Ajay Devgan De De Pyar De 2: रकुल के साथ एक बार फिरसे प्रेम की बासुरी बजाने के लिए तैयार है अजय देवगन

Social Share

Ajay Devgan De De Pyar De 2:शादी के बाद रकुल प्रीत की पहली फिल्म होगी तब्बू और अजय देवगन के साथ
2019 में रिलीज हुई दे दे प्यार दे फिल्म एक रोम कॉम फिल्म थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म के मुख्य कलाकारों में अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह शामिल है इसके अलावा जावेद जाफरी, जिम्मी शेरगिल आलोक नाथ मधुमती कपूर आदि कलाकारों ने भी अपना अभिनय दिया था।

1- De De Pyar De पर एक नज़र, क्या थी फिल्म की स्टोरी –

इस फिल्म में अजय देवगन आशीष के रोल में थे और वो अपनी फैमिली से अलग लंदन में रह रहे होते है जिसे अपनी से आधी उम्र की लड़की रकुल प्रीत सिंह जो आयेशा के रोल में है उससे प्यार हो जाता है और वो अपनी इस नई पसंद की लड़की को अपनी पहली पत्नी से मिलाने का फैसला करता है और ये फैसला उसके लिए एक बड़ी परेशानी की वजह बन जाती है। इसके बाद से आयेशा और आशीष के रिश्ते में काफी बदलाव देखे गए।पूरी कहानी को बहुत ही इंटरटेनिंग वे में दिखाया गया है।

इस सुपर हिट फ़िल्म की स्टोरी लिखी थी Luv Ranjan ने और इसके डायरेक्टर थे Akiv Ali।50 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 143 करोड़ की कमाई की थी और इस फिल्म को जिन लोगों ने देखा है उन्हें पता है कि इस फिल्म के एन्ड ने इस बात का हिंट पहले ही दे दिया था के इस फिल्म का सीक्वेल पार्ट आना तो तय है।इस फिल्म की कामयाबी को देखते हुए मेकर्स ने इसके सेकेंड पार्ट का अनाउंसमेंट सालों पहले कर दिया था जिसे हाल ही में अजय देवगन ने कन्फर्मेशन दे दी है।

Ajay Devgan De De Pyar De 2

__Ajay Devgan De De Pyar De 2

2- लगभग 6 महीने पहले अजय देवगन और लव रंजन ने De De Pyar De 2 के लिए की थी मीटिंग –

लव रंजन जिन्होने de de pyar de की स्क्रिप्ट लिखी थी लगभग 6 महीने पहले एक और स्क्रिप्ट को लेकर अजय देवगन के साथ एक मीटिंग की थी जिसकी स्क्रिप्ट de de pyar de 2 के लिए एक दम परफेक्ट है और इससे ये तो 100% तय है कि de de pyar de 2 का काम जल्द ही शुरू होगा। सूत्रों के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाली फिल्म दे दे प्यार दे 2 में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की लव स्टोरी को आगे बढ़ते हुए दिखाया जाएगा।

3- Ajay Devgan De De Pyar De 2 में अपनी से आधी उम्र की लड़की से शादी करने में कामयाब हो पाएंगे या नहीं-

दोस्तों अजय देवगन और रकुलप्रीत सिंह की दे दे प्यार दे देखने के बाद और इसके दूसरे पार्ट के आने की खबर सुनने के बाद लोगों के दिल में सिर्फ एक ही सवाल उठता है कि क्या इस फिल्म के सीक्वल पार्ट में अजय देवगन जो इस फिल्म में आशीष मेहरा के किरदार में है वह अपनी प्रेमिका आयेशा (रकुल प्रीत सिंह) से शादी कर पाएंगे या नहीं, उन्हें आगे और किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ेगा ऐसे बहुत सारे सवालों का जवाब तो इस फिल्म के आने के बाद ही पता चलेगा तब तक आपको थोड़ा सा इंतजार और करना होगा।

फिल्म की जितनी जानकारी अभी तक मिली है उसके हिसाब से ऐसा कहा जा रहा है कि दे दे प्यार दे 2 की स्टोरी आयशा के परिवार का दृष्टिकोण इन दोनों के रिश्ते के लिए क्या है इस पर प्रकाश डालेगा।पिछले पार्ट में आशीष के परिवार को दिखाया गया है और इस आने वाले पार्ट में मेन फोकस आयेशा के परिवार पर रहेगा।

4- Ajay Devgan De De Pyar De 2 के निर्देशक होंगे Anshul Sharma-

__Ajay Devgan De De Pyar De 2

__Ajay Devgan De De Pyar De 2

आने वाली इस फिल्म को लेकर जितनी जानकारी अभी तक सामने आई है उससे इस बात की कन्फर्मेशन तो हो गई है कि इस बार de de pyar de 2 के डायरेक्टर Akiv Ali न होकर लव रंजन की ज़ादातर फिल्मों जैसे सोनू के टीटू की स्वीटी और तू झूठी मैं मक्कार फिल्मों के डायरेक्टर Anshul Sharma ही होने वाले है।बात करें अगर इस फिल्म की शूटिंग की तो इसी साल अक्टूबर में पहले सिंघम अगेन की शूटिंग मोरिशस में शुरू करेंगे अजय देवगन और फिर उसके बाद de de pyar de 2 की शूटिंग भी शुरू करने की खबर सामने आई है।

अजय देवगन की फिल्मों के ज़ादातर सीक्वेल पार्ट्स आते है और काफी कामयाब भी रहते है फिर चाहे वो सिंघम, गोलमाल या फिर दृश्यम हो लोग पहले से जादा पसंद करते है अजय की फिल्मों के सीक्वेल को। अब ये देखने के लिए के dede pyar de 2 कब तक फैंस के लिए आयेगी और फैंस इसको अजय की कामयाब सीक्वेल फिल्मों की लिस्ट में शामिल करेंगे थोड़ा इंतजार करना होगा।

Ajay Devgan De De Pyar De

READ MORE

Brave Citizen k drama Review:18+ ही देखें,बिना दिमाग लगाए केवल एंटरटेनमेंट के लिए देखने वाली फिल्म

Author

    by
  • Arshi khan

    दोस्तों मेरा नाम अर्शी खान और मै एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ मै २१ वर्ष की आयु से मनोरजन से सम्बंधित सामग्री विभिन्न कार्य स्थलों को प्रदान कर चुकी हूँ मैंने भारत के कुछ बड़े मीडिया संस्थानों के साथ काम किया है जिनमे से एक है अमर उजाला मुझे फिल्मे देखना बहुत पसंद है और बॉलीवुड के विभिन्न प्रकार के मुद्दे पर चर्चा करना भी। अभी मै अपनी सभी सेवाये talecup.com को दे रही हूँ मै आशा करती हूँ के मेरे द्वारा लिखे गए कॉन्टेंट आप लोगो को पसंद आये धन्यवाद

Leave a Comment