Bipasha Basu Baby : जन्म से ही थी जानलेवा बीमारी से ग्रस्त मात्र 3 महीने की उम्र में हुई हार्ट सर्जरी

Social Share

Bipasha Basu Baby:बिपाशा की बेटी के बारे में यह सच जानकर आप हैरान रह जाएंगे भारतीय सिनेमा जगत की एक बहुत ही मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु जिन्होंने बॉलीवुड के एक मशहूर अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी और इन दोनों की एक बेटी है जिसका नाम है देवी।

Bipasha Basu Baby

Bipasha Basu Baby

बिपाशा बसु की बेटी की जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा सच जिसे जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे आपको बता दें कि बिपाशा बसु ने 12 नवंबर 2022 को अपने जीवन में बेटी देवी का वेलकम किया था बहुत ग्रैंड सेलिब्रेशन हुआ था इनकी लाइफ में बेटी के आने पर दोनों पेरेंट्स बनने पर बहुत खुश थे लेकिन बेटी देवी के जन्म के समय ही एक ऐसा सच इन दोनों के सामने आया जिसे सुनकर उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई और दोनों माता-पिता को गहरे दुख का सामना करना पड़ा।

Bipasha Basu Baby

Bipasha Basu Baby

1- Bipasha Basu Baby से जुड़ा सच नेहा धूपिया के साथ इंटरव्यू में बिपाशा बसु ने किया जाहिर –

साल 2022 में जन्मी बिपाशा बसु की बेटी Devi जिससे जुड़े कुछ बहुत ही दुखदाई पल बिपाशा बसु ने नेहा धूपिया के साथ दिए गए एक इंटरव्यू में हम सबके सामने रखें। बिपाशा बसु ने नेहा धूपिया से बातचीत करते वक्त इस बात को भी बताया कि उनकी मात्रा 3 महीने की बेटी जो एक गंभीर हार्ट की बीमारी से जूझ रही थी जो उसे जन्म से ही थी उसका ऑपरेशन करवाना पड़ा मां से 3 महीने की उम्र में बिपाशा बसु की बेटी की हार्ट सर्जरी हुई बिपाशा बसु की बेटी देवी एक जानलेवा बीमारी से ग्रस्त थी इस बात को बहुत ही गंभीरता के साथ अपने एक इंटरव्यू के दौरान फैंस के साथ शेयर किया।

Bipasha Basu Baby

2- Bipasha Basu Baby के लिए पूरी 40 रातों की नींद त्याग दी थी बिपाशा बसु ने-

बिपाशा बसु नेहा धूपिया के साथ तेरे अपने एक इंटरव्यू के दौरान अचानक से रोने लगी और अपनी बेटी के जीवन से जुड़ा हुआ है एक ऐसा सच सबके सामने लाईं की सुनने वालों के होश उड़ गए और जिसे बताते वक्त बिपाशा बसु भी अपने आंसू रोक नहीं पाई। नेहा धूपिया के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो पर आकर बिपाशा बसु ने अपने मदरहुड से जुड़ी खूब सारी बातें शेयर की जिसमें बी अचानक से रोने लगी और उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि उनकी बेटी देवी को जन्म से ही हार्ट में दो छेद थे

Bipasha Basu Baby

Bipasha Basu Baby

और इसके लिए मात्र 3 महीने की उम्र में छोटी सी बेटी की ओपन हार्ट सर्जरी करवानी पड़ी। किसी के साथ बिपाशा बसु ने यह भी शेयर किया कि बेटी के ऑपरेशन के बाद वाले समय में लगभग 40 से 45 रातों तक वह लगातार जगी हैं इसी के साथ बिपाशा नहीं यह भी कहा कि उनकी बेटी देवी के जीवन से ज्यादा उनके लिए कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं है ऐसे 40 से 45 रातें वो और भी जाग लेती अपनी बेटी के लिए।

3- Bipasha Basu Baby से जुडी इस बीमारी के बारे में लोगों को बताना नहीं चाहती थी लेकिन मन हल्का करने के लिए लिया यह फैसला –

इंटरव्यू के दौरान बिपाशा बसु ने इस बात का भी खुलासा किया कि वो नहीं चाहती थी की उनकी बेटी से जुड़ा यह सच लोगों के सामने आए लेकिन अपने मन को हल्का करने के लिए अब मैं ये बात आप सबसे शेयर कर रहीं हु की किस तरह हम दोनों ने अपनी बेटी के लिए रातों को जाग जाग कर दुआएं की।तीन महीनो तक स्कैन के लिए जाते थे और डॉक्टर्स को लगता था के होल्स भर रहे है लेकिन ऐसा नही था और आखिरकार हमे सर्जरी का फैसला लेना ही पड़ा।

READ MORE

siddharth anand movies

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment