hindi

सुष्मिता सेन ने आर्या के किरदार को बखूबी  निभाया है और एक किरदार में आपको कई रूप देखने को मिल रहे है,सुष्मिता सेन कहीं आपको एक पत्नी का किरदार निभाती दिख रही है तो कहीं मां का किरदार निभा रही है जो अपने बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए कुछ भी कर सकती है

और साथ ही वे एक  माफिया डॉन है जो सबको अपना कंट्रोल में रखति  है और हर किसी से एक कदम आगे चलती है  तो कहीं दयालु हृदय की एक स्त्री का किरदार निभाती नजर आ रही है।इनके सभी रूप को देख कर आपको मज़ा आने वाला है।अगर आपने अभी ये शो नहीं देखा है तो आप भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आर्या का सभी सीजन देख सकते हैं।

क्या है ऐसी आर्या सीरीज में।

दोस्तो आर्या सीरीज काफी अलग सीरीज है, बताया जा रहा है की डच ड्रामा सीरीज़ पेनोज़ा का रीमेक बनाया गया है, आपको इस सीरीज में बोरियत महसस नहीं होगी।उम्र क्या होने वाली है ये जनने की एक्साइटमेंट भी रहेगी और आप इस सीरीज़ का आनंद ले सकते हैं।

full review of aarya season 3 hindi

READ MORE

पॉवर ऐसा शक्तिमान भी घुटने टेक दे, फिल्म हिंदी डब में भी उपलब्ध है,Eagle Full Movie Hindi Dubbed Revie

Author

    by
  • Arshi khan

    दोस्तों मेरा नाम अर्शी खान और मै एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ मै २१ वर्ष की आयु से मनोरजन से सम्बंधित सामग्री विभिन्न कार्य स्थलों को प्रदान कर चुकी हूँ मैंने भारत के कुछ बड़े मीडिया संस्थानों के साथ काम किया है जिनमे से एक है अमर उजाला मुझे फिल्मे देखना बहुत पसंद है और बॉलीवुड के विभिन्न प्रकार के मुद्दे पर चर्चा करना भी। अभी मै अपनी सभी सेवाये talecup.com को दे रही हूँ मै आशा करती हूँ के मेरे द्वारा लिखे गए कॉन्टेंट आप लोगो को पसंद आये धन्यवाद

Leave a Comment