Apart from Salman, Shahrukh, Aamir, more than 3000 Indian VVIPs will attend the Pran Pratistha ceremony.

Social Share

Apart from Salman, Shahrukh, Aamir, more than 3000 Indian VVIPs will attend the Pran Pratistha ceremony:आखिर क्यों इन VVIP को राम मंदिर का न्योता नही दिया गया भारत मे जिस दिन का इंतजार लोगों को सालों से था आखिर वो दिन 22 जनवरी 2024 को आने वाला है। भारत मे राम लाला का प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने जा रहा है और इस समारोह मे शामिल होने के लिए पूरे भारत से तीन हज़ार vvip के साथ लगभग 1 करोड़ लोग पहुंचने वाले हैं।

जिसके लिए लोगों को आमंत्रित करने का सिलसिला बीते एक महीने से चल रहा है जिसमें बड़े बड़े फ़िल्मी सितारे, बड़े बड़े उद्योगपति खिलाड़ी और राजनेता शामिल हैं। इस समारोह के लिए भारतीय सिनेमा के तीन जाने माने कलाकार और बड़ी हस्तीयाँ जिन्हे बॉलीवुड मे किंग खान, भाई जान और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है अभी तक कोई बुलावा नही दिया गया है इसके पीछे आखिर क्या वजह हैं आज इस आर्टिकल मे हम जानेंगे के इन तीनो फ़िल्मी सितारों को राम मंदिर समारोह मे क्यों न्योता नही दिया गया।

Untitled 33

__Apart from Salman, Shahrukh, Aamir, more than 3000 Indian VVIPs will attend the Pran Pratistha ceremony

1- 2019 मे आया था राम मंदिर के पक्ष मे फैसला, जिसपर इन तीनो ने कोई प्रतिक्रिया नही दी –

आपको बता दें की सालों से चल रहे राम मंदिर विवाद पर कई फैसले आये और उसके बाद जाकर 2019 मे जब मंदिर के पक्ष मे फैसला आया और इसपर लगभग सभी सितारों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी लेकिन जिसमें विवेक ओब्रोय और तापसी पन्नू शामिल हैं लेकिन तीनो कंस ने कोई ब प्रतिक्रिया नही दी और इस पर हर व्यक्ति का ध्यान भी गया शायद यही वजह है की इस समारोह मे इन तीनो खान्स को दूर रखा गया।

2- कौन कौन हैं वो VVIP जिनको मिला राम मंदिर का न्योता –

भारतीय सिनेमा जगत के कई मशहूर कलाकारों को अयोध्या के राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह मे शामिल होने का न्योता दिया गया है इसके आलावा और भी बड़ी हस्तीयाँ हैं जिन्हे इस समारोह मके लिए न्योता दिया गया हैं आइये जानते हैं उन दिग्गजों के बारे मे जो 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह मे शामिल होंगे –
भारतीय सिनेमा से –
अमिताभ बच्चन
रजनीकांत
बॉबी देओल
रणबीर सिंह
आलिया भट्ट
अजय देवगन
काजोल
रोहित शेट्टी
अक्षय कुमार
अनुपम खैर
कँगना राणावत
टाइगर श्रॉफ
रणदीप हुड्डा
माधुरी दीक्षित
इसके अलावा टीवी जगत के राम सीता जिनका नाम है दीपिका चीखलिया और अरुण गोविल
इन सभी फिल्मआई सितारों के साथ लगभग 4000 साधु संत पूरे भारत से और 3000 vvip जो टोटल 7000लोग आमंत्रित किये गए हैं।

READ MORE

fighter movie trailer release:आप दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन का ट्रेलर अब देख सकते है

Author

    by
  • Taxak

    हैलो दोस्तों,मेरा नाम तक्षक है मै एक प्रोफेशनल बॉलीवुड न्यूज़ ब्लॉगर हूँ मैंने अपनी कार्यशैली को बॉलीवुड के लिए ही समर्पित कर दी है मुझे बॉलीवुड से बहुत प्रेम है मुझे फिल्मे देखना काफी अच्छा लगता है और मै अधिकतर यही कोशिश करता हूँ के फिल्मो को फस्ट डे फ़स्ट शो ही देखूँ मुझे बॉलीवुड से सम्बंधित खबर अपने पाठको तक पहुंचना बहुत पसंद है मेरा यही प्रयास रहता है के सबसे पहले बॉलीवुड की कोई भी छोटी से छोटी खबर हो आप तक पहुँचाना धन्यवाद

Leave a Comment