CRAKK shooting LOCATION,विदेश में इन महंगी जगहों पर शूट किया गया CRAKK का

Social Share

CRAKK shooting LOCATION:विद्युत जामवाल की CRAKK फिल्म को इस शुक्रवार को वर्ड वाइड रिलीज़ कर दिया जायेगा फिल्म में हमें नज़र आने वाले है विद्युत जामवाल के साथ-साथ अर्जुन रामपाल और नूरा फ़तेहि ये भी हमें लीड रोल में नज़र आने वाले है अगर हम CRAKK फिल्म के बजट की बात करे तो इसका बजट है 50 करोड़ रूपये।


इस फिल्म को हिट होने के लिए लगभग 70 से 80 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करना ही होगा अगर CRAKK फिल्म इतना कलेक्शन कर लेती है तो ये फिल्म विद्युत जामवाल अर्जुन रामपाल के साथ-साथ नूरा फतेही के करियर का ट्रनिंग पॉइंट बनने वाली है ये बात तो जग जाहिर है के विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल ने बहुत टाइम से कोई बड़ी फिल्म नहीं दी इस फिल्म से दर्शको को बेहद उम्मीद नज़र आती दिखाई दे रही है ।

ये महंगी जगह है CRAKK shooting LOCATION की

CRAKK shooting LOCATION

_CRAKK shooting LOCATION

Kraków, Poland

विद्युत जामवाल की आगामी फिल्म CRAKK की शूटिंग पोलैंड के क्राकोव में की गयी है यहाँ पर इसके खतरनाक स्टंट को दर्शाया गया है पोलंड के क्राकोव सिटी में विद्युत जामवाल के साथ साथ अर्जुन रामपाल भी देखे गए है बताया जा रहा है के यहाँ पर फिल्म के कुछ बड़े एक्शन सीक्वेंस को शूट किया गया है।

जो की बहुत बड़े लेवल पर शूट किये गए है। CRAKK की शूटिंग की बहुत ज़ादा तस्वीरें बाहर आती हुई नहीं दिखी फिल्म की शूटिंग को पूरी तरह से सिक्योर रक्खा गया है एक आधी पोलैंड के सेट से हमें तस्वीरें आती दिखी थी जिससे ये साफ़ जाहिर होता है के कुछ एक्शन सीन को क्राकोव सिटी में शूट किया गया है। इस फिल्म को आदित्य दत्त शूट कर रहे है जिन्होंने विद्युत जामवाल के साथ कमांडो जैसी एक्शन फिल्म को बनाया था। आदित्य के फेवरेट कलाकारों में विद्युत जामवाल और इमरान हाश्मी है इन्होने इमरान हाश्मी के साथ आशिक़ बनाया आपने दिल दिया है जैसी फिल्मे बनाई है।

बाकू अज़रबैजान

CRAKK shooting LOCATION

__CRAKK shooting LOCATION

क्रैक फिल्म को बाकू अज़रबैजान में फिल्माया गया है बाकू की सड़को पर विद्युत जामवाल और नूरा फ़तेहि रोमांस करते हुए नज़र आये है इन्होने एक गाने को भी यही पर शूट किया है बाकू अज़रबैज़ान का एक परफेक्ट शूटिंग डिस्टिनेशन है जहा इस फिल्म से पहले भी बहुत सी बॉलीवुड फिल्मो की शूटिंग की जा चुकी है बाकू अज़रबैजान की सभी लोकेशन बहुत ही सुन्दर है जहा पर मेकर को कोरियाग्राफी करने की जरूरत नहीं पड़ती हर एक लोकेशन अपने में सुंदरता को समेटे हुए है।

मुंबई

क्रैक फिल्म की शूटिंग मुंबई में भी की गयी है जो की फिल्म सिटी में हुई है फिल्म के शुरुवाती और vfx के कुछ हिस्सों को भारत में रह कर ही शूट किया गया है vfx के जरिये लोकेशन बाहर की और शूटिंग इंडिया में किया गया है ऐसा इस लिए किया जाता है के बहुत से हिस्से फिल्म शूट करते वक़्त छूट जाते है अब दोबारा तो विदेश पूरी टीम के साथ जाना संभव नहीं होता है इसलिए भारत में रह कर ही vfx के जरिये इन सीन को शूट कर लिया जाता है।

CRAKK shooting LOCATION

__CRAKK shooting LOCATION

क्या कहानी होने वाली है CRAKK फिल्म की

ये फिल्म इंडिया की पहली स्पोर्ट एक्शन थ्रिलर बताई जा रही है जो की बेस है गेम पर इस गेम में जितने वाले को अच्छी खासी रकम दी जाती है फिल्म के बारे में जितना भी हमें पता चला है उसके हिसाब से तो ये साल 2009 में आयी इमरान खान की एक फिल्म लक की तरह ही लग रही है लक फिल्म में भी कुछ इसी तरह का गेम शो को दिखाया गया था क्रैक में हमें देखने को मिलने वाला है इस्काइ डाइविंग ,रेसिंग कार चेजिंग ,रोयारब्लडिंग जैसे स्पोर्ट एक्शन ।

इस फिल्म की शूटिंग करते टाइम अर्जुन रामपाल और जामवाल को कई बार गहरी चोटों का भी सामना करना पड़ा। फिल्म के एक्शन सीक्वेंस काफी डिफरेंट तरीके से लिए गए है जो की अपने ऐसे एक्शन सीक्वेंस को पहले कभी भी नहीं देखा होगा।

CRAKK shooting LOCATION

__CRAKK shooting LOCATION

CRAKK फिल्म की OTT रिलीज़ डेट

CRAKK फिल्म को २३ फ़रवरी को सिनेमा घरो में रिलीज़ कर दिया जायेगा खबरों की माने तो अभी इसके OTT रिलीज़ के बारे में कोई भी आधिकारिक रूप से हमें जानकारी नहीं मिली है पर अनाधिकारिक तौर पर ये कहा जा रहा है के इस फिल्म के रिलीज़ के बाद ही इसके OTT राइट्स का सौदा किया जायेगा अगर ये फिल्म सुपर हिट रहती है तब इसके OTT राइट्स नेटफ्लिक्स के पास जाना लगभग तय है इस फिल्म को आप OTT पर मई के फ़ास्ट वीक में देख पाएंगे।

CRAKK shooting LOCATION

__CRAKK shooting LOCATION

अर्जुन रामपाल को क्यों चुना गया क्रैक फिल्म के लिए

क्रैक फिल्म में आप अर्जुन रामपाल को दोबारा से उनके पुराने अवतार में देख पाएंगे वो इस फिल्म में ज़बरदस्त स्पोर्ट एक्शन करते नज़र आने वाले है


क्रैक फिल्म में जो किरदार अर्जुन रामपाल का है मेकर के अनुसार इनके इलावा इस रोल में कोई भी फिट नहीं बैठ रहा था इस लिए इस फिल्म के लिए अर्जुन रामपाल को सिलेक्ट किया गया वैसे आजकल अर्जुन रामपाल बहुत सोच समझ के ही फिल्मे साइन कर रहे है क्युके बहुत टाइम से इन्होने कोई बड़ी हिट फिल्म नहीं दी है हो सकता है के ये फिल्म इनके करियर का हुकुम का एक्का साबित हो क्रैक की IMDB रेटिंग ११.४ % है बुक मई शो पर इसका इंट्रेस्ट 10.1K है

READ MORE

23 feb upcoming movies :5 बेहतरीन फिल्मों का तोहफा फिल्मों के दीवानो के लिए

Author

    by
  • Arslan khan

    हेलो दोस्तों मेरा नाम अरसलान खान है मैने अपनी ब्लॉगिंग की शुरवात न्यूज़ वेबसाइट से की थी अभी के टाइम पर मै कई मीडिया संस्थानों के साथ जुड़ा हुवा हूँ और अपनी सेवाएं उन्हें प्रदान कर रहा हूँ उनमे से एक talecup.com है मै Talecup.com हिंदी इंग्लिश तमिल तेलगु मलयालम फिल्मो का रिव्यु लिखता हूँ आशा करता हूँ के मेरे द्वारा दिए गए रिव्यु से आप सभी लोग संतुष्ट होते होंगे धन्यवाद

Leave a Comment