पॉवर ऐसा शक्तिमान भी घुटने टेक दे, फिल्म हिंदी डब में भी उपलब्ध है,Eagle Full Movie Hindi Dubbed Revie

Social Share

Eagle Full Movie Hindi Dubbed Revie:जैसा कि हम सब जानते हैं कि आज कल साउथ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया है और भारत के सभी राज्यों में साउथ फिल्में देखी जाने लगी हैं और इसका क्रेडिट जाता है साउथ इंडस्ट्री के निर्देशकों, निर्माताओं और लेखकों को।साथ ही बात करे साउथ सिनेमा के एक्टर्स को भी क्रेडिट जाता है

और हां यूं कहें कि मेन क्रेडिट एक्टर्स को ही जाता है क्योंकि उनकी एक्टिंग को पसंद किया जाता है,और उनके प्रशंसक फिल्म देखने सिनेमा घरो में पहुँचते है।


उन्ही एक्टर में से एक है रवि तेजा जो तेलुगु फिल्मो में काम करते हैं।और हाल ही में उनकी फिल्म ईगल की काफी चर्चा हो रही है, आज हम रवि तेजा की ईगल फिल्म के बारे में बात करेंगे।

रवि तेजा ने ईगल में दिखाया भरपूर एक्शन

Eagle Full Movie Hindi Dubbed Revie

Eagle Full Movie Hindi Dubbed Revie

दोस्तो किसी भी फिल्म में जान डालने में मुख्य भूमिका फिल्म के अभिनेता निभाते है।और ईगल फिल्म में जान डालने का काम फिल्म के अभिनेता रवि तेजा ने किया है।


रवि तेजा टाइगर नागेश्वर राव और धमाल जैसी हिट फिल्म कर चुके हैं।रवि तेजा ने बतौर पहली फिल्म कर्त्तव्यम् मे 1990 में  काम किया था।


रवि तेजा अपने हर किरदार को निभाते हैं, रवि तेजा ने काई फिल्मो में अपने एक्शन से दर्शकों का दिल जीता है इस फिल्म में रवि तेजा का एक्शन स्टाइल भी भरपूर देखने को मिलने वाला है।साथ ही रवि तेजा की जो उमर है उसी उमर का किरदार पेश किया गया है ना की कम उमर के हीरो का किरदार दिखाया गया हो, ये बात काफी अच्छी है।साथ ही एक्टिंग तो  रवि तेजा की शानदार और कमाल की है ही।

ईगल फिल्म का फुल रिवियु

Eagle Full Movie Hindi Dubbed Revie

__Eagle Full Movie Hindi Dubbed Revie

ईगल फिल्म एक तेलुगु फिल्म है,9 फरवरी 2024 को रिलीज हो गई है और आपको नज़दीकी सिनेमा घरो में आ चुकी है।ईगल फिल्म के निर्माता टी.जी विशवप्रसाद और विवेक कुचिभोटला है, बात की जाए फिल्म के निर्देशक की तो ईगल फिल्म का निर्देशन र कार्तिक गट्टमनेनि ने किया है,फिल्म का एक औसत बजट 80 करोड़ का रखा गया है।

ईगल फिल्म काफी बेहतर है, पहली बार आप इसे आराम से इंटरेस्ट के साथ देख सकते हैं।रवि तेजा फिल्मो में ईगल फिल्म एक बेहतर फिल्म साबित हुई है।फिल्म के आखिरी 30-40 मिनट को काफी अच्छे से फिल्माया गया है।फिल्म में सभी किरदारों ने अच्छा काम किया है।फिल्म का फर्स्ट हाफ ठीक ठीक लगेगा पर सेकंड हाफ फर्स्ट हाफ के मुकाबले ज्यादा दिलचस्प हो जाता है।

फिल्म में रवि तेजा एक सहदेव नाम के व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं।सहदेव कॉटन का काम करते हैं उनके कॉटन की मांग यूरोप तक है।अनुपमा एक पत्रकार है और उनको जब पता चलता है कि सहदेव के कपास व्यवसाय की मांग यूरोप तक है तो वे इन पर एक लेख लिखती है।

लेकिन बाद में उन्हें सहदेव के बारे में ऐसी बात पता चलती है जिसके बारे में मैं वो जानती नहीं थी अब वो बात क्या है सहदेव का अतीत क्या ये जाने के लिए आपकी फिल्म देखनी होगी, और किसी भी फिल्म में कोई विलेन ना हो तो मजा नहीं आता तो इस फिल्म के विलेन सहदेव के पीछे पड़े हैं और वे ऐसा क्यों कर रहे हैं ये सब फिल्म को देखने के बाद पता चलेगा,फिल्हाल मूवी की बात करें तो ईगल फिल्म  अच्छी है और वन टाएम वाच फिल्म है।

बात करे फिल्म के स्क्रीन प्ले की तो उस पर भी अच्छा काम किया गया है,और फिल्म में टेक्निकल फील्ड पर भी काफी बेहतर काम किया है।

ईगल का हिंदी डब आया है सहदेव

Eagle Full Movie Hindi Dubbed Revie

__Eagle Full Movie Hindi Dubbed Revie

ईगल फिल्म का हिंदी डब सहदेव के नाम से आया है,जब भी कोई साउथ मूवी आती है तो काफी दर्शकों को हिंदी डब का इंतजार होता है,वैसे ही ईगल फिल्म का भी दर्शक हिंदी डब का इंतजार कर रहे थे। आपको बता दे कि फिल्म में रवि तेजा का किरदार सहदेव का है इसलिए हिंदी डब में ईगल फिल्म का नाम सहदेव रक्खा गया है।

जैसा कि आप लोग जानते हैं कि साउथ मूवी को सभी राज्यों में देखा जाता है तो इसके हिंदी डब से काफी फैन्स खुश हैं और फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।ईगल का ट्रेलर जब हिंदी डब में आया था तभी काफी अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा था।क्योंकि साउथ फिल्मों को हिंदी डब में काफी मात्रा में देखा जाने लगा है।और निर्माता ये उम्मीद कर रहे हैं ईगल फिल्म का भी हिंदी डब  अच्छी मात्रा में देखा जाने वाला है।

ईगल फिल्म क्यों देखे

Eagle Full Movie Hindi Dubbed Revie

__Eagle Full Movie Hindi Dubbed Revie

किसी भी फिल्म को देखने के लिए हम सोचते हैं कि कौन सी फिल्म देखी जाए और क्यों इसलिए हम फिल्म की रिवियु  जान ने की कोशिश करते हैं तो हम आपको बता दे अगर आप साउथ फिल्मों के फैन हैं

तो ये फिल्म आपको काफी पसंद आ सकती है।फिल्म में एक्शन के साथ एक अच्छी कहानी देखने को मिल रही है वहीं रवि तेजा का स्वैग भी देखने को मिलेगा।हम ये तो नहीं कह सकते कि ये फिल्म आप बार-बार देख सकते हैं पर हां फिल्म को आप एक बार देख सकते हैं और आप बोर नहीं होंगे।

Eagle Full Movie Hindi Dubbed Revie

READ MORE

हीरो का सीलियर किलर बनने की दस्ता,A Killer Paradox MOVIE HINDI Review:

Author

    by
  • Arslan khan

    हेलो दोस्तों मेरा नाम अरसलान खान है मैने अपनी ब्लॉगिंग की शुरवात न्यूज़ वेबसाइट से की थी अभी के टाइम पर मै कई मीडिया संस्थानों के साथ जुड़ा हुवा हूँ और अपनी सेवाएं उन्हें प्रदान कर रहा हूँ उनमे से एक talecup.com है मै Talecup.com हिंदी इंग्लिश तमिल तेलगु मलयालम फिल्मो का रिव्यु लिखता हूँ आशा करता हूँ के मेरे द्वारा दिए गए रिव्यु से आप सभी लोग संतुष्ट होते होंगे धन्यवाद

    https://talecup.com/ jkdhjdhdjj@gmail.com khan Arslan

Leave a Comment