Brave Citizen k drama Review:18+ ही देखें,बिना दिमाग लगाए केवल एंटरटेनमेंट के लिए देखने वाली फिल्म

Social Share

Brave Citizen k drama Review:एक्शन और कॉमेडी के साथ कॉलेज लाइफ की एक बेहतरीन कहानी
1 मार्च को बहुत सारी फिल्मों के साथ ब्रेव सिटीजन के (कोरियन) ड्रामा भी रिलीज हुआ है जिसका रिव्यु आज हम इस आर्टिकल में करेंगे, क्यों आपको ये ड्रामा देखना चाहिए और क्या इसकी कहानी है, कौन कौन कोरियाई एक्टर है इस फिल्म मे इससे जुड़े सारे तथ्य आपको हम बताएंगे।


ये एक्शन थ्रिलर कॉमेडी फिल्म 25 अक्टूबर 2023 को रिलीज कर दी गयी थी लेकिन एक मार्च 2024 को इसका हिंदी डब दर्शकों के लिए रिलीज किया गया है जिसे आप प्राइम वीडियो पर रेंट एंड बाय पर देख सकते है थोड़ा सा पैसा खर्च करके। कॉमेडी और एक्शन से भरे हुए इस कोरियन ड्रामा को देखने के लिए आपको अपने कीमती समय में से डेढ़ घंटे का समय निकालना होगा। यह एंटरटेनमेंट ड्रामा है जिसे देखने के बाद आपको यह बिल्कुल नहीं लगेगा कि आपका समय बेकार गया है। फुली एंटरटेनमेंट के लिए आप इसे देख सकते है और अगर आप टीन ऐजर है स्पेशली कॉलेज गर्ल और बॉय तो आप इस फिल्म से खुद को काफी जुड़ा हुआ पाएंगे।

1- हिंदी डब करैक्टर्स के साथ थोड़ा कम रहा सूटेबल –

कहानी बहुत अच्छी है कॉन्सेप्ट बहुत अच्छा है लेकिन जिस चीज की कमी है वह है इसका हिंदी डब। कैरेक्टर्स के साथ डायलॉग फिट नहीं बैठ रहे हैं देखने में आपको ये महसूस होगा कि इसे हिंदी डब किया गया है लेकिन हां उससे इसकी कहानी पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है आपको इस कॉमेडी ड्रामा को देखकर उतना ही मजा आने वाला है।

Brave Citizen k drama Review

___Brave Citizen k drama Review

2- एक्शन मार काट खून खराबा सब देखने को मिलेगा तो बच्चों को रखे इस फिल्म से दूर,18+ के लिए है अप्रोप्रिएट –

इस कोरियाई फिल्म में आपको बहुत सारे युवाओं वाले मार पीट कॉलेज लाइफ वाले जोश से भरे हुए लड़ाई झगड़े देखने को मिलेंगे जो काफी ब्रुटल मोड ले लेते है। अगर आपको एक्शन फिल्मे पसंद है तो आप इस फ़िल्म को ज़रूर देखिये अच्छे एक्सपीरियंस के लिए लेकिन अगर आप कम दिल के है और मार धाड़ देखना पसंद नहीं है तो आप इस फिल्म को बिलकुल भी न देखें। क्यूंकि इसमें दिखाई गई लड़ाई काफी खुंखार दिखाई गई है। फिल्म तो कॉमेडी कांसेप्ट पर ही बेस है लेकिन जिन जगहों पर एक्शन सीन्स है वो कुछ जादा ही खतरनाक है।

3- Brave Citizen की कहानी है ऑल टू फन –

इस फिल्म की कहानी को अगर एक लाइन में बयान करना हो तो सिर्फ इतना ही कहना होगा कि इट्स ऑल अबाउट फन इसके अलावा कुछ नहीं इस फिल्म को बनाने का मकसद सिर्फ लोगों को इंटरटेन करना है आप अगर एक्शन और थ्रीलर के शौक़ीन है तो ये फिल्म आपके लिए ही है थोड़े से कॉमेडी के तड़के के साथ, जो इस फिल्म को और भी जादा इंटरटेनर बना देता है।आपको सिर्फ इस फिल्म को देखना है और इंजॉय करना है अपने दिमाग का इस्तेमाल बिल्कुल भी नहीं करना होगा। बिना अपने दिमाग पर जोर दिया आप इस फिल्म को इंजॉय कर सकते हैं।

4- Brave Citizen के मेन अट्रैक्शन है Lee Jun Young जो इस फिल्म में Han Su Gang के रोल में नज़र आएंगे –

आपको बता दे कि जिस कॉन्सेप्ट पर यह कोरियन ड्रामा बना हुआ है उसके हिसाब से इस फिल्म का मेन अट्रैक्शन कोरिया के एक बहुत अच्छे कलाकार Lee Jun Young है जिन्होंने इस फिल्म में Han Su Gang का किरदार निभाया है जो एक बहुत बड़ी फैमिली से बिलॉन्ग करता हुआ दिखाया गया है। यही वह कैरेक्टर है जो फिल्म का लीड रोल है और अपने कॉलेज के सभी लोगों के साथ बुलिंग करता है यहां तक की टीचर्स को भी नहीं छोड़ता है। इसके पीछे की वजह होती है इसकी फैमिली जो एक बहुत बड़े, पैसो वाली फैमिली से बिलोंग करता है और इसकी वजह से कोई भी इसके अगेंस्ट एक्शन लेने के लिए सोच भी नहीं सकता है यहां तक कि पुलिस भी नहीं।

5- Brave Citizen की हीरोइन So Si Min भी नहीं बच पाती है Han Su Gang के फितूरी दिमाग से –

इस कन्फलिक्ट भरी कहानी के बीच में so si min की एंट्री कॉलेज में होती हुई दिखाई गई है जो इस फिल्म की मेन हीरोइन है लेकिन ये इस सनकी टाइप के han su gang के जाल में फंसने से खुद को नहीं रोक पाती है। इसके आगे क्या होता है इस गैंग के साथ क्या कुछ ऐसा होगा जो han su gang को रोक पाएगा या फिर ये गैंग ऐसे ही लोगों पर अपना दबाओ बनाए रहेगा जानने के लिए आपको ये फिल्म ज़रूर देखनी चाहिए।

6- Brave Citizen के कन्फलिक्ट सीन्स है बहुत शानदार –

इस फिल्म को आप तभी देखें अगर आपको नोक झोक भरे तकरार वाले ड्रामा देखना पसंद है। इस फिल्म का मेन अट्रैक्शन है इसके हीरो हीरोइन Han Su Gang और So Si Min का आमना सामना होने वाले सीन्स जब जब वो एक दूसरे के सामने आते है दोनों के बीच जो तकरार देखने को मिलता है दोनों का नफ़रत भरा अंदाज जो काफी इंटरटेनिंग है।

इस फिल्म में आपको थोड़ा थोड़ा सब कुछ मिलेगा कॉमेडी एक्शन इमोशन लेकिन जो मेन चीज है वो है बुलिंग और वाइलेंस जो आपको अक्सर कॉलेज लाइफ में देखने को मिलती है।कुल मिलाकर एक अच्छा ड्रामा है जिसे आप अपना समय बिताने के लिए एन्जॉय कर सकते है एंटरटेनमेंट के परपज से।

Brave Citizen k drama Review

READ MORE

इस नार्मल से दिखने वाले लड़के ने दी kgf kgf 2 को आवाज़ KGF kgf 2 Dubbing Artist

शाहरुख खान आमिर खान सलमान खान करते दिखे टॉवल डांस अनंत अम्बानी की शादी में

Author

    by
  • har kumar

    हेलो दोस्तों मेरा नाम हरी कुमार है और मैंने मॉस कॉम में पोस्ट ग्रेजुएशन किया है मै talecup.com पर बॉलीवुड से जुडी हुए न्यूज़ पब्लिश करता हूँ ये न्यूज़ मै इंस्टाग्राम और अलग अलग शोशल नेटवर्किंग साईट से निकालता हूँ ताकि आप लोगो तक बॉलीवुड से जुडी खबर सबसे पहले पंहुचा सकूँ मेरे द्वारा लिखी गई कोई भी न्यूज़ अभी तक फ़र्ज़ी साबित नहीं हुई है मै यही कोशिश करता हूँ के अपने पाठको तक सही खबर ही पहुचाऊं धन्यवाद

Leave a Comment