पूनम पांडे की मौत पर क्या बोले सेलिब्रिटी:celebrities say on Poonam Pandey death

Social Share

celebrities say on Poonam Pandey death:दोस्तो 2 फरवरी 2024 को पूनम पांडे की मौत की खबर सोशल मीडिया पर फ़ैल गई है।सभी इस खबर से उदास है अचानक आई पूनम पांडे की मौत की खबर ने सभी को चौंका दिया।ये तो हम सभी जानते हैं कि पूनम ने कम उम्र महेज़ 32 साल की उमर में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

किसी को नहीं पता था कि ऐसा कुछ होने वाला है हालांकी पूनम बीते कुछ दिनों से सर्विकल कैंसर से जूझ रही थी और इसी कारण उनकी मौत हुई।पूनम पांडे की मौत की खबर सुनते ही बॉलीवुड स्टार और टीवी स्टार ने अलग-अलग तरह से दुख जताया।

1-राखी सावंत दिखि दुःख जताते-

राखी सावंत अपनी एक वीडियो में पूनम पांडे की मौत पर दुख जाते दिखे उन्हें बोला कि “पूनम तुम हमें छोड़ के क्यों चली गई ऐसे कोई जाता है अपनों को छोड़ के”राखी सावंत इस वीडियो में काफी उदास नजर आ रही है और होना भी चाहिए क्योंकि राखी सावंत पूनम की बहुत अच्छी दोस्त थी.एक इंटरव्यू में पूनम भी ये कहती दिखी थी कि राखी मेरी बहुत अच्छी दोस्त है और उसको देख मेरा मूड ठीक हो जाता है

celebrities say on Poonam Pandey death

celebrities say on Poonam Pandey death

2-मुनव्वर फारूकी दिखे परेशान-

मुनव्वर फारुकी एक स्टैंड अप कॉमेडियन है साथ ही मुन्नवर ने लॉकअप शो में पहली पोजीशन हासिल की थी और हाल ही में बिग बॉस 17 का विनर बनाने है।पर पूनम की मौत की खबर से मुन्नवर मीडिया के सामने काफी उदास नजर आए उन्हें बताया कि आज जबसे मैंने ये खबर सुनी है तो मैं सोच रहा हूं कि ऐसा नहीं हुआ हो, मुनव्वर ने ये भी बोला कि वह बहुत दयालु इंसान थी और उसका दिल बहुत अच्छा था। दअरसल मुनव्वर लॉक-अप शो मे पूनम पांडे के साथ रहे हैं तो वे उनके दोस्त भी थे।

3-हेली शाह ने बोला सभी लड़कियों को लगवाना चाहिए सर्विकल वैक्सीन –

बाकी सेलेब्रिटी की तरह, हेली शाह भी उदास नजर आईं, उन्होंने कहा कि जिंदगी अप्रत्याशित है, और मैं सभी लड़कियों से कहना चाहूंगी कि वे सर्विकल केंसर वैक्सीन लगवाएं, मैं भी लगवाऊंगी और हेली ने पूनम के लिए बोला मैं बस यही आशा करती हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले।’

4- ईशा मालवीय –

हाल ही में आया शो बिग बॉस 17 की प्रतियोगी और उड़ारिया की अभिनेत्री ईशा मालवीय ने भी पूनम पांडे की मौत पर दुख जताया ईशा ने बोला यह बहुत दुखद खबर है मैंने सुबह देखा भगवान उनके परिवार को भी शक्ति दे इस दौर से गुज़रने की।

5- धीरज धूपर-

ज़ी टीवी के मशहूर शो कुंडली भाग्य के अभिनेता धीरज धूपर ने भी जताया अफसोस उन्होने मीडिया से बोला कि जब उन्हें पूनम पांडे की मौत की खबर सुनाई दी तो उन्हें यकीन नहीं हुआ यह बहुत दुखद खबर है।

6- राहुल वैद्य-

राहुल वैद्य ने भी किया अफसोस उन्होंने ट्वीट किया ‘आई एम दा ओनली वन हू थिक्स पूनम पांडे इज्ज़ नौट डेड..??!!

7-अंजलि अरोड़ा –

पूनम के साथ लॉक अप शो में रह चुकी अंजलि ने भी किया अफसोस अनहोन अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंग्रेजी मे लिखा की “पूनम पांडे के बारे में यह खबर सुनने के बाद सदमे और अविश्वास में हूं उनके अचानक चले जाने से मैं निःशब्द हो गई बहुत दिल टूट गया यह स्वीकार करना कठिन है कि वह अब हमारे बीच नहीं हैं।’जीवन बहुत छोटा है, शांति से आराम करो”

8- करण कुंद्रा का ट्वीट-

वहीं कारा. कुंद्रा भी पूनम के लिए अफ़सोस जाहिर नज़र आए उनको लिखा की “विश्वास नहीं हो रहा कि हमने पूनम को खो दिया है।’बहुत लंबे समय तक सदमे और अविश्वास में था..जल्द ही चला गया ओम शांति,मुझे उम्मीद है कि उसका परिवार और प्रियजन ठीक होंगे।

इसी तरह पूनम के दोस्त और उनके साथ जिन लोगो ने काम किया है अपना दुख पूनम के लिए दिखाते हुए किसी ने ट्वीट किया तो किसी ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर दुख जताया।वाकाई ये काफी दुख की खबर है।

celebrities say on Poonam Pandey death

REED MORE

रोमांस का तड़का जासूसी और ढेर सारा एक्शन:Amazon Mr & Mrs Smith review

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment